दिलचस्प

बछड़े से भिड़ गया बच्चा, वायरल हुई वीडियो तो लोग करने लगें अजीबोग़रीब कमेंट…

बछड़े से भिड़ गया बच्चा, वायरल हुई वीडियो तो लोग लिखने लगें अब तो स्कूल खोलना ही पड़ेगा

सोशल मीडिया पर आएं दिन कई ऐसे वीडियो वायरल होते रहते है, जिनमें से कुछ हँसने- हँसाने पर मजबूर करते हैं। तो वहीं कुछ वीडियो मज़ेदार कमेंट की वज़ह से चर्चा का केंद्र बन जाते हैं। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा। जिसको लेकर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट किए जा रहें है। मालूम हो लम्बे समय से स्कूल- कॉलेज बंद है तो इस वीडियो को देखकर लोग कमेंट कर रहें कि अब तो स्कूल खोलने ही पड़ेंगे। ऐसे में अब आप सोच रहें होंगे कि वीडियो में ऐसा क्या जो लोग स्कूल खोलने तक की बात लिख रहें, तो आप ही पहले वीडियो देख लीजिए फिर आपको पता लग जाएगा कि आख़िर स्कूल खोलने की बात यूजर क्यों लिख रहें।


वीडियो में आपने भी देखा कि कैसे एक बच्चा गाय के बछड़े से भिड़ गया। बच्चा बछड़े के पास जाकर बैठ गया और सिर लड़ाने लगा। दोनों के बीच काफी देर तक लड़ाई चलती रही। बता दें कि इस मजेदार वीडियो को आईपीएस रुपिन शर्मा ने शेयर किया है। जिसको काफी पसंद किया जा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है, कि बछड़े के साथ बच्चा लड़ाई करता दिख रहा है। वो बछड़े के सिर से अपना सिर लड़ा रहा है। बछड़े ने भी कोई कमी नहीं छोड़ी, वो भी बच्चे से भिड़ गया।


बच्चे के पास ही एक शख्स खड़ा था और देखकर जोर-जोर से हँस रहा है। वीडियो में एक लाइन लिखी है। वो है यह कि, “अब तो स्कूल खोलना ही पड़ेगा।” सोशल मीडिया पर बच्चे और गाय के बछड़े का हँस-हँसकर लोट-पोट कर देने वाला यह वीडियो काफ़ी वायरल हो रहा है। वही इसी वीडियो को सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए आईपीएस ने कैप्शन में लिखा, “ऑनलाइन क्लासिस के बाद हेड स्ट्रॉन्ग।” वीडियो शेयर करने के बाद लगातार लोग उस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहें है। कोई इस वीडियो को देखने के बाद बहुत सही सर लिख रहा तो कोई कमेंट कर लिख रहा है कि, “ऑनलाइन क्लास के बाद प्रैक्टिकल सेशन ग्राउंड पर शुरू हो गया।”

Show More
Back to top button