बॉलीवुड

9 साल तक शरद मल्होत्रा के साथ लिवइन में रही थी दिव्यांका त्रिपाठी, ब्रेकअप के बाद ऐसा हुआ हाल

एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) टेलीविजन का एक बड़ा नाम है. वह इन दिनों रियलटी शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीका पहुंची हुई है. एक्ट्रेस इन दिनों शो खतरों के खिलाड़ी में हिस्सा लेने के लिए साउथ अफ्रीका गई हुई हैं. इसके साथ ही दिव्यांका का एक पुराना इंटरव्यू भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. उस इंटरव्यू में उन्होंने शरद मल्होत्रा के साथ अपने रिश्ते और ब्रेकअप पर काफी बातें की थी. आपको बता दें कि इन दोनों का रिलेशन भी काफी लंबा चला था.

sharad malhotra and divyanka tripathi

दिव्यांका त्रिपाठी (Divyanka Tripathi) और शरद नौ साल तक रिलेशन में रहे थे. आपको बता दें कि दोनों अलग होने से पहले तक लिव इन रिलेशन शिप में रहे थे. दिव्यांका और शरद के ब्रेकअप से फैन्स का दिल टूट गया था. हालांकि इसके बाद कभी दिव्यांका त्रिपाठी और शरद मल्होत्रा कभी साथ नहीं देखे गए. दोनों ने कभी एक दूसरे के बारे में बात भी नहीं की.

divyanka tripathi and sharad malhotra

दिव्यांका ने अपने इंटरव्यू में कहा था, ‘ब्रेकअप के बाद शूटिंग पर जाना मुश्किल हो चुका था. मैं अंदर से रोने लगी थी. जबकि बाहर से शांत रहती थी. क्योंकि मैं शूटिंग कर रही थी. मेरे अंदर तूफ़ान था. साथ ही मैं बीमार भी पड़ रही थी. उस समय मुझे बार-बार फूड पाइजनिंग भी हो रही थी. मेरे आसपास रहने वाले लोग कहने लगे थे कि कुछ तो गड़बड़ है. इसके बाद मुझे एक फ्रैक्चर हुआ और मेरे अंदर की सारी निगेटिविटी दूर हो गई. धीरे-धीरे मैं अपना फ्रैक्चर, मेरे प्रोफेशनल कमिटमेंट्स के साथ ही कई सारी और बातें भी हैंडल कर रही थी. फिर मैंने गौर किया कि मैं सारी चीजों का काफी अच्छे से ध्यान रख सकती हूँ. ब्रेकअप कोई बड़ी डील नहीं है.

divyanka tripathi and sharad malhotra

इसके साथ ही दिव्यांका ने कहा था, ब्रेकअप के बाद मैं अपनी ज़िंदगी को अलग नजरिये से देखने लगी थी. मैं खुद से ही प्यार करने लगी थी. मैं अकेले ही डिनर पर जाती थी. इसके बाद दिव्यांका की जिंदगी में टीवी एक्टर विवेक दहिया की एंट्री हुई. इन दोनों की मुलाकात एक टेलीविजन सीरियल की शूटिंग के दौरान हुई थी. दोनों ने कुछ समय तक दोनों को डेट किया और 8 जुलाई 2016 में शादी कर ली. आपको बात दें कि इन दोनों की शादी के फंक्शन भोपाल में हुए थे. दिव्यांका ने ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’, ‘ये हैं मोहब्बतें’ जैसी हिट टीवी सीरियल्स में काम किया है. फिलहाल दिव्यांका, खतरों के खिलाड़ी 11 में बिजी हैं.

sharad malhotra and divyanka tripathi

क्या थी पूरी कहानी
टीवी सीरियल ‘बनूं मैं तेरी दुल्हन’ की शूटिंग के दौरान दिव्यांका और शरद एक दूसरे के नज़दीक आये थे. दिव्यांका और शरद न केवल रिलेशनशिप में थे बल्कि इस कपल से सभी को शादी करने की उम्मीद थी. मगर ऐसा हुआ नहीं कहा जाता है जब दिव्यांका त्रिपाठी ने शरद मल्होत्रा को शादी करने के लिए कहा तो एक्टर ने इस रिश्ते को खत्म कर दिया.

sharad malhotra and divyanka tripathi

बाद में एक इंटरव्यू में शरद ने बताया था कि, मेरी और दिव्यांका की रिलेशनशिप बहुत अच्छी थी. सब ठीक था लेकिन जब बात शादी की आई तो मैं इस रिश्तें से अपने पैर पीछे खींचने लगा. उस वक्त मैं काफी इमैच्योर था. हाँ इस रिश्तें को ख़त्म कर के मुझसे गलती हुई है.

Back to top button