समाचार

नाबालिग बेटी की 9 सालों से इज्जत लूट रहा था बाप, बीवी के सामने ही हो जाता था शुरू, लेकिन एक दिन

एक पिता और बेटी का रिश्ता पवित्र माना जाता है। बेटी की खुशी और सुरक्षा की खातिर पिता किसी भी हद तक जा सकता है। वह अपनी बेटी के ऊपर एक जरा सी आंच तक नहीं आने देता है। लेकिन आज के कलयुग में कुछ पिता ऐसे भी होते हैं जो अपनी ही बेटी को गंदी नजरों से देखते हैं। उनका यौन शोषण करते हैं। ऐसे दरिंदे बाप का एक मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में भी देखने को मिला है। यहां एक नाबालिग लड़की ने अपने पिता की दरिंदगी की कहानी जब पुलिस को सुनाई तो उनके भी होश उड़ गए।

girl molestation

हैरत की बात तो ये थी कि ये दरिंदा पिता बच्ची की मां के सामने ही अपना घिनौना काम कर देता था। नाबालिग लड़की की उम्र 17 साल है। उसका पिता उसके साथ पिछले 9 सालों से रेप कर रहा है। आरोपी पिता एक होटल में बावर्ची का काम करता है। तो अब सवाल यह उठता है कि आखिर ये पिता अपनी बेटी का रेप क्यों करता है? और जब ये घटना उसकी पत्नी के सामने होती है तो वह चुप क्यों रहती है? दुष्ट पिता की इस हरकत के ऊपर बेटी का क्या कहना है? आखिर क्यों इतने सालों तक पिता अपनी मनमानी करता रहा? और अब ऐसा क्या हुआ जो बेटी ने पिता को जेल भिजवा दिया? इन सभी सवालों के जवाब पाने के लिए खबर अंत तक जरूर पढ़ें।

sad girl victim

दरअसल यह पुरा मामला भोपाल के छोला मंदिर इलाके का है। यहां 17 साल की नाबालिग लड़की अपने पिता, मां और तीन भाइयों के साथ रहती थी। एक दिन बच्ची और उसकी मां पुलिस स्टेशन गई और आरोपी पिता की काली करतूत उन्हें बताई। बेटी ने बताया कि जब में 7 साल की थी तब से ही बाप ने मेरे साथ छेड़छाड़ करना शुरू कर दिया था। इसके बाद बीते 9 सालों से वह मेरा लगभग रोज बलात्कार कर रहा है। जब वह इसका विरोध करती तो बाप जान से मारने की धमकी देता।

Rape victim

हद तो तब हो गई जब आरोपी अपनी पत्नी के सामने की बेटी के साथ दरिंदगी करने लगता। यदि पत्नी इस बात का विरोध करती तो वह जानवरों की तरह उसे बांधकर उसकी बहुत बेरहमी से पिटाई करता। ये क्रम कई सालों तक यूं ही चलता रहा। लेकिन फिर बेटी के सब्र का बांध टूट गया। उसने ठान ली कि वाह अपने रेपिस्ट बाप को सलाखों के पीछे डालकर ही दम लेगी। उसने अपनी मां के साथ फिर प्लान बनाया। जब एक दिन उसका पिता काम पर होटल गया तो मां बेटी चोरी से घर से निकल गए। वे सीधे पुलिस स्टेशन पहुंचे और आरोपी बाप के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी।

molestation victim girl

पीड़िता का आरोप सुन पुलिस भी सकते में आ गई। उन्होंने इस मामले को गंभीरता से लिया और आरोपी बाप को गिरफ्तार कर लिया। अब जल्द ही आरोपी को कोर्ट में भी पेश किया जाएगा। उधर बाप के जेल में जाने के बाद बेटी की जान में जान आई। अब वह बिना रेप के डर के चेन की नींद सो सकती है। उसे उम्मीद है कि कानून उसके बाप को कड़ी से कड़ी सजा देगा।

Back to top button