बॉलीवुड

इस खास 33 साल पुरानी साड़ी को पहनकर यामी गौतम ने लिए थे सात फ़ेरे, ये है उसका स्पेशल कारण

यामी गौतम (Yami Gautam) इन दिनों काफी चर्चा में है. इसकी सबसे बड़ी वजह है उनकी शादी. शादी के बाद से ही उनकी रोज़ नई तस्वीर सामने आ रही है. यामी ने बहुत ही ख़ुफ़िया तरीके से निर्देशक आदित्य धर ( Aditya Dhar) के साथ शादी की है. 4 जून को अपने परिवार की मौजूदगी और कुछ करीबी दोस्तों की मौजूदगी में इन दोनों ने शादी की. यामी की शादी की सादिगी को उनके फैंस और सोशल मीडिया यूज़र्स द्वारा काफी पसंद किया जा रहा है. एक्ट्रेस के वेडिंग लुक अभी तक चर्चा में है. वहीं उनकी शादी से जुड़ा एक और सीक्रेट अब सामने आया है.

yami gautam in mother saree

यामी अपनी शादी में बहुत ही साधारण से मेकअप में नज़र आ रही है. उन्होंने एक सिल्क की साड़ी पहनी थी. यामी ने अपनी शादी में एक 33 साल पुरानी साड़ी पहनी थी. यह साड़ी बेहद ही सिंपल और ट्रेडीशनल थी. उन्होंने इतनी पुरानी साड़ी इसलिए पहनी थी क्योंकि वह उनकी माँ की साड़ी है. एक निजी वेबसाइट के मुताबिक एक्ट्रेस ने मां की साड़ी के साथ अपनी नानी का दिया हुआ मैचिंग रेड दुपट्‌टा भी पहना था.

यामी का मेकअप

yami gautam in mother saree

एक खबर की माने तो एक्ट्रेस की वेडिंग का मेकअप किसी आर्टिस्ट द्वारा नहीं बल्कि खुद यामी ने ही किया था. मां की साड़ी के साथ एक्ट्रेस ने अपनी नानी के गिफ्ट को भी केरी किया था. वहीं यामी का हेयर स्टाइल उनकी छोटी बहन सुरीली गौतम ने सेट किया था. फैंस यामी की शादी के इस सीक्रेट को जानकर काफी हैरानी में हैं. यामी जिस सादगी के साथ अपनी शादी में लग रही है वैसा कई एक्ट्रेस अपनी शादी में लाखों-करोड़ों खर्च करने के बाद भी नज़र नहीं आती है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)

yami gautam in mother saree

यामी की शादी देवदार के पेड़ के सामने कराइ गई थी. उनका मंडप गेंदे के फूलों और केले के पत्तों से सजाया गया था. शादी के बाद से ही अब यामी अपने वेडिंग की पिक्स शेयर कर रही है. अपनी इन तस्वीर में यामी काफी ट्रेडिशनल अंदाज में दिखाई दे रही हैं. एक्ट्रेस की इन तस्वीर को देखकर उनके फैंस काफी प्रभावित हो रहे हैं. यामी और आदित्य ने अपना अफेयर से लेकर शादी तक का सफर सभी से सीक्रेट रखा था.

yami gautam in mother saree

गौरतलब है कि यामी और आदित्य की शादी में सिर्फ 18 लोग ही शामिल हुए थे. यामी गौतम पहाड़ों से आती है. वह हिमाचल प्रदेश के बिलासपुर की रहने वाली है. वहीं उनके पति आदित्य ने उरी फिल्म से ही डारेक्शन की दुनिया में कदम रखा था. इस फिल्म ने जबरदस्त सफलता हासिल की थी. इस फिल्म में विक्की कौशल के अलावा यामी गौतम मुख्य किरदार में थे.

yami gautam in mother saree

यामी गौतम के प्रोजेक्ट्स की बात करे तो उन्होंने विक्की डोनर (2012), काबिल (2017), उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक (2019) और बाला (2019) जैसी में अपने अभिनय से बॉलीवुड में अपनी खास पहचान बनाई है. वहीं सुरीली ने पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री का रुख कर लिया है. वे 2012 की फिल्म पावर कट में नजर आई थी. जल्द ही उनकी दूसरी फिल्म पोस्टी रिलीज होने की खबर है. यामी के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की करें तो वे भूत पुलिस, ए थर्सडे और दसवीं में नजर आएंगी.

Show More
Back to top button