बॉलीवुड

सादगी और मासूमियत के धनी थे सुशांत सिंह राजपूत, उनकी ये सभी तस्वीरें है बेहद ख़ास

हिंदी सिनेमा के दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की 14 जून को पहली पुण्यतिथि है. सुशांत सिंह की मौत से देश को और उनके फैंस को एक बड़ा झटका लगा था. कथित तौर पर सुशांत ने अपने मुंबई स्थित घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी. सुशांत के फैंस आज भी उन्हें काफी याद करते हैं और वे अपने चहेते एक्टर को लेकर भावुक हो जाते हैं.

sushant singh rajput

बता दें कि, अभी तक सुशांत की मौत के मामले का सच सामने नहीं आ सका है. हालांकि दूसरी ओर सुशांत अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. फैंस के दिलों में अभिनेता की सादगी और उनका मासूम चेहरा बसा हुआ है. सुशांत को कई मौकों पर देखने पर उनके भीतर एक मासूम बच्चे की छवि दिखाई दी है. आइए आज आपको कुछ ऐसी तस्वीरें दिखाते हैं जिनमे इस तरह ही झलकी देखने को मिलती है.

सुशांत सिंह राजपूत हंसमुख होने के साथ ही काफी शांत भी थे. यह तस्वीर इसी बात की गवाही देती है.

sushant singh rajput

बता दें कि, सुशांत सिंह राजपूत ने हिंदी सिनेमा में अपने कदम साल 2013 में रखे थे. इससे पहले वे एक टीवी अभिनेता के रूप में पहचाने जाते थे. उन्होंने मशहूर टीवी धारावाहिक ‘पवित्र रिश्ता’ में अहम् रोल अदा किया था. उन्होंने इसमें मानव नाम का किरदार अदा किया था.

सुशांत सिंह राजपूत की ऐसी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल है जिनमें वे बच्चों के साथ नजर आए हैं. सुशांत का बच्चों के प्रति एक खास लगाव था. इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि, किस तरह से वे बच्ची के साथ बच्चे बन गए हैं. जहां बच्ची काफी मासूम लग रही है तो वहीं सुशांत के चेहरे से भी मासूमियत साफ़ झलक रही हैं.

sushant singh rajput

sushant with kids

सुशांत एक ऐसे अभिनेता थे जिनका रवैया सकारात्मक था और वे दूर की सोच रखते थे. सुशांत सिंह ने कई सपने संजो रखे थे. वे अक्सर कुछ न कुछ नया करते रहते थे और किसी भी काम को करने या उसके बारे में जानने के लिए वे एक बच्चे की भांति उतावले रहते थे. इस बात का सबूत था जब उन्होंने प्लेन में अपनी पहली उड़ान भरी थी.

sushant singh rajput

सुशांत सिंह राजपूत एनिमल लवर भी थे. इस बारे में हर किसी को पता है. उनका एक पालतू कुत्ता भी था ‘फज’. जिसके साथ वे अक्सर अपनी तस्वीरें साझा करते थे. सुशांत अपने पालतू कुत्ते के साथ काफी समय बिताते थे. बता दें कि, सुशांत की मौत के बाद फज इतना उदास हुआ था कि उसने खाना -पीना भी ठीक से नहीं खाया.

sushant singh rajput

सुशांत बड़े सपने देखते थे और वे उन्हें पूरा करने में पूरा यकीन रखते थे. उन्होंने अपनी ड्रीम लिस्ट भी बनाई थी जिसमें 50 सपने उन्होंने लिख रखे थे. इसमें से उनका एक सपना था पेरिस में डिज्नीलैंड का दौरा करना. वे इस सपने को पूरा कर चुके थे और ऐसा करने पर वे काफी खुश हुए थे.

sushant disnip

Back to top button