बॉलीवुड

शादी से पहले इस एक्टर के साथ लिव-इन रिलेशन में थी काजल अग्रवाल, लेकिन रिश्ते का हुआ बुरा हाल

शादी से पहले दो लोगों के साथ गंभीर रिश्ते में थी एक्ट्रेस काज़ल अग्रवाल

kajal agrwal

काजल अग्रवाल एक अभिनेत्री होने के साथ-साथ मॉडल भी हैंl वह तमिल, तेलुगु और हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री है। वह दक्षिण में चार बार फिल्मफेयर अवार्ड के लिए नॉमिनेट हुई है। काजल अग्रवाल पंजाबी परिवार से हैं और वह मुंबई में पली-बढ़ी है। उनकी पढ़ाई मुंबई के एक स्कूल में हुई है। वहीं उन्होंने अपना ग्रेजुएशन जय हिंद कॉलेज से पूरा किया है।

kajal aggarwal

बता दें कि उन्होंने मास मीडिया की पढ़ाई की है। जिसके बाद उन्होंने मॉडलिंग और फ़िल्मी क्षेत्र की तरफ़ रुख़ किया। बता दें कि दक्षिण फ़िल्मों की इस अदाकारा का सिंगापुर के वैक्स म्यूजियम में स्टैचू भी लगा है। इसके विमोचन के अवसर पर काजल अग्रवाल अपने पति गौतम किचलू के साथ नजर आई थी। काजल अग्रवाल की जितनी पॉपुलैरिटी दक्षिण की फ़िल्मों में है। उससे कहीं अधिक उनकी सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग है। मालूम हो कि इस अभिनेत्री का जन्म 19 जून 1985 को हुआ था। अब तक काजल कई दक्षिण फिल्मों में अहम भूमिका निभा चुकी है। उन्होंने दक्षिण के कई बड़े कलाकारों के साथ काम किया है।

kajal aggarwal and akshay kumar

इतना ही नहीं उन्होंने बॉलीवुड की कई फिल्मों में भी काम किया है। वह अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘स्पेशल 26’ में भी नजर आई थी। काजल अग्रवाल सोशल मीडिया पर भी काफी सक्रिय रहती हैं और अक्सर वह अपनी तस्वीरें और वीडियो शेयर करती हैं। आज हम काजल अग्रवाल की निजी जिंदगी से जुड़े कुछ किस्सों से आपको रूबरू कराने जा रहें है तो आइए जानते हैं काजल अग्रवाल से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें…

यह तो सभी को पता है कि दक्षिण फिल्म अदाकारा काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) अपनी खूबसूरती से करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करती हैं और उन्होंने बीते साल ही अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड गौतम किचलू (Gautam Kitchlu) से शादी की थी। बता दें कि यह दक्षिण फ़िल्म इंडस्ट्री की सबसे चर्चित शादी थी। काजल अग्रवाल ने साउथ सिनेमा में लंबे वक्त तक राज कर आखिरकार अपना घर बसाया है। मगर क्या आप जानते हैं कि शादी से पहले अदाकारा एक नामी फिल्म स्टार के संग लिव इन रिलेशनशिप में थी? पता हो इन रिपोर्ट्स पर खुद एक्ट्रेस के एक बयान ने सनसनी मचा दी थी।

ram pothineni and kajal agarwal

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) तेलुगु फिल्म स्टार राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) को डेट कर रहीं थी। इन दोनों के अफेयर की चर्चाएं उस दौरान खूब आम रहती थीं। इतना ही नही रिपोर्ट्स की मानें तो वह स्टार राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) के साथ लिव-इन मे भी रही थी। मालूम हो जिस दौरान काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) और राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) ने फिल्म गणेश में एकसाथ काम किया था। उसके बाद ही उनके लिव-इन और अफेयर में होने की खबरें सामने आई थी।

ram-pothineni-and-kajal-agarwal

एक बार इंटरव्यू के दौरान काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) संग अफेयर की खबरों पर रिएक्शन देकर हर किसी को चौंका दिया था। बता दें कि उस दौरान एक्ट्रेस (Kajal Aggarwal) ने राम पोथिनेनी (Ram Pothineni) संग लिव-इन के सवाल पर रिएक्ट करते हुए कहा था कि, “ये सही में एक कॉमेडी है। मैं उनसे औपचारिक तौर पर कभी मिली भी नहीं हूं।” इतना ही नहीं उस दौरान काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने अपने अफेयर्स के बारे में बात करते हुए कहा था कि उन्हें दो लोगों से प्यार हुआ था। जिनके साथ वो गंभीर रिश्ते में थीं। लेकिन दोनों रिश्तों का बुरा अंत हुआ।

काजल अग्रवाल (Kajal Aggarwal) ने उस दौरान खुलासा करते हुए बताया था कि, “मेरे जीवन में दो गंभीर रिश्ते रहे, एक एक्ट्रेस बनने से पहले और एक इंडस्ट्री से बाहर के शख्स के साथ। मेरा पिछला रिश्ता नहीं चल पाया क्योंकि आपको अपने रिश्ते को कुछ समय देने और अपने लवर के करीब रहने की जरूरत रहती है। ये मेरे साथ संभव नहीं था क्योंकि मेरे पास वक्त ही नहीं था।” जानकारी के लिए बता दें कि बीते वर्ष ही काजल अग्रवाल ने बिजनेसमैन गौतम किचलू संग शादी की थी। बता दें कि काजल अग्रवाल की आगामी बहुप्रतीक्षित फ़िल्म इंडियन-2 है। जिसमे वह कमल हासन के साथ नज़र आएंगी। वही काजल के परिवार करें तो काजल के पिता का नाम विनय अग्रवाल है। जो टेक्‍सटाइल बिज़नेस में इंटरप्रेनर का काम करते हैं। जबकि उनकी मां सुमन अग्रवाल काजल की ही बिज़नेस मैनेज‍़र हैं। काजल की एक छोटी बहन निशा अग्रवाल हैं जो मलयालम सिनेमा में अभिनय करती हैं।

Back to top button