बॉलीवुड

Video : शिमला के शख़्स ने निकाल दी अनुपम खेर की हेकड़ी, एक्टर ने कहा- मैं चुल्लू भर पानी में..’

हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेताओं में अनुपम खेर भी अपना स्थान रखते हैं. एक लंबे अरसे से अनुपम खेर फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े हुए हैं. 66 वर्षीय अभिनेता अनुपम खेर सोशल मीडिया के इस जमाने में सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय पाए जाते हैं और अक्सर वे कुछ न कुछ मजेदार पोस्ट सोशल मीडिया पर करते रहते हैं. अनुपम खेर कभी अपने फैंस का तस्वीरों तो कभी वीडियो से मनोरंजन करते रहते हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो साझा किया है जो कि सोशल मीडिया पर जोर शोर से वायरल हो रहा है.

anupam kher

दोस्तों इस बात में कोई दो राय नहीं है कि कोई भी स्टार अपने फैंस के बिना अधूरा है और सेलेब्स को प्रशंसकों से घिरे रहने की आदत सी होती है, हालांकि कभी कभी कुछ स्टार्स के साथ ऐसा हो जाता है जिनकी उन्हें उम्मीद भी नहीं होती है. हाल ही में अनुपम खेर के साथ भी कुछ ऐसा ही हुआ है. जब वे सुबह सुबह टहलने के लिए निकले तो उन्हें एक शख़्स ने पहचानने से ही इंकार कर दिया. इस दौरान भीतर ही भीतर अनुपम खेर को गुस्सा भी आया और उन्होंने कहा कि, ‘इस समय मुझे ऐसा लग रहा यही मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं.’

anupam kher

अनुपम खेर को सड़क पर सुबह सुबह एक शख़्स (नाम- ज्ञानचंद ठाकुर) ने बिल्कुल नहीं पहचाना. अनुपम खेर ने शख़्स को अपना नाम भी बताया और उन्होंने चेहरे से मास्क भी उतार दिया था, इसके बावजूद शख़्स ने अभिनेता को नहीं पहचाना. ऐसे में अनुपम को लगा कि अब उन्हें चुल्लू भर पानी में डूब जाना चाहिए.

anupam kher

आपको जानकारी के लिए बता दें कि अनुपम खेर फिलहाल अपने होमटाउन यानी कि शिमला में है और वहां वे सुबह सैर के लिए खुली वादियों की ओर निकलें तो उनके साथ एक अजीब वाकया घटा. एक वायरल वीडियो में अनुपम खेर और एक शख़्स नज़र आ रहा है. अभिनेता वीडियो में पहले यह बता रहे हैं कि वो कितना चले. इसके बाद उन्हें एक शख़्स जाता हुआ दिखता है और अनुपम उससे बात करने लगते हैं. अनुपम खेर शख़्स को रोककर अपना नाम बताते हैं, लेकिन वह आदमी उनसे बिलकुल अनजान रहता है.

anupam kher

अनुपम आगे कहते हैं कि, इसे कोई मतलब नहीं कि मैं कौन हूं. फिर अनुपम खेर अपना मास्क उतार देते हैं और शख्स से पूछते हैं कि क्या अब आपने मुझे पहचाना. इस पर जवाब आता है नहीं. फिर शख्स कहता है कि, ‘सर, आपका नाम याद नहीं.’ शख्स द्वारा अनुपम को न पहचाने जाने के बाद अभिनेता मजेदार अंदाज में कहते हैं कि, ‘इस समय मुझे ऐसा लग रहा यही मैं चुल्लू भर पानी में डूब सकता हूं.’

anupam kher

अभिनेता ने इस वीडियो को अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से साझा किया है और उन्होंने लिखा है कि, ”मैं हमेशा गर्व से कहता हूं कि मैंने 518 फिल्में की हैं और मैं ये मानकर चलता हूं कि कम से कम हमारे भारत में तो सब मुझे पहचानते ही होंगे. लेकिन शिमला के नज़दीक की पहाड़ी के पास वाले ज्ञानचंद जी ने मेरी ये गलतफहमी दूर कर दी. वो भी कितनी मासूमियत के साथ, देखिए और जोर से हंसिए.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anupam Kher (@anupampkher)

सोशल मीडिया पर अनुपम खेर का यह वीडियो काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है. जो भी उनके इस वीडियो को देख रहा है वह खूब हंस रहा है और अभिनेता के फैंस इस पर तमाम तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. बता दें कि, शिमला से अनुपम खेर को ख़ास लगाव है. इस खूबसूरत शहर से उनकी ख़ास यादें जुडी हुई है. उनका बचपन यहीं बीता है और अभिनेता ने शिमला में दो साल पहले ही घर खरीदा है. उनका घर शिमला के टुटू स्थित भवन में है.

Back to top button