बॉलीवुड

इस आलीशान घर में रहते हैं रितेश-जेनेलिया, भीतर से ऐसा दिखता है कपल का सपनों का महल

बॉलीवुड अभिनेता रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा की जोड़ी फ़िल्मी दुनिया की लोकप्रिय जोड़ी में से एक है. दोनों को फैंस काफी पसंद करते हैं. बता दें कि, रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा मुंबई के जुहू इलाके में अपने परिवार के साथ रहते हैं. आइए आज आपको दोनों के घर की झलक दिखते हैं…

riteish

रितेश और जेनेलिया का यह आलीशान बंगला सफ़ेद रंग में रंगा हुआ है. घर का मेन डोर पेस्टल व्हाइट रंग का है, जिस पर नक्काशी का काम किया हुआ है. घर की बनावट उसे एक शाही लुक देने का काम करती है.

riteish deshmukh

रितेश के घर शाही सीढ़िया भी है जो कि दोनों ओर से खुली है. कपल अक्सर इस जगह पर अपनी तस्वीरें खिंचवाता है. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, त्यौहार के मौके पर रितेश सीढ़ियों पर अपने दोनों बेटों के साथ नज़र आ रहे हैं.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Riteish Deshmukh (@riteishd)

यह रितेश और जेनेलिया के घर का भीतर का नजारा है. घर के भीतर मौजूद सीढ़ी पर बैठकर जेनेलिया तस्वीर खिंचवा रही है. वहीं पीछे जेनेलिया के दिवंगत ससुर और रितेश के पिता विलासराव देशमुख की तस्वीर लगी हुई है.

genelia

 

वहीं इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि पूरा का पूरा देशमुख परिवार नज़र आ रहा है. रितेश की मां, उनके दोनों बेटे, जेनेलिया और रितेश अपने पिता की तस्वीर के साथ पोज दे रहे है. भीतर से देखने पर घर किसी महल की तरह नज़र आता है.

riteish deshmukh

रितेश के घर में एक बड़ा और आलीशान लिविंग रोम बना हुआ है. घर के इस क्षेत्र में ग्रे रंग के सोफे लगे हुए हैं और घर यहां की दीवारों को भूरे रंग से सजाया गया है.

riteish deshmukh

घर की दीवारों को सफ़ेद रंग से सजाया गया है. वहीं दीवारों पर खूबसूरत तस्वीरें भी लगी हुई है.

riteish deshmukh

घर के भीतर सभी चीजें बेहद लग्जरी और आकर्षक है. इस तस्वीर को देखने पर किसी पांच सितारा होटल की याद आती है.

riteish deshmukh

रितेश और जेनेलिया के घर में पालतू कुत्ते भी हैं. अक्सर रितेश और जेनेलिया अपने कुत्तों के साथ मस्ती करते हुए नज़र आते हैं.

riteish deshmukh

रितेश और जेनेलिया ने ख़ास तरह से लाइटिंग का काम करवाया है. इसके चलते उनके घर के हर कोने में लाइट पड़ती है और दोनों अक्सर अपने घर के इस एरिया में तस्वीरें खिंचवाते हैं.

riteish deshmukh

रितेश के घर की दीवारें ख़ास तरह से सजाई गई है. घर की हर दीवार पर कुछ यूनिक और नए काम के साथ देखने को मिलती है. घर की दीवारों पर ख़ास तरह का काम घर को और सुंदर बना देता है.

riteish deshmukh

riteish deshmukh

बता दें कि, रितेश और जेनेलिया फिल्म ‘तुझे मेरी कसम’ की शूटिंग के दौरान दोस्त बने थे और फिर बाद में दोनों की दोस्ती प्यार में तब्दील हो गई थी. इसके बाद दोनों ने साल 2012 में शादी कर अपने रिश्ते को नया नाम दे दिया था. बता दें कि, रितेश अपनी पत्नी जेनेलिया से उम्र में करीब 9 साल बड़े हैं.

रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूजा दो बेटों के माता-पिता हैं. एक बेटे का नाम रियान और एक का नाम राहिल है. रियान बड़ा जबकि राहिल छोटा बेटा है.

riteish deshmukh

Back to top button