बॉलीवुड

सपना चौधरी के ठुमके देख दुल्हन अपने को नही रोक पाई डांस करने से, देखें वायरल वीडियो…

उदयपुर में शादी सेरमनी में डांस करने पहुँची थी सपना चौधरी। सपना को देख दुल्हन ने भी जमकर लगाएं ठुमके...

हरियाणवी डांसर और सिंगर सपना चौधरी की लोकप्रियता किसी बड़े स्टार से कम नहीं है। बिग बॉस के घर से लौटने के बाद उनकी लोकप्रियता के ग्राफ में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है। सपना चौधरी अपने फैंस के साथ लगातार सोशल मीडिया पर जुड़ी रहती हैं। वही इंस्टाग्राम पर उन्हें फॉलो करने वालों की संख्या लाखों में है। फिलहाल तो सपना का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफ़ी धूम मचा रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


बता दें कि इस हरियाणवी सुपर डांसर का यह देशी डांस अंदाज़ सभी को दीवाना बना रहा है। इतना ही नहीं भोजपुरी सिनेमा पंजाबी फिल्म और हरियाणवी फिल्मों में धमाल मचाने वाली सपना चौधरी के गाने लोगो को काफ़ी पसंद आते हैं। बता दें कि इस देशी क्वीन का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे वह एक शादी में डांस कर रही है। सपना का यह डांस देखकर दुल्हन अपने आपको रोक नहीं पाती है और वह डांस करने पर मजबूर हो जाती है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sapna Choudhary (@itssapnachoudhary)


मालूम हो कि लॉकडाउन के चलते सपना चौधरी के स्टेज शो नहीं हो रहे है। इस वजह से सपना के फैन उनके पुराने वीडियो को खूब लाइक कर रहे है। यह भी एक पुराना वीडियो है। जिसे ‘Sonotek Panjabi” यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है। इस वीडियो में सपना एक शादी समारोह में डांस कर रही है। जिसमें वह ‘मेहंदी रचनी ला दो ‘ गाने पर ठुमके लगा रही है। जिसे देखकर दुल्हन भी ठुमके लगाने शुरू कर देती है। जो आप वीडियो में स्पष्ट देख सकते हैं।

sapna choudhary

बता दें कि सपना चौधरी जिस गाने पर ठुमका लगाते नजर आ रही है उस गाने को राज मावर ने गाया है जबकि इसके बोल राज जांगड़ा ने लिखे हैं और संगीत विज्र बंधु ने दिए हैं। यह डांस वीडियो उदयपुर में एक शादी सेरमनी की है। जिसे तीन साल पहले यूट्यूब पर अपलोड किया गया है और अब तक करीब 59 मिलियन लोग इसे देख चुके है।

सपना चौधरी का ये वीडियो यूट्यूब पर खूब धमाल मचा रहा है। वही हाल ही में सपना चौधरी ने एक पोस्ट सोशल मीडिया में शेयर की थी। जिसमें वह अपनी सोसाइटी के नीचे फिल्म मोहब्बतें के ऐश्वर्या राय के मोस्ट पॉपुलर गाने ‘हमको हमी से चुरा लो’ पर एक्शन करती नजर आ रही हैं। हवा में लहराते उनके बाल और दुपट्टा फैंस को दीवाना बना रहा है।

sapna choudhary

वहीं सपना चौधरी के वर्कफ्रंट की बात करें तो हाल ही में उनके कई म्यूजिक वीडियो रिलीज हुए हैं और कई कतार में हैं। सपना चौधरी ने हरियाणा की ऑर्केस्ट्रा पार्टी के साथ करियर की शुरुआत की थी। धीरे-धीरे वो हरियाणा और आस पास के राज्यों में रागिनी के कार्यक्रमों हिस्सा लेने लगीं और उनकी लोकप्रियता बढती चली गई।

Back to top button