बिज्ञान और तकनीकविशेष

रिलायंस जियो के लाइफ हैंडसेट्स की गिरी कीमतें, शुरुआती फ़ोन अब सिर्फ ₹2999 के

falme-3-com

मौजूदा मोबाइल बाजार को देखते हुए आज रिलायंस जियो ने अपने लाइफ के कई फ़ोन मॉडल्स की कीमतों में कटौती की है। ये नयी कीमतें आज से ही लागू हो चुकी है और इसके लिए रिलायंस ने अपने डीलरों को सूचित भी कर दिया है। लाइफ स्मार्टफोन्स की खासियत ये है कि इसके सभी मॉडल्स 4G और VOLTE टेक्नोलॉजी का सपोर्ट करतें है जिससे आपको बहुत अच्छी वॉइस क्वालिटी मिलती है और साथ ही साथ एक बेहतरीन इन्टरनेट स्पीड भी।

.
लाइफ के सभी रेंज के स्मार्टफोन्स में कुछ न कुछ कटौती की गयी है, जिसकी वजह से शुरूआती स्मार्टफोन्स की कीमत ₹2999 तक पहुच गयी है। लाइफ फ्लेम4, फ्लेम5 और फ्लेम6 की कीमतों में सीधे ₹1000 की कटौती की गयी है, और अब ये सबसे सस्ते दाम ₹2999 पर बाजार में उपलब्ध हैं। वहीँ एंट्री लेवल 4G स्मार्टफोन लीफ फ्लेम2 की कीमत में ₹1300 की कटौती कर दी गयी है और अब ये ₹3499 में उपलब्ध है।

.
औसत बजट रेंज के लाइफ विंड6 की कीमत में सिर्फ ₹500 की कटौती की गयी है, जिससे ये ₹5999 की कीमत पर बेच जायेगा।

water-2-volte-smartphone

इस श्रेणी में लाइफ का वाटर2 आखिरी फोन है, जिसकी कीमत में बहुत भारी कटौती की गयी है, जो की ₹4000 है और अब ये सिर्फ ₹9699 में उपलब्ध है।

.
आपको बता दें कि लाइफ के सभी स्मार्टफोन्स में रिलायंस के टेस्टिंग प्रोग्राम के तहत अनलिमिटेड डाटा और कॉल्स की सुविधा दी जा रही है और ये सुविधा सिर्फ ₹2999 से शुरू है, तो ऐसे मौके से भला कौन चूकना चाहेगा।

Back to top button