बॉलीवुड

सैफ अली खान अपने बच्चों को अपने तलाक की बात बताते समय इतना घबरा गए थे कि, इसे कह दिया बुरी चीज़

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों चर्चा का विषय बने हुए है. कारण है उनकी पत्नी करीना कपूर खान. जब से सोशल मीडिया पर करीना को सीता का रोल देने की बात हुई है उसी समय से उनका विरोध किया जा रहा है. लोग उनका काफी विरोध करते हुए कह रहे है कि उन्हें सीता का रोल नहीं देना चाहिए, उनकी जगह कंगना या यामी गौतम को ये किरदार देना चाहिए. बता दें कि ये खबर उस वक़्त ट्रेंड में आई थी जब करीना ने निदेशक अलौकिक देसाई की फिल्म में ‘सीता’ का किरदार निभाने के लिए ₹12 करोड़ की फीस मांगी थी.

saif ali khan

मीडिया रिपोर्ट की माने तो पौराणिक प्रोजेक्ट रामायण में सीता का किरदार निभाने के लिए करीना कपूर ने फिल्मेकर से काफी मोटी फीस की मांग की थी. करीना ने इस रोल के लिए 12 करोड़ रुपये मांग डाले थे. जैसे ही ये खबर सामने आई लोगों ने करीना कपूर खान को घेरना शुरू कर दिया. इसके बाद से ही ट्विटर पर #BoycottKareenaKhan ट्रेंड होने लगा था. इतना ही नहीं कुछ लोगों ने तो यह भी लिख दिया कि, दो बच्चों वाले तलाकशुदा इंसान से शादी करने वाली करीना माता ‘सीता’ की भूमिका निभाएंगी. यह सोच भी कैसे सकती है.

saif ali khan

इसके बाद से ही न सिर्फ करीना बल्कि सैफ अली खान भी ट्रोल किये जा रहे है. आज हम आपको सैफ अली खान और उनके बच्चों से जुड़ा एक दिलचस्प किस्सा बताने जा रहे है. एक बार एक इंटरव्यू के दौरान सैफ ने सारा अली खान, इब्राहिम अली खान और तैमूर के बारे में काफी संक्षेप में बात की थी. उन्होंने इस दौरान ये बताया था कि कैसे उन्होंने अमृता और अपने तलाक की बात अपने बच्चों को बताई थी. सैफ के मुताबिक वह तलाक की बात बताने में असहज महसूस कर रहे थे.

saif ali khan

आपलो बता दें कि एक इंटरव्यू के दौरान उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने बच्चों को अमृता सिंह के साथ तलाक होने की खबर किस तरह से दी तो उन्होंने बताया कि, मैंने अपने बच्चों से कहा कि, यह दुनिया में सबसे बुरी चीज है. यह ऐसा कुछ है जो मुझे और मां को अलग-अलग कर रहा है. मुझे ऐसा लगता है कि मैं इसके साथ सच में कभी ठीक नहीं पर पाऊंगा. इसके बाद सैफ ने आगे बताया कि, माता-पिता होना एक अजीब बात है. आप हमेशा उन्हें साथ में देखते है साथ ही दो इकाइयों के रूप में आप उनकी कल्पना भी नहीं कर पाते है. इसके साथ ही आप उनके बारे में सोचना भी बंद नहीं कर सकते है. आपको ऐसा लगता है ऐसा कुछ हुआ ही नहीं है.

saif ali khan

सैफ ने आगे बताया कि, मैंने अपने बच्चों से कहा कि जिंदगी बहुत ही खूबसूरत है और इसे शिकायतों में गंवाने का कोई मतलब नहीं है. कई बार, माता-पिता का एक नहीं रहना भी सबके लिए सबसे अच्छी बात में से एक हो सकती है. आपको बता दें कि सैफ अली खान ने करीना कपूर से शादी करने से पहले अमृता सिंह से शादी की थी. उनसे उन्हें दो बच्चे सारा अली खान और इब्राहिम खान है.

Back to top button