बॉलीवुड

तापसी पन्नू ने कहा विक्की कौशल के साथ शादी करना चाहूंगी, कटरीना के रिप्लाई ने सभी को चौका दिया

बॉलीवुड में रोजाना नई कहानियां और किस्से बनते रहते है. यहाँ हमने इतने सालों में कई तरह की जोड़ियों को फिल्मों में देखा है. आज हम इन्ही में से एक जोड़ी के बारे में बात करने जा रहे है. एक्टर विक्की कौशल और तापसी पन्नू को हमने बड़े पर्दे पर फिल्म मनमर्जियां में एक साथ देखा था. दोनों ही फिल्म मनमर्जियां में साथ दिखाई दिए थे. इस फिल्म में ये दोनों गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के किरदार में नज़र आये थे. आपको बता दें कि विक्की कौशल और तापसी पन्नू रियल लाइफ में भी काफी अच्छे दोस्त हैं. तापसी ने अभी तक अपने छोटे से करियर में ‘नाम शबाना’, ‘थप्पड़’, ‘पिंक’ और ‘बदला’ जैसी फिल्मों से बेबाक छवि बनाई है.

तापसी को अब इंडस्ट्री में उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए पहचाना जाने लगा है. एक बार इस एक्ट्रेस ने बताया था कि विक्की कौशल एक एक्टर होने के साथ एक अच्छे पति भी बन सकते हैं. आपको बात दें कि कुछ समय पहले तापसी पन्नू और विक्की कौशल एक शो में नज़र आये थे. इस दौरान तापसी से काफी फनी सवाल किये गए थे. ऐसे में एक सवाल ये था कि, आप किसके साथ हुकअप करना चाहती हैं और किसके साथ शादी करना चाहेंगी और किसे आप मारना चाहेंगी?

vicky kaushal and taapsee pannu interview

तापसी ने इसका जवाब देते हुए कहा था कि, ‘मैं वरुण धवन के साथ अफेयर करना चाहूंगी और विक्की कौशल के साथ शादी करना चाहूंगी. वहीं उन्होंने कहा अभिषेक बच्चन को मारना चाहूंगी.’ ज्ञात हो कि तापसी पन्नू की फिल्म बदला एक बड़ी हिट साबित हुई थी. इस फिल्म में उनके साथ महानायक अमिताभ बच्चन भी दिखें थे. उसके बाद ये एक्ट्रेस गेम ओवर, सांड की आंख और मिशन मंगल जैसी फिल्मों में ही दिखाई दी थी.

vicky kaushal and taapsee pannu interview

तापसी के वर्क फ्रंट की बात करें तो यह अभिनेत्री जल्द ही बायोपिक स्पोर्ट्स फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ में दिखाई देंगी, जिसमें वह भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज का किरदार निभाती दिखेंगी. इस फिल्म की शूटिंग शुरू हो गई है, जिसकी तस्वीरें तापसी अक्सर अपने सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं. एक्ट्रेस की इस फिल्म का इंतजार उनके फैंस बेसब्री से कर रहे हैं. इसके अलावा यह बेहतरीन एक्ट्रेस ‘हसीन दिलरुबा’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में तापसी के साथ हर्षवर्धन राणे और विक्रांत मैस्सी भी मुख्य भूमिका में हैं. इस समय तापसी पन्नू अपनी बहन के साथ छुट्टियां मना रही हैं. वह अपनी तस्वीरें फैंस के साथ सोशल मीडिया के जरिए शेयर करती रहती है.

vicky kaushal and taapsee pannu interview

वहीं अभिनेता विक्की के वर्क फ्रंट की बात करें तो विक्की कौशल जल्द ही शूजीत सरकार की सरदार उधम सिंह में एक्टिंग करते नज़र आएंगे. इस फिल्म में अभिनेता बिल्कुल ही एक अलग किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे. इसके साथ ही विक्की इन दिनों अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में बने हुए है. कई दिनों से चर्चा है कि विक्की कौशल और कटरीना कैफ जल्द ही शादी कर सकते है. कई बार दोनों को साथ में स्पॉट भी किया गया है. हालांकि इस बारे में अब तक न तो कटरीना और न ही विक्की कौशल ने कुछ भी कहा है.

Back to top button