बॉलीवुड

Kapil Sharma Show की ‘भूरी’ बचपन में दिखती थी ऐसी, तस्वीरों के साथ शेयर किए जिंदगी के कई राज

बचपन में काफ़ी खूबसूरत दिखती थी "The Kapil Sharma Show की भूरी।" देखिए तस्वीरें...

द कपिल शर्मा शो (The Kapil Sharma Show) एक ऐसा शो रहा है। जो दर्शकों का भरपूर मनोरंजन करता रहा है। एक बार फिर जल्द ही टीवी पर इसके वापसी करने की संभावना जताई जा रही है। ऐसे में इस शो से जुड़ी हर अपडेट से शो के फैंस अपडेट रहना चाहते है। इस बीच भूरी के किरदार से फेमस हुई सुमोना चक्रवर्ती (Sumona Chakravarti) ने अपनी लेटेस्ट फोटोज पोस्ट की हैं। इन फोटोज को उनके चाहने वाले काफी पसन्द कर रहे है।

kapil sharma show fame bhuri

जी हां बता दें कि कपिल शर्मा शो में भूरी के नाम से मशहूर हुई सुमोना चक्रवर्ती एक अभिनेत्री है। जिस शो में उनकी और कपिल शर्मा की नोकझोंक दर्शकों को काफी पसंद आती है। यूं तो सुमोना पहले से टीवी और फिल्मों में काम कर चुकी हैं, लेकिन इस शो का हिस्सा बनने के बाद से उनकी फैन फॉलोइंग में जबरदस्त बढ़ोतरी हुई है।

सुमोना चक्रवर्ती ने हाल में अपने इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ बेहद खूबसूरत फोटोज शेयर की हैं। इसे शेयर कर वो लिखती है, बचपन से… Laugh out loud…लिव, लव, लॉफ। साथ ही खूब सारे रंग के हार्ट इमोजी भी बनाया। एक्ट्रेस ने अपनी 6 तस्वीर पोस्ट की है। सबसे पहली फोटो उनके बचपन की है।

वहीं, हर तस्वीर में सुमोना खिलखिलाकर हंस रही है। उनका यूं मुस्कुराना फैंस को बेताब कर रहा है। सुमोना की हर फ़ोटो उनके फैंस को अट्रैक्ट करती है। कभी एथनिक तो कभी वेस्टर्न ड्रेस में सुमोना का हंसता हुआ चेहरा बेहद हसीन लग रहा है। सुमोना की हर अदा ऐसी है कि जिस पर उनके दर्शक जान लुटा बैठे। बता दें कि फैंस उनकी फोटोज पर लाइक्स और कमेंट की बरसात कर रहे है।

सुमोना की तस्वीर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा कि, “आपकी स्माइल काफी प्यारी है।” तो वही एक अन्य यूजर ने लिखा कि, “ऐसे ही हंसती रहिए आप।” इसके अलावा एक अन्य इंस्टाग्राम यूजर ने लिखा कि, “हंसते हुए बहुत अच्छी लगती है आप।” वही एक यूजर ने कमेंट में लिखा कि, “बचपन की तस्वीर एक नंबर है।”

बता दें इसके पहले भी सुमोना ने अपनी वेकेशन की कई फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। किसी तस्वीर में वो मोनोकिनी पहने समंदर को देख रही है तो किसी तस्वीर में वो बर्फ से घिरी हुई नजर आ रही है। ये सारी तस्वीरें पुरानी है और इसे शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि, “प्रकृति घूमने की जगह नहीं है। यह घर है।”

जानकारी के लिए बता दें कि सुमोना चक्रवर्ती ने अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत 1999 में बनीं फिल्म ‘मन’ से की थी। इसके अलावा उन्हें सलमान खान की फिल्म ‘किक’ में भी देखा गया था। साथ ही साथ वह सीरियल ‘बड़े अच्छे लगते हैं’ में भी रोल प्ले कर चुकी हैं। इस धारावाहिक में इन्होंने ‘नताशा’ की भूमिका निभाई थी। वहीं इनके जन्मस्थान की बात करें तो इनका जन्म 24 जून 1988 को लखनऊ, उत्तर प्रदेश में हुआ था।

पिछले महीने भी सुमोना चक्रवर्ती ने अपने वर्कआउट पॉश्चर में एक फोटो शेयर किया था। इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा था कि, “लंबे समय के बाद मैंने ठीक से वर्कआउट किया है, मैं बेरोजगार हूं, लेकिन मैं मेरे घर का पेट पालने में सक्षम हूं। मैं कभी-कभी खुद के प्रीमेंस्ट्रुअल सिंड्रोम की वजह से दोषी मानती हूं। इस दौरान मैं कभी परेशान, उदास और इमोशनल महसूस करती हूं।” इसके साथ ही एक्ट्रेस ने बताया था कि वे साल 2011 से एंडोमेट्रिओसिस बीमारी से जूझ रही हैं। बता दें कि इस बीमारी से कंसीव न कर पाने की समस्या बढ़ जाती है। उन्होंने उस दौरान यह बताया था कि वे अब इसके चौथे स्टेज पर हैं।

Back to top button