बॉलीवुड

करिश्मा से भी ज्यादा खूबसूरत दिखती है उनके पूर्व पति की पत्नी, तस्वीरों में देखें हॉट अंदाज

बॉलीवुड में कई ऐसी एक्ट्रेसेस रही है जिनकी शादीशुदा ज़िंदगी सफल नहीं रही है. इस सूची में 90 के दशक की खूबसूरत और सदाबहार एक्ट्रेस करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का नाम भी शामिल है. लंबे समय से करिश्मा अपने बच्चों के साथ अकेली रह रही हैं. 90 के दशक में करिश्मा ने अपनी अदाकारी और खूबसूरती से लाखों करोड़ों दिलों को धड़काया है.

karisma kapoor

करिश्मा कपूर अपनी अदाकारी और खूबसूरती के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी को लेकर भी चर्चा में रही हैं. फिल्मों में अपार सफ़लता हासिल कर कपूर परिवार का नाम रौशन करने वाली करिश्मा की निजी ज़िंदगी में विवादों का साया रहा है. उनकी लव लाइफ भी चर्चा में रही है. उनका नाम कई एक्टर्स के साथ जुड़ा था, वहीं उनकी शादी अंत में बिजनेसमैन संजय कपूर से हुई थी.

karisma kapoor

करिश्मा कपूर की शादी साल 2003 में बड़े धूमधाम से संजय कपूर से हुई थी. शादी के बाद करिश्मा ने अपने फ़िल्मी करियर को भी छोड़ दिया और वे अपने घर परिवार में ही व्यस्त हो गई. लेकिन 13 सालों के बाद उनका और संजय का रिश्ता खत्म हो गया था. बताया जाता है कि, करिश्मा और उनके पति संजय कपूर के बीच अक्सर विवाद होते रहता था. इसके चलते शादी के 13 सालों के बाद दोनों का साल 2016 में तलाक हो गया.

karishma kapoor

करिश्मा कपूर और संजय कपूर दो बच्चों के माता पिता बने. दोनों के बेटे का नाम किआन राज कपूर और बेटी का नाम समायरा राज कपूर हैं. तलाक के बाद दोनों ही बच्चों की कस्टडी करिश्मा कपूर को मिली थी. तलाक के बाद करिश्मा ने जहां दूसरी शादी नहीं की तो वहीं संजय कपूर ने बाद में प्रिया सचदेव से शादी कर ली थी.

karisma kapoor

संजय कपूर ने करिश्मा कपूर से तलाक के बाद प्रिया सचदेव को अपनी दुल्हन बनाया. दोनों ने साल 2017 में सात फेरे लिए थे. प्रिया सचदेव देखने में काफी खूबसूरत और बेहद ग्लैमरस नज़र आती है.

Priya Sachdev

आपको जानकारी के लिए बता दें कि, प्रिया सचदेव (Priya Sachdev) मशहूर बिजनेसवुमन और मशहूर मॉडल है.

Priya Sachdev

प्रिया सचदेव अक्सर अपने सोशल मीडिया एकाउंट से अपनी तस्वीरें साझा करती हैं. वे अपने पति संजय कपूर के साथ भी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं. प्रिया सचदेव ज्वैलरी बिज़नेस कर रही हैं. वे दिखने में किसी बॉलीवुड एक्ट्रेस से कम नज़र नहीं आती है.

Priya Sachdev

करिश्मा कपूर की बात की जाए तो उन्होंने हिंदी सिनेमा में साल 1991 में कदम रखे थे. उनके फ़िल्मी करियर की शुरुआत साल 1991 में फिल्म ‘प्रेम कैदी’ से हुई थी. इस फिल्म में उन्होंने अभिनेता हरीश कुमार के साथ काम किया था.

karisma kapoor

करिश्मा कपूर को साल 1995 में आई फिल्म ‘राजा हिन्दुस्तानी’ से बड़ी पहचान मिली थी. फिल्म के साथ ही इसके गाने भी काफी हिट रहे थे. इस फिल्म में उनके हीरो आमिर खान थे. दोनों का बारिश के बीच का लिपलॉक सीन खूब चर्चा में रहा था. जिसकी आज भी चर्चा होती है. इस फिल्म के लिए करिश्मा को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया था. करिश्मा कपूर ने अपने करियर में कुली नंबर 1, दिल तो पागल है, हीरो नंबर 1, हम साथ साथ है, जानवर, राजा बाबू, जुड़वा और जीत जैसी कई फिल्मों में काम किया.

karisma kapoor

Back to top button