दिलचस्प

अच्छी फोटो खिंचाने के लिए इस दुल्हन ने पार कर दी खतरे की सारी हदें, जानकर हो जायेंगे हैरान… देखें वीडियो!

फोटो खिंचाने का शौक लगभग हर किसी को होता है। फोटो खिंचाने का चलन आज से नहीं पहले से ही है। कुछ लोगों को फोटो खिंचाने में मजा भी आता है। अगर उनका बस चले तो वह हर समय फोटो ही खिंचाते रहें। आज के दौर में तो इसका चलन और तेज हो गया है। लोग सोशल मीडिया पर अपनी धाक जमाने के लिए अच्छी से अच्छी और कुछ हटकर फोटो खिंचाना चाहते हैं।

अच्छे फोटो शूट के लिए मोल लेते हैं कई खतरे:

पहले के समय में लोग केवल सीधी मुद्रा में खड़े होकर फोटो खिंचाते थे। समय बदला तो उसके साथ फोटो खिंचाने की पोजीशन भी बदल गयी। अब तरह-तरह की अवस्था में आकर लोग फोटो खिंचाने लगे हैं। आजकल फोटो खिंचाने के चक्कर में लोग कई तरह के खतरे भी मोल ले रहे हैं। उन्हें अच्छी फोटो से मतलब होता है, इसके लिए कई बार वह कुछ ऐसा कर देते हैं, जिसपर यकीन ही नहीं होता है।

सेल्फी खींचने के चक्कर में कई लोगों ने अपनी जान गंवा दी है। लेकिन आज मैं आपको जो बताने जा रहा हूं, यह सुनकर आपके होश उड़ जायेंगे। आजकल वेडिंग फोटोशूट का चलन तेजी से बढ़ रहा है। यही वजह है कि शादी से पहले और बाद में दूल्हा-दुल्हन साथ-साथ और अलग-अलग फोटोशूट करवाते हैं। लेकिन कोई फोटोशूट करवाने के लिए इस हद तक जा सकता है, आपने सपने में भी नहीं सोचा होगा।

गाउन में आग लगाकर करवाया फोटो शूट:

जी हां चीन की एक दुल्हन ने बेहतरीन वेडिंग फोटो के लिए अपने गाउन में आग लगा दी। दुल्हन ने यह खतरनाक काम केवल अच्छा फोटोशूट करवाने के लिए किया। इस फोटोशूट के दौरान इसका एक वीडियो भी बनाया गया, जो इस समय सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जो भी इस वीडियो को देख रहा है, वह दुल्हन के साहस की तारीफ कर रहा है।

इस वीडियो में आप साफ तौर पर देख सकते हैं कि एक आदमी दुल्हन के लिबास में खड़ी लड़की की ड्रेस में आग लगा देता है। लड़की इससे घबराती नहीं है, बल्कि मजे के साथ पोज देकर फोटो शूट करवाती है। लेकिन कुछ ही देर में आग नियंत्रण से बाहर हो जाती है। इसके बाद दुल्हन के ड्रेस में खड़ी लड़की घबरा जाती है। कोई हादसा होने से पहले एक महिला आकर आग बुझा देती है।

वीडियो देखें-

Back to top button