दिलचस्प

बॉलीवुड एक्ट्रेस से 10 गुना बेहतर अभिनय करती है ये छोटी सी बच्ची, देखें Video

आजकल के बच्चे इतने अधिक एडवांस और टेलेंटेड होते हैं कि उन्हें देख मुंह से यही निकलता है ‘इनकी मम्मी ने इन्हें क्या खाकर पैदा किया था?’ मतलब आजकल के बच्चे छोटी सी उम्र में जैसे जैसे कारनामे करते हैं उन्हें देख हम भी सोचने पर मजबूर हो जाते हैं कि ‘यार हम तो बचपन में टीवी देखने और वीडियो गेम खेलने से ज्यादा कुछ कर ही नहीं पाए।’ आप ने भी बच्चों के टेलेंट शो या रियलिटी शोज में देखा होगा कि ये नन्हे से बच्चे क्या क्या कमाल कर देते हैं।

ऐसी ही एक टेलेंट से भरपूर बच्ची इन दिनों सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। जब आप इस बच्ची का हुनर और अंदाज देखेंगे तो आप भी बोल उठेंगे कि ‘ये बच्ची तो बॉलीवुड सितारों से भी ज्यादा अच्छी एक्टिंग करती है।’ दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक छोटी सी बच्ची का वीडियो बड़ा ही वायरल हो रहा है। इस वीडियो में बच्ची एक इंग्लिश डॉयलॉग को कॉपी करती है। इस दौरान बच्ची के चेहरे के एक्सप्रेशन देखने लायक होते हैं। उसे देख ऐसा लगता है जैसे ये कोई बड़ी मंजी हुई कलाकार है।

little-girl-did-better-acting-than-bollywood-stars

बच्ची वीडियो में जिस तरह से चेहरे के हाव भाव प्रकट करती है वह काबिलेतारीफ है। आमतौर पर किसी बच्चे के चेहरे पर ऐसे हाव भाव देखने को नहीं मिलते हैं। हैरत की बात ये होती है कि बच्ची बहुत ही परफेक्ट तरीके से लीपसिंक भी कर लेती है। आप ने भी कई वीडियो देखे होंगे जिसमे बड़े बड़े लोग भी ठीक से लीप सिंक नहीं कर पाते हैं। लेकिन ये बच्ची तो सबकी बाप निकलती है।

हालांकि इस बच्चे के मेकअप और हावभाव को देख कुछ लोगों को शिकायत भी है। वीडियो में बच्ची बिल्कुल बड़ों की तरह रिएक्ट कर रही है। ऐसे में लोगों का कहना है कि बच्ची ने अपनी मासूमियत खो दी है। बच्चों को बच्चों की तरह ही रिएक्ट करना चाहिए। उससे इस तरह की एक्टिंग नहीं करवाना चाहिए। हालांकि बहुत से लोग बच्ची के इस टेलेंट से हैरान है। उन्हें यकीन नहीं हो रहा कि एक छोटी सी बच्ची ऐसा अभिनय भी कर सकती है। एक शख्स ने तो कमेंट कर लिख दिया कि ‘बच्चों को अपनी स्वाभाविक बचपन की मासूमियत को खोते हुए देखना दयनीय है।’

बच्ची का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तहल्का मचा रहा है। इस वीडियो को एक करोड़ से ज्यादा बार देखा जा चुका है। वही 6 लाख से अधिक लोग इसे लाइक कर चुके हैं। बच्ची का अभिनय देख लोग इसे ऑस्कर विनिंग परफॉरमेंस भी बता रहे हैं। चलिए पहले आप भी बिना किसी देरी के यह वीडियो देख लीजिए।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ra_shi (@rashirashu9020)

वैसे आप लोगों को यह वीडियो कैसा लगा हमे कमेंट कर जरूर बताएं। क्या आपके हिसाब से बच्चों के इस तरह के वीडियो बनाना सही है? क्या आपको भी लगता है कि इससे बच्चों की मासूमियत कहीं गुम सी हो जाती है? यदि आपका बच्चा इस तरह से वीडियो बनाए तो आपको गर्व होगा या चिंता होगी? हमे आपके जवाब का इंतजार रहेगा।

Back to top button