बॉलीवुड

कुंवारी बेटी के प्रेग्नेंट होने के सवाल पर अनुराग कश्यप ने दिया जवाब, कहा तुम्हारा ऐसा हाल करूँगा

अनुराग कश्यप एक बड़े और सफल डायरेक्टर में शुमार होते है. उन्होंने हमें कई एक से बढ़कर एक फिल्मे दी है. वह अपने एक अलहदा कंटेंट के लिए जाने जाते है. इसके साथ ही वह एक अच्छे पिता भी है. उनकी एक बेटी भी है जिसका नाम आलिया कश्यप (Aaliyah Kashyap) है. आलिया एक स्टार किड होने के साथ-साथ यूट्यूबर भी हैं. वह अपने इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती है. इसके साथ ही आलिया ने फादर्स डे के मौके पर एक नया वीडियो शेयर किया था. इस वीडियो में वह अपने पिता अनुराग कश्यप से कुछ अटपटे सवाल पूछती नजर आ रही हैं. आपको बता दें कि आलिया कश्यप इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड संग पापा अनुराग कश्यप के साथ ही रह रही है.

anurag kashyap

अपने इस वीडियो की शुरुआत में आलिया ने पिता अनुराग कश्यप से बॉयफ्रेंड को लेकर सवाल किया है. उन्होंने पूछा है कि वह उनके बॉयफ्रेंड शेन के बारे में क्या सोचते हैं. इस पर अनुराग कहते है कि, ‘मुझे शेन अच्छा लगता है. मुझे तुम्हारे दोस्तों का चुनाव और लड़कों का चुनाव पसंद है. इसके साथ ही उन्होंने शेन की तारीफ़ करते हुए कहा कि, वह बहुत आध्यात्मिक हैं, बहुत शांत हैं, उनमें ऐसी बहुत सी अच्छाई है हैं जो 40 साल के इंसान में भी नहीं होतीं है, अगर हम अलग अलग कंडीशन के बारे में बात करें तो.

anurag kashyap

इसके बाद उनकी बेटी आलिया ने सवाल किया कि, अगर मैं आपको शराब के नशे में कॉल करुं तो क्या करोगे ? अनुराग ने कहा, ‘तुमने ऐसा पहले कई बार किया है. हमेशा मुझे तुमने एक अलमारी में बैठकर कॉल किया है और मुझसे बात की है. पार्टी में तुमने मुझसे अपने हर दोस्त को हेलो कहलवाया है और सबसे मेरी बात करवाई है और तुमने अपने दोस्तों से गैंग्स ऑफ वासेपुर के डायलॉग भी रिपीट करवाएं हैं.

anurag kashyap

इस दौरान उनकी बेटी आलिया ने सबसे अलग और कठिन सवाल जो किया वह यह था कि अगर वह प्रेग्नेंट हो गईं तो अनुराग कश्यप का रिएक्शन कैसा रहेगा. इसपर अनुराग ने उन्हें जवाब दिया, ‘मैं तुमसे कहूंगा कि क्या तुम सच में यह करना चाहती हो? इसके बाद तुम जो भी चुनोगी मैं तुम्हारे साथ रहूँगा. यह बात तुम जानती हो.’ इसके साथ ही अनुराग ने आगे कहा, ‘तुम जो चुनाव करोगी मैं उसे मान लूंगा. मैं तुम्हें यह जरूर कहूंगा कि अंत में तुम्हें इस कदम की कीमत भी चुकानी पड़ेगी लेकिन मैं फिर भी तुम्हारे साथ खड़ा रहूंगा.

anurag kashyap

गौरतलब है कि आलिया अनुराग और आरती की बेटी है. ज्ञात हो कि आरती और अनुराग की शादी 1997 में हुई और 2009 में दोनों का तलाक हो गया था. इसके बाद डायरेक्टर अनुराग ने एक्ट्रेस कल्कि कोचलिन से (2011) में शादी की थी. मगर उनकी ये शादी भी 2015 में अलग हो गई. आपको बात दें कि आलिया कश्यप की बॉलीवुड में एंट्री के सवाल पर उनके पिता अनुराग कश्यप ने कहा था कि वह अडल्ट हैं और अपने आप खुद की जिंदगी का फैसला ले सकती हैं. बता दे कि आलिया कश्यप अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर काफी सक्रिय रहती है. वह अपनी लेटेस्ट तस्वीरें शेयर करती रहती है.

Back to top button