दिलचस्प

95 की उम्र में रचाई शादी फिर एक साथ जाकर लगवाया कोरोना का टीका, पढ़ें ये प्रेम कहानी

जॉय और जॉन की शादी इन दिनों चर्चा का विषय बनी हुई हैं और हर कोई इस जोड़ी को खूब पसंद कर रहा है। सोशल मीडिया पर भी इनकी लव स्टोरी वायरल हो रही है। दरअसल जॉय और जॉन की आयु 95 साल की है और इस उम्र में इनको एक दूसरे से प्यार हो गया। जिसके बाद इन्होंने शादी करने का फैसला लिया और अपने बच्चों की सहमति के साथ विवाह भी कर लिया।

marriage

अपनी पत्नी को खो चुके जॉन शुल्ट्स की मुलाकात कुछ समय पहले ही जॉय मोरो-नल्टन से हुई थी। जिसके बाद इनके बीच दोस्ती हुई और अब इन्होंने शादी कर ली है। दोनों बुजुर्ग न्यूयॉर्क के रहने वाले हैं। इन्होंने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया कि कोरोना के दौरान हम लोगों का मिलना बंद हो गया था। वहीं जब कोरोना के नियमों में ढील दी गई। तब हमने एक दूसरे से मिलना शुरू कर दिया। कोरोना काल में हम दोनों ने एक-दूसरे को बेहतर समझा और हमारा रिश्ता अधिक मजबूत हो गया। जिसके बाद हमने शादी करने का फैसला लिया। जब हमने अपने परिवार को इस बारे में बताया तो उन्होंने हमारा साथ दिया।

हालांकि शादी के दौरान इन्हें कई चुनौतियों का सामना भी करना पड़ा। कई लोगों ने इनकी उम्र का मजाक बनाया और इन्हें शादी न करने को कहा। लेकिन जॉन और जॉय ने इन लोगों की बातों पर ज्यादा ध्यान नहीं दिया और शादी के फैसेल पर कायम रहे। जॉन और जॉय के अनुसार सच्चे प्यार को पाने की कोई उम्र नहीं होती है। इन्होंने कहा कि सच्चे प्यार की तलाश के लिए युवा होना जरूरी नहीं है।

story-95-year-old-couple-get-married

दुनिया के तानों को नजरअंदाज करते हुए इन्होंने शादी कर ली। वहीं इनकी शादी से इनके बच्चे काफी खुश है। जॉन के शादी के फैसले पर उनके बच्चों ने उनका साथ दिया। जॉन के बेटे पेटे से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि दोनों के बीच काफी अच्छी समझ है। जो कि एक बेहतरीन रिश्ते के लिए जरूरी है। दोनों रोज एक-दूसरे से बात करते हैं। दोनों ने साथ रहने का रास्ता चुना है, इससे सुंदर क्या हो सकता है। उन्होंने वही किया, जो उनका मन था। उन्होंने ये साबित किया है कि अगर आपके अंदर अपने दिल की बात मानने का साहस है तो आप कभी बुजुर्ग नहीं हो सकते हैं।

एक साथ लगवाया टीका

शादी के दौरान कोरोना के सभी नियमों का पालन भी किया गया। यहां तक की जॉन और जॉय ने एक साथ जाकर कोविड टीका लगवाया। अब ये दोनों एक साथ खुशी-खुशी रह रहे हैं।

Back to top button