बॉलीवुड

कभी 500 रु लेकर मुंबई आई थी दिशा पटानी, आज हैं करोड़ों की मालकिन, रहती है इस लग्जरी घर में

दिशा पटानी आज के समय की सबसे फिट और खूबसूरत बॉलीवुड एक्ट्रेस में से एक हैं. कभी महज 500 रूपये लेकर मुंबई आईं दिशा ने बहुत कम समय में ही हिंदी सिनेमा में अच्छा खासा नाम कमा लिया है. उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘लोफर’ से की थी. इसके बाद वे हिंदी सिनेमा में नजर आईं.

disha patani

दिशा पटानी अपनी अदाकारी और फिल्मों के साथ ही अपनी तस्वीरों के चलते भी इंटरनेट का पारा हाई करती रहती हैं. उनकी बोल्ड तस्वीरें फैंस को उनका दीवाना बना देती है. दिशा ने भारत के पूर्व महान क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म एमएस धोनी :द अनटोल्ड स्टोरी’ से हिंदी सिनेमा में अपने कदम रखे थे.

disha patani

दिशा अक्सर चर्चाओं में बनी रहती है. 29 साल की दिशा मुंबई में एक आलीशान घर में रहती हैं. आइए आज आपको अभिनेत्री के घर की झलक दिखाते हैं…

disha patani

दिशा अपने शानदार घर में अकेली रहती हैं. उन्होंने कुछ सालों पहले मुंबई में अपने लिए एक शानदार घर खरीदा था. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दिशा के इस घर की कीमत 5 करोड़ रूपये बताई जाती है.

disha patani

दिशा पटानी के घर में पालतू कुत्ते के साथ ही पालतू बिल्ली भी है. एक तस्वीर में जहां वे अपने कुत्ते पर प्यार लूटा रही हैं, तो वहीं एक अन्य तस्वीर में उन्हें बिल्ली के साथ मस्ती करते हुए देखा जा सकता है.

disha patani

disha patani

दिशा ने अपने घर को काफी खूबसूरती के साथ सजाया है. वे अक्सर सोशल मीडिया पर घर में क्लिक के हुई तस्वीरों को साझा करती रहती है. उनका घर काफी लग्जरी है. यह उनके घर का डाइनिंग एरिया है जो किसी पांच सितारा होटल की तरह नजर आ रहा है.

disha patani

घर का इंटीरियर बेहद खूबसूरत तरीके से डिजाइन किया गया है. घर की दीवारों को अलग अलग रंगों और डिजाइन के साथ अभिनेत्री ने सजाया है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि सफ़ेद रंग की दीवार पर ढेर सारी पेंटिंग्स लगी हुई है जो घर और दीवार की खूबसूरती को बढ़ाने का काम कर रही है.

disha patani

घर में वुडन के सोफे है और कलरफुल दीवारों के साथ घर को सजाया गया है. वहीं व्हाइट बैकग्राउंड के साथ झूमरों का इस्तेमाल किया गया है.

disha patani

दिशा पटानी ने अपने घर के हर एक एरिया को काफी अच्छे से डिजाइन किया है. उनके घर की खूबसूरती देखती ही बनती है. दिशा ने अपने घर में हर कलर को जगह दी है.

disha patani

disha patani

दिशा पटानी ने अपने दम पर इंडस्ट्री में अच्छी खासी जगह बनाई है और उन्होंने यह आलीशान एवं खूबसूरत घर अपनी कमाई के पैसों से ही खरीदा है.

disha patani

महेंद्र सिंह धोनी के जीवन पर आधारित फिल्म में दिशा पटानी ने उनकी प्रेमिका का किरदार निभाया था. वहीं धोनी के रोल में सुशांत सिंह राजपूत देखे गए थे. दिशा का रोल बहुत छोटा था लेकिन वे फैंस के दिलों पर छा गई थी. उनकी प्यारी सी स्माइल के चलते उन्हें ‘नेशनल क्रश’ तक कहा गया था.

disha patani

बता दें कि, दिशा पटानी का नाम अक्सर अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ जुड़ता है. दोनों को अक्सर एक दूसरे के साथ स्पॉट किया जाता है.

disha patani and tiger shroff

Back to top button