बॉलीवुड

सीता का रोल करेगी आलिया भट्ट, बदले में लिए इतने पैसे कि टूट गए सभी रिकॉर्ड

आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की जानी मानी एक्ट्रेस हैं। 28 साल की उम्र में उन्होंने बहुत कुछ हासिल कर रखा है। गौरतलब है कि आलिया महशूर फिल्म निर्माता महेश भट्ट की बेटी हैं। उन्होंने साल 2012 में ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ फिल्म से बॉलीवुड डेब्यू किया था। जब आलिया फिल्म इंडस्ट्री में आई थी तो उनके अभिनय की आलोचना की गई थी। लेकिन धीरे धीरे उन्होंने अपने अभिनय को सुधारा और आज उनकी गिनती बॉलीवुड की टॉप की अभिनेत्रियों में होती है।

alia bhatt

अपनी एक्टिंग सुधारने के साथ साथ आलिया ने अपनी फीस भी बढ़ाई है। वे एक फिल्म करने के बदले काफी मोटी रकम लेती है। गली बॉय (Gully Boy), राजी (Raazi), हाईवे (Highway) और उड़ता पंजाब (Udata Punjab) कुछ ऐसी फिल्में हैं जिसमें आलिया भट्ट की एक्टिंग की तारीफ़ें हुई है। इस फिल्म से आलिया ने साबित कर दिया कि वे फिल्मों में सिर्फ एक शोपीस की तरह ही नहीं आती है बल्कि उनके अंदर टेलेंट नाम की चीज भी है।

alia bhatt

आलिया भट्ट की अपकमिंग फिल्मों की बात करें तो वे जल्द ही ‘गंगूबाई काठियावाड़ी’ (Gangubai Kathiawadi) में नजर आएंगी। इस फिल्म कि संजय लीला भंसाली बना रहे हैं। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है। हालांकि आलिया की एक और आगामी फिल्म है जिस पर सभी की नजरें जमी हुई है। इस फिल्म का नाम RRR है। यह एक साउथ इंडियन फिल्म है जिसे बाहुबली (Baahubali) के निर्देशक एसएस राजामौली (S.S.Rajamouli) डायरेक्ट कर रहे हैं। यह पहली बार होगा जब आलिया किसी साउथ फिल्म में नजर आएगी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by RRR Movie (@rrrmovie)

एसएस राजामौली की RRR फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) सीता के किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म में आलिया का फर्स्ट लुक पहले ही रिलीज किया जा चुका है। फिल्म के लिए आलिया ने बहुत मेहनत की है। ये फिल्म उनके करियर की बेस्ट फिल्मों में शामिल हो सकती है। अपनी इस मेहनत के लिए आलिया ने अच्छी खासी फीस भी मांगी है। कहा जा रहा है कि इस फिल्म में आलिया को रिकार्ड तोड़ पैसे दिये जा रहे हैं। उन्हें जितनी फीस मिल रही है वह साउथ फिल्मों की किसी भी एक्ट्रेस को अभी तक नहीं मिली है।

alia bhatt

अनुष्का शेट्टी (Anushka Shetty), समंथा अक्कीनेनी (Samantha Akkineni) और पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) जैसी साउथ की टॉप की अभिनेत्रियों को भी इतनी फीस नहीं मिली जितनी आलिया भट्ट को RRR फिल्म के लिए मिल रही है। यह आलिया के लिए एक नया मुकाम हो सकता है। बॉलीवुड में तो उनका फैन बेस बड़ा है ही, लेकिन अब साउथ की फिल्मों में आने के बाद इस इंडस्ट्री का फैन बेस भी आलिया का फैन बन जाएगा। इस तरह उनकी फैन फॉलोइंग में भी बहुत इजाफा होगा।

alia bhatt

चलिए अब आपको बताते हैं कि एसएस राजामौली की RRR फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) को कितनी फीस मिली है। सूत्रों की माने तो आलिया भट्ट को इस फिल्म में सीता का रोल करने के लिए पूरे 6 करोड़ रुपए मिले हैं। ऐसे में अब देखना ये होगा कि वे फिल्म में सीता के रोल को कितना अच्छे से निभाती है। इसके लिए आपको 13 अक्टूबर 2021 का इंतजार करना होगा। यह फिल्म इसी दिन रिलीज होगी।

Back to top button