बॉलीवुड

इन खूबसूरत हसीनाओं के साथ चला था सुशांत सिंह का अफ़ेयर, हर प्रेम कहानी रह गई अधूरी

14 जून को दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की पहली पुण्यतिथि है. फिल्मों और अदाकारी के अलावा सुशांत अपने अफेयर्स को लेकर भी चर्चा में रहे. उनका नाम कई एक्ट्रेसेस के साथ जुड़ा. आइए आज आपको दिवंगत अभिनेता के अफेयर्स के बारे में बताते हैं…

1) अंकिता लोखंडे​​​​​​​…

sushant singh rajput and ankita lokhande

टीवी अभिनेत्री अंकिता लोखंडे के साथ सुशांत का करीब 6 साल तक अफ़ेयर चला. बाद में दोनों ही राहें अलग हो गई. दोनों ने खुलकर अपना रिश्ता स्वीकार किया था. अंकिता ने कहा था कि, “मैं किसी को दोषी नहीं ठहरा रही हूं. सुशांत ने अपनी पसंद को बहुत स्पष्ट कर दिया था कि वह अपने करियर में आगे बढ़ना चाहते थे और उन्होंने यही किया. वे आगे बढ़ गए.

sushant singh rajput and ankita lokhande

मैं ऐसी नहीं हूं जो आसानी से आगे बढ़ सकती थी और काम करना शुरू कर सकती थी. इसलिए मेरे लिए यह बहुत मुश्किल था लेकिन मेरा परिवार मेरे साथ खड़ा था. उसने अपना रास्ता चुना, लेकिन मेरा तरीका अलग था. मैं प्यार, स्नेह को तरस रही थी. मैंने उसे आगे बढ़ने का पूरा अधिकार दिया, लेकिन मैं हालातों से बहुत बुरी तरह जूझ रही थी. लेकिन मैं बाहर आई. मुझे लगा कि मेरे लिए सब कुछ खत्म हो गया है लेकिन मेरे लिए यह शुरुआत थी और मैं अच्छी चीजों के साथ शुरुआत की.”

2) कृति सैनन​​​​​​​​​​​​​​…

sushant singh rajput and kriti sanon

अभिनेत्री कृति सैनन​​​​​​​​​​​​​​ संग भी सुशांत का नाम जुड़ा. सुशांत के निधन के बाद कृति ने भावुक पोस्ट करते हुए लिखा था कि, ”सुश मुझे पता है तुम्हारा प्रतिभाशाली दिमाग तुम्हारा बेस्ट फ्रेंड और तुम्हारा सबसे बुरा दुश्मन भी था. मगर ये मुझे पूरी तरह तोड़ चुका है कि तुम्हारी जिंदगी में ऐसा कुछ हुआ जिससे तुम्हें जिंदा रहने से ज्यादा मरना आसान या बेहतर लगा. काश तुम्हारे साथ ऐसे लोग होते जो तुम्हें इस मोमेंट से निकाल पाते. काश तुमने उन लोगों को खुद से दूर ना किया होता जो तुमसे प्यार करते थे.

sushant singh rajput and kriti sanon

काश मैं वो ठीक कर पाती जो तुम्हारे अंदर टूटा था. मगर मैं ऐसा नहीं कर पाई. मैं बहुत कुछ चाहती हूं. मेरे दिल का एक टुकड़ा तुम्हारे साथ चला गया है और एक टुकड़ा हमेशा तुम्हें जिंदा रखेगा. ना कभी तुम्हारी खुशी के लिए दुआ करना छोड़ा और ना छोड़ूंगी.”

3) सारा अली खान…

sushant singh rajput and sara ali khan

सारा अली खान संग भी सुशांत का कुछ समय के लिए रिश्ता रहा. सुशांत के निधन के बाद सुशांत के फार्महाउस के केयरटेकर रहे रईस ने कहा था कि, “सारा ने 2018 में सुशांत सर के साथ फार्महाउस पर आना शुरू किया था. वे जब भी आते थे, तीन से चार दिन रुकते थे. दिसंबर 2018 में अपनी थाइलैंड ट्रिप से लौटने के बाद सुशांत सर और सारा मैम एयरपोर्ट से सीधे फार्महाउस आए थे. उस वक्त रात के करीब 10 या 11 बज रहे थे। उनके साथ कुछ दोस्त थे भी थे.”

sushant singh rajput

बकौल रईस ”सुशांत सर दमन ट्रिप के दौरान सारा मैम को प्रपोज करना चाहते थे. वे उन्हें एक गिफ्ट देना चाहते थे और उनके लिए कुछ ऑर्डर भी करना चाहते थे. लेकिन ट्रिप नहीं हो सकी. इसके बाद केरल की एक ट्रिप प्लान की गई, लेकिन वह भी कैंसिल हो गई. बाद में 2019 की फरवरी या मार्च में मैंने सुना कि उनका ब्रेकअप हो गया. सारा मैम जनवरी 2019 के बाद कभी फार्महाउस पर नहीं आईं.”

4) रिया चक्रवर्ती…

sushant singh rajput and rhea chakraborty

रिया चक्रवर्ती सुशांत की आख़िरी गर्लफ्रेंड थी. जीते जी तो रिया ने सुशांत के साथ अपना रिश्ता नहीं स्वीकार किया लेकिन उनके निधन के एक माह बाद एक्ट्रेस ने खुद को सुशांत की गर्लफ्रेंड बताया था. साल 2019 में रिया और सुशांत लिव इन में रहने लगे थे. रिया ने कहा था कि, ”ना मैंने और ना ही सुशांत ने कभी यह बात स्वीकार की है तो यह बात सही नहीं है.

sushant singh rajput and rhea chakraborty

मैं और सुशांत बहुत अच्छे दोस्त हैं. मैं उन्हें आठ साल से जानती हूं. हम यशराज फिल्म्स में साथ थे और लंबे समय तक हमारे मैनेजर एक ही थे. हमारी दोस्ती कई सालों में मजबूत हुई है. मैं अपने दोस्तों से बहुत प्यार करती हूं और इसे छिपाती नहीं हूं. जहां तक सुशांत की बात है, वह बेहतरीन और कूल इंसान हैं. मैं नहीं जानती कि वो मेरे बारे में क्या सोचते हैं मगर मैं उन्हें बहुत ही क्यूट और आकर्षक मानती हूं.”

Back to top button