बॉलीवुड

बेटों और बेटी के साथ नज़र आए सलीम खान, फैमिली फंक्शन से नदारत दिखी गोद ली हुई बेटी अर्पिता

देश और दुनिया के लोगों ने इस साल 20 जून को फादर्स डे (Father’s Day) बड़ी ही धूमधाम से मनाया गया. आमजन से लेकर बॉलीवुड सेलेब्स तक सभी ने इस दिन को बड़ी ही धूमधाम से सेलिब्रेट किया. वहीं, सलमान खान ने इस दिन (Salman Khan) ने फादर्स डे पर फैमिली फोटो शेयर की है. सलमान द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में उनके पिता सलीम खान (Salim Khan) अपने नाती-पोतों और बेटी-बेटियों के साथ नजर आ रहे हैं. इस तस्वीर में जहां सलीम खान सोफे पर ठाठ से बैठे हैं तो उनके पीछे उनके बच्चे सलमान खान, सोहेल खान, अलवीरा और अरबाज खान खड़े नजर आ रहे हैं.

salim khan celebrate the fathers day

इसके साथ ही उनकी एक अन्य फोटो में सलीम खान के नाती-पोते भी दिख रहे हैं. इस फोटो में सलमान की छोटी बहन अर्पिता खान मिस है. इस तस्वीर में किसी ने सभी का ध्यान खींचा तो वह था सलीम खान का फोन. अधिकतर लोगों को यह की-पैड वाला फोन लग रहा है. ट्विटर पर सलमान के इस पोस्ट पर कई कॉमेंट्स आए हैं. इस पर लोगो ने काफी हैरानी जताई है कि सलीम खान आज के ज़माने में की-पैड वाला फोन इस्तेमाल करते है. वही कुछ लोग इसे AC का रिमोट कह रहे है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- सलीम साहब अब भी बटन वाला फोन यूज़ करते हैं. वहीं एक ने लिखा- सलीम साहब अभी तक कीपैड मोबाइल यूज करते हैं.

salim khan celebrate the fathers day

आपको बता दे कि सलीम खान की फैमिली इन दिनों काफी चर्चा में है. सलमान खान की फिल्म राधे की रिलीज़ के बाद से ही पन्गा हुआ है. सलमान की फिल्म पर रिव्यु करते हुए KRK ने बहुत ही जनाब शनाब कह दिया था. जिसके बाद सलमान ने उन पर केस लगा दिया था. केस लगने के बाद KRK ने सलीम साहब से माफ़ी मांगते हुए इस केस को वापस लेने का कहा था. मगर बाद में KRK ने अपना रनग बदला और सलमान को कोर्ट में देख लेने की धमकी दी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)

इसके साथ ही अर्जुन कपूर ने भी फादर्स डे के मौके पर फैमिली फोटोज शेयर कीं थी. इसमें वह अंशुला कपूर, जाह्नवी कपूर, खुशी कपूर और पापा बोनी कपूर के साथ दिख रहे थे. अर्जुन ने अपमी पोस्ट में लिखा था, पिता, बेटियां और बेटा. हमारा फादर्स डे डिनर. आगे लिखा कि, मुस्कुराहट सभी पसंद करते हैं लेकिन आज यह कुछ ज्यादा ही मीठी लगी.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Twinkle Khanna (@twinklerkhanna)

वहीं अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना ने बेटी नितारा की फोटो शेयर कर लिखा, वह उसकी दीवार है. वह उनको पकड़कर खुद से खड़े होना सीख रही है. सुरक्षा में रहते हुए वह दीवार से ईंट हटाती है और दुनिया की ओर देखती है. वह उसका इंतजार करते हैं कि कब ऊपर पहुंचकर अपनी खुद की दीवार बनाती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

गौरतलब है कि दुनियाभर में जून का तीसरा रविवार फादर्स डे (Father’s Day 2021) के रूप में मनाया जाता है.यही दिन हमें अपने पिता को बताने वाला होता है कि उनका हमारे जीवन में क्या इम्पोर्टेंस है. पिता की इम्पोर्टेंस हर किसी की लाइफ में बहुत अधिक होती है. हर किसी के लिए उसके पिता उसके हीरो होते है.

Back to top button