बॉलीवुड

जब रणबीर से सलाह लेना अर्जुन कपूर को पड़ा भारी, अगले ही दिन हो गया था एक्टर का ब्रेकअप

रणबीर कपूर और अर्जुन कपूर दोनों ही हिंदी सिनेमा के जाने माने अभिनेता हैं. दोनों ने अब तक अपने फ़िल्मी करियर में अच्छा काम किया है. दोनों ही कलाकार अपनी फिल्मों के साथ ही अपनी निजी ज़िंदगी के चलते भी सुर्खियां बटोरते रहते हैं. जहां रणबीर लंबे समय से आलिया भट्ट के साथ रिश्ते में हैं तो वहीं अर्जुन कपूर भी कुछ सालों से अभिनेत्री मलाइका अरोरा को डेट कर रहे हैं. लेकिन एक बार कुछ ऐसा हुआ था जब रणबीर के कारण अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो गया था.

ranbir kapoor and arjun kapoor

दरअसल, जब अर्जुन कपूर ने एक साक्षात्कार में हिस्सा लिया था तो उनसे सवाल किया गया था कि, अगर आपको किसी से रिलेशनशिप एडवाइस लेनी हो तो रणवीर सिंह और वरुण धवन में से किससे लेंगे ? जवाब में अर्जुन ने कहा था कि, ‘रणवीर, रणवीर ? पागल हो क्या ?

arjun kapoor ranbir kapoor

अभिनेता ने आगे जवाब देते हुए रणबीर कपूर के साथ के एक किस्से के बारे में बात की थी. अर्जुन कपूर के मुताबिक़, एक बार उन्होंने रिलेशनशिप को लेकर रणबीर कपूर से सलाह ली थी. अर्जुन ने रणबीर को लेकर कहा था कि, ”मुझे ऐसा लगता है कि इस मामले में किसी भी एक्टर से सलाह बेकार ही है”

ranbir kapoor and arjun kapoor

अर्जुन ने इस मामले पर बात करते हुए आगे बताया था कि, ”मैं और रणबीर बालकनी में खड़े थे. रणबीर ने अंधेरे की ओर देखते हुए कहा ‘अगर तू खुश नहीं है, तो जाने दे.’ वो पल इम्तियाज अली की किसी फिल्म की तरह था और अगले ही दिन मेरा ब्रेकअप हो गया था. क्योंकि उसी वक्त मैंने अपनी गर्लफ्रेंड को मैसेज करके कहा कि हमे बात करनी होगी और अगले दिन ही ब्रेकअप. इस बात को लेकर मुझे 7 दिन बाद एहसास हुआ. इसलिए रणबीर कपूर से कभी भी रिलेशनशिप के लिए सलाह मत लेना.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Arjun Kapoor (@arjunkapoor)


बता दें कि, अर्जुन कपूर लंबे समय से मलाइका अरोरा के साथ रिश्ते में हैं. मलाइका ने अरबाज खान से साल 2017 में तलाक लेने के बाद अर्जुन कपूर का साथ चुना था. दोनों अक्सर एक साथ स्पॉट किए जाते हैं और दोनों खुलकर कई मौकों पर एक दूसरे के प्रति प्यार जता चुके हैं. दोनों का प्यार किसी से भी छिपा नहीं है.

arjun kapoor and malaika arora

वहीं रणबीर कपूर की बात करें तो उनका नाम कई अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. जबकि लंबे समय से वे एक्ट्रेस आलिया भट्ट को डेट कर रहे हैं. इन दोनों कलाकारों का प्यार भी किसी से छिपा नहीं है. दोनों ने खुशी खुशी दुनिया के सामने अपने रिश्ते को स्वीकार किया है.

arjun kapoor jonh abraham

वर्कफ़्रंट की बात की जाए तो अर्जुन कपूर की आगामी फिल्म एक विलेन 2 है. इस फिल्म में उनके साथ अभिनेता जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और तारा सुतारिया जैसे सितारें भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं. वहीं रणबीर कपूर की बात की जाए तो उनकी आगामी फिल्म ब्रह्मास्त्र है. उनके साथ इस फिल्म में अहम रोल में उनकी गर्लफ्रेंड आलिया भट्ट नज़र आएगी. जबकि सदी के महानायक अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय और अक्किनेनी नागार्जुन भी इस फिल्म में अहम भूमिका में देखने को मिलेंगे. उम्मीद है कि, फिल्म इस साल सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो सकती है.

ranbir and arjun

Back to top button