बॉलीवुड

राखी सावंत को किस करने पर शाहरुख ने दिया अजीब जवाब, अब राखी क हो गयी बल्ले बल्ले

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) आज भी बॉलीवुड के किंग कहे जाते है. वह आज भी देश के करोड़ों लोगों के दिलों पर राज़ करते है. किंग खान पर्दें से काफी दूर है बावजूद इसके उनकी दीवानगी वैसी ही बनी हुई है. सुपरस्टार शाहरुख खान न सिर्फ फिल्मों में रोमांस करने के लिए जानें जाते है. बल्कि अपने बेहतरीन सेन्स ऑफ ह्यूमर के लिए भी जानें जाते है. शाहरुख अपने स्कूल के दिनों से पढाई में अव्वल रहे है. एक्टिंग के साथ-साथ वह अन्य गतिविधियों के लिए भी चर्चा में रहते है.

shahrukh khan and rakhi sawant

इस बार शाहरुख खान अपनी किसी फिल्म के लिए नहीं बल्कि अपने दिए हुए एक बयान के कारण चर्चा में है. किंग खान शाहरुख ने एक बार एक इंटरव्यू के दौरान कुछ ऐसा कह दिया था जिसे जानकर आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे. उन्होंने राखी सावंत के बारे में एक बयान दिया था. एक बार किंग खान से इंटरव्यू में ये पूछा था कि अगर कभी राखी सावंत आप पर जबरदस्ती किस करने का आरोप लगाती हैं तो आप वह क्या करोगे?

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

इस सवाल पर किंग खान ने बड़ा ही मज़ेदार जवाब देते हुए शाहरुख ने कहा, अगर ऐसा होता है तो मैं राखी के उस आरोप को स्वीकार कर लूंगा.’ इसके आगे शाहरुख ने कहा, ‘मैं इस वजह से इस आरोप को एक्सेप्ट कर लूंगा, क्योंकि उन्हें किस करने के लिए मुझसे आपको जबरदस्ती ही करनी पड़ेगी.

shahrukh khan and rakhi sawant

इसके अलावा इन दिनों शाहरुख खान एक और वजह से वायरल हो रहे है. सोशल मीडिया पर इन दिनों उनकी एक बहुत ही पुरानी तस्वीर शेयर की जा रही है. दरसअल शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) ने थियेटर के साथ अपने करियर की शुरुआत की थी और कड़ी मेहनत के बाद आज बॉलीवुड के सबसे मशहूर सितारे के रूप में अपना नाम बनाया है. उनके उसी थियेटर के जमाने की फोटो वायरल हो रही है. थियेटर से शुरुआत करने वाले शाहरुख को बॉलीवुड में फिल्म ‘दीवाना’ से ब्रेक मिला था.

shahrukh khan and rakhi sawant

शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की इस पुरानी अनदेखी तस्वीर को संजय के रॉय ने अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किया है. इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर में देखा जा सकता है कि शाहरुख कितने दुबले-पतले और साधारण से नज़र आ आ रहे है. यह फोटो एक रेलवे प्लेटफॉर्म की है. इस तस्वीर में वह अपने दोस्तों के साथ नज़र आ रहे है. शाहरुख खान की इस फोटो पर फैन्स के साथ-साथ सेलेब्स के भी काफी रिएक्शन आने शुरू हो गए हैं.

shahrukh khan and rakhi sawant

आपको बता दें कि शाहरुख खान को आखिरी बार फिल्मी पर्दे पर साल 2018 में कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ देखा गया था. उनकी आखरी फिल्म जीरो थी. अब उनके फैन उनकी अगली फिल्म का इंतज़ार कर रहे है. वह जल्द ही पठान फिल्म में नज़र आने वाले है. ‘पठान’ में वह दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम के साथ नज़र आने वाले है. दीपिका और शाहरुख की साथ में यह चौथी फिल्म होने वाली है. इससे पहले दोनों ओम शांति ओम, चेन्नई एक्सप्रेस, हैप्पी न्यू ईयर में साथ काम कर चुके हैं. इसके साथ ही वह डायरेक्टर अयान मुखर्जी की मचअवेटिड फिल्म ‘ब्रह्मास्त्र’ में भी एक कैमियो रोल निभाने वाले हैं.

Back to top button