बॉलीवुड

The Family Man 2 की सुचि ने बयान किया अपना दर्द, कहा लोग ‘मोटी’, ‘भद्दी’ इन नामों से बुलाते है

इन दिनों मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) की वेब सीरीज The Family Man 2 काफी चर्चा में है. इस वेब सीरीज ने सफलता के नए आयाम तय किये है. इसमें मौजूद हर एक केरेक्टर ने अपनी एक छाप छोड़ी है. दर्शकों को The Family Man के पहले सीजन के बाद जो उम्मीद थी यकीनन उन्हें वह मिला है. मनोज बाजपेयी(Manoj Bajpayee) से लेकर हर एक एक्टर ने दमदार अभिनय किया है. आज इस आर्टिकल में हम वेब सीरीज में मनोज बाजपेयी की पत्नी बनी प्रिया मणि राज (Priya Mani Raj) के बारे में बताने जा रहे है.

priyamani raj

प्रिया मणि राज (Priya Mani Raj) साउथ इंडस्ट्री का काफी बड़ा नाम है. आपको जानकर हैरानी होगी कि प्रिया एक नेशनल अवॉर्ड विनिंग एक्ट्रेस है. उन्होंने ‘श्रीकांत तिवारी’ की पत्नी सुचि का किरदार अदा किया है. इस वेब शो के जरिए प्रिया मणि राज को साउथ फिल्मी दुनिया के बाहर हिंदी दर्शकों के बीच भी एक बड़ी पहचान मिल चुकी है. प्रिया मणि राज इस वेब सीरीज के दौरान अपनी सिंपल मगर धारदार एक्टिंग के चलते लोगों का प्यार पाने में कामयाब रही हैं. लेकिन वो कहते हैं ना कि सभी लोग एक जैसे नहीं होते. कुछ वैसा ही हुआ है.

priyamani raj

आज जहां देश भर के लोग इस अदाकारा की खूबसूरती की तारीफें करते नहीं थक रहे तो वहीं, कुछ लोगों ने फिल्म अदाकारा को उनके लुक्स को लेकर भी ट्रोल किया है. प्रिया मणि राज के साथ भो बॉडी शेमिंग हुई है. इस बात का खुलासा खुद साउथ फिल्म अदाकारा प्रियामणि राज ने एक इंटरव्यू के दौरान किया था. एक निजी पोर्टल को दिए गए अपने इंटरव्यू में प्रिया मणि राज ने बताया कि उन्हें सोशल मीडिया पर ‘मोटी’, ‘भद्दी’ जैसे कई गंदे कमेंट्स सुनने को मिले है. ऐसे कमेंट्स ने उनके कॉन्फिडेंस को गहरी चोट पहुंचाई थी.

priyamani raj

प्रिया मणि राज ने बताया था कि एक समय ऐसा भी था जब उनका वजन 65 किलो हुआ करता था. उस वक़्त वह अपनी उम्र से काफी बड़ी लगती थी. उस समय में कई लोगों ने उन्हें मोटी भद्दी तक कहना शुरू कर दिया था. हालांकि उन्होंने बताया कि आज लोग उन्हें पतली और कमजोर कहते है. मुझे समझ नहीं आता की आखिर वह क्या पसंद करते है. वह लोगों को उस तरह रहना क्यों नहीं पसंद करते जिस तरह के वह खुद है. या जिसमे वह कंफर्टेबल रहते है. उन्हें यह भी पूछा कि उन्हें सबसे ज्यादा परेशान किसने किया. उन्होंने कहा कि, ‘काली’, एक्ट्रेस ने बताया कि इसका तो उन्होंने जोरदार विरोध भी किया था. इस एक्ट्रेस ने यह भी कहा था कि आखिर लोग अपनी सोच से बाहर क्यों नहीं निकलते.

priyamani raj

लोग ये क्यों नहीं मानते हैं कि ‘काला सुंदर है. इसके साथ ही उन्होंने बताया कि जब वह नो मेकअप फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर करती हैं तो कुछ लोग उन पर उस समय भी कमेंट करते हैं ‘आप आंटी जैसी लग रही हो’, या फिर आप बूढ़ी लग रही हो. ज्ञात हो कि प्रिया मणि राज लंबे समय से साउथ सिनेमा में एक्टिव है. वो रोहित शेट्टी के निर्देशन में बनी फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में भी शाहरुख खान के साथ ‘1,2,3,4’ में डांस करती नज़र आई थी.

Back to top button