दिलचस्प

वरमाला के पहले हुआ कुछ ऐसा कि फूट-फूटकर रोने लगा दुल्हन का भाई, देखकर आपकी आंखें भी हो जाएगी नम

भाई बहन का रिश्ता बहुत ही प्यारा होता है। ये हमेशा एक दूसरे का ख्याल रखते हैं। इनके बीच हंसी मजाक और छोटी मोटी लड़ाई होती रहती है। लेकिन जब मुसीबत आती है तो दोनों एक दूसरे के साथ कंधे से कंधा मिलकार खड़े रहते हैं। बहन बड़ी हो तो वह अपने भाई का मां के समान ख्याल रखती है। वहीं भाई बड़ा हो तो वही अपनी छोटी बहन की एक पिता की तरह देखरेख करता है। दोनों ही बचपन से साथ बड़े होते हैं। इनकी कई यादें जुड़ी रहती है। ऐसे में जब बहन की शादी होती है और वह विदा होकर ससुराल जाती है तो भाई का दिल भर आता है।

brother cries in sister wedding went viral

बहन की विदाई वाला पल किसी भी भाई के लिए बहुत मुश्किल वाला पल होता है। इस दिन भाई कितना भी कंट्रोल कर लें लेकिन उसकी आंखों से आंसू आ ही जाते हैं। उसे यकीन नहीं होता है कि उसकी प्यारी सी बहन अब उसके साथ नहीं रहेगी। वह रोज सुबह उठकर बहन का चेहरा नहीं देख पाएगा। जब भी कुछ सीक्रेट शेयर करना होगा तो बहन पास में नहीं होगी। लाइफ पहले जैसी खुशहाल नहीं रहेगी। घर में हमेशा एक कमी सी खलेगी।

जिस घर में बहनें रहती हैं वहां रौनक बनी रहती है। एक चहल पहल रहती है। लेकिन बहन की शादी के बाद घर सूना सा हो जाता है। बहन के जाने का गम बहुत दिनों तक भुलाए नहीं भूलता है। बस यही वजह है कि बहन की विदाई के समय भाई के आंसू थमने का नाम नहीं लेते हैं। अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को ही ले लीजिए। इसमें एक भाई अपनी बहन की शादी में फूट फूटकर रो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि दुल्हन ने खूबसूरत मरून रंग की ड्रेस पहन रखी है। दुल्हन के भाई अपनी प्यारी बहन को गुलाब और सफेद फूलों की चादर के साथ स्टेज पर ले जा रहे हैं। यह नजारा देख भाई की आंखें भर आती है। वह रोने लगता है। भाई को रोता देख बहन भी इमोशनल हो जाती है। उसकी आंखों से भी आंसूओं की धारा बहने लगती है। भाई बहन का यह प्यार और बॉन्ड देख वहां मौजूद लोगों का भी दिल भर आता है।

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर Prashant_mahour नाम के अकाउंट ने शेयर किया है। वीडियो को लोग बहुत पसंद कर रहे हैं। इसे अभी तक दो करोड़ से अधिक बार देखा जा चुका है। वीडियो देखने के बाद लोग इस पर दिलचस्प कमेंट्स भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘ये भाई बहन का सबसे बेस्ट बॉन्ड है।’ फिर एक अन्य यूजर लिखता है ‘भाई बहन का रिश्ता अक्सर दिल छू लेता है।’ एक अन्य कमेंट आती है ‘भाई बहन के रिश्ते की बात ही कुछ और होती है।’ बस इसी तरह के और भी कई अच्छे कमेंट्स आने लगते हैं।

देखें वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Prashant? (@prashant__mahour)


वैसे आप लोगों को भाई बहन का यह इमोशन वीडियो कैसा लगा? अपनी राय कमेंट में जरूर दें।

Back to top button