बॉलीवुड

सुष्मिता सेन संग इंटिमेंट सीन के दौरान आपा खो बैठे थे मिथुन चक्रवर्ती, दोनों के बीच हुआ कुछ ऐसा

बॉलीवुड में ऐसे कई सेलिब्रिटी हैं जिनकी आपस में बिल्कुल नहीं बनती वह एक दूसरे को बिल्कुल भी देखना नहीं चाहते है. इसके पीछे की भी कई वजह रही है. कई बार यह महज गलतफहमी होती है तो कई बार असल में इसके पीछे कोई कारण छुपा होता है. इसके साथ ही कई ऐसे स्टार भी होते हैं जो साथ में फ़िल्म करने के दौरान ऐसी अनबन या गलती कर देते है, जिसके कारण वह ज़िंदगी भर एक दूसरे से बात नहीं कर पाते है.

sushmita sen

कई बार अदाकाराओं ने दिग्‍गज एक्‍टर्स पर शूटिंग के दौरान बहकने, बेकाबू होने और गलत तरीके से छूने जैसे गंभीर आरोप लगाए हैं. इनमे जया प्रदा और दिलीप ताहिल इसके बाद माधुरी दीक्षित और विनोद खन्‍ना का विवाद ने भी काफी आग पकड़ी थी. इस लिस्ट में बॉलीवुड के दिग्‍गज एक्‍टर मिथुन चक्रवर्ती के दामन पर भी कुछ इसी तरह का आरोप लग चुका है. उनके ऊपर आरोप लगाने वाला कोई और नहीं बल्कि बॉलीवुड की बेहतरीन एक्ट्रेस सुष्मिता सेन है.

sushmita sen

आपको बता दें कि एक बार सुष्मिता सेन और दिग्गज अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती के बीच भी अनबन हो गयी थी जो कहा जाता है कि अब तक चल रही है. ज्ञात हो कि सुष्मिता सेन मिथुन से उम्र में लगभग 25 साल छोटी है. सुष्मिता ने एक बार आरोप लगाया था कि अभिनेता मिथुन ने उन्हें गलत ढंग से छुआ था. साल 2006 की डायरेक्टर कल्पना लाजमी की फिल्म चिंगारी में सुष्मिता सेन और मिथुन चक्रवर्ती लीड रोल निभा रहे थे. इस फ‍िल्‍म में मिथुन चक्रवर्ती विलेन की भूमिका में थे. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं कर पाई थी.

Mithun and sushmita

mithun2

Mithun and sushmita

इन दोनों स्टार को इस फिल्म में कुछ इंटिमेट सीन भी करने पड़े थे. इन सीन को लेकर सुष्मिता सेन सहज नहीं थी, लेकिन उन्हें डायरेक्टर के ज़्यादा दबाव में आकर इन सीन को करना पड़ा. मिथुन के साथ जब यह सीन शूट किया जा रहा था तो सुष्मिता सेन के चेहरे पर उलझन और चिंता साफ़ देखीं जा सकती थी. इस सीन के बाद जैसे ही डायरेक्टर ने कट बोला तो सुष्मिता एक मिनट भी वहां बिना रुके तुरंत ही ग्रीन रूम की तरफ भाग गई.

mithun2

इसके बाद फाइनल टेक में सुष्मिता सेन का गुस्‍सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वह सेट छोड़कर अपनी वैनिटी वैन में चली गईं. फिल्म की डायरेक्टर कल्पना लाजमी सुष्मिता सेन के पास गईं और उनके गुस्‍से का कारण पूछा तो उन्‍होंने कहा कि उनके इस शॉट के दौरान मिथुन चक्रवर्ती ने उन्हें गलत तरीके से छुआ था और उन्होंने ऐसा जानबूझ कर किया.

sushmita

कल्पना ने उस समय सुष्मिता को समझाया कि हो सकता है उन्हें किसी तरह की गलतफहमी हुई हो, क्योंकि वे मिथुन को जानती हैं. अभिनेता इस तरह की हरकत कभी नहीं कर सकते. मगर सुष्मिता भी अपनी बात पर ही अड़ी रही. सुष्मिता ने उस दिन से कसम खा ली कि वह अब कभी भी मिथुन के साथ काम नहीं करेंगी. आपको बता दें कि इस घटना के बाद दोनों के रिश्तों में भी काफी खटास आ गयी थी. मगर बाद में सुष्मिता सेन ने कहा था कि मिथुन ने उस समय मुझे किसी गलत इरादे से नहीं छुआ था मुझे शायद थोड़ी गलतफहमी हो गयी थी.

Back to top button