ब्रेकिंग न्यूज़

एक टीचर करता था रेप तो दूसरा दरवाजे पर देता था पहरा, क्लास 6 की छात्रा ने बताई सर की गंदी करतूत

एक टीचर और स्टूडेंट के बीच का रिश्ता पवित्र माना जाता है। एक शिक्षक से यह उम्मीद की जाती है कि वह अपने सभी छात्रों को सही मार्ग दर्शन दिखाए। उन्हें ऐसा ज्ञान दे जिससे समाज का भला हो। फिर हिन्दू धर्म में तो गुरु को भगवान का दर्जा भी दिया हुआ है। लेकिन कुछ शिक्षक ऐसे भी होते हैं जो गुरु के नाम पर कलंक हैं। ये अपने स्टूडेंट को गंदी नजरों से देखते हैं। यहां तक कि उनके साथ गंदा काम करने में भी नहीं हिचकते हैं। अब राजस्थान के जोधपुर जिले के शेरगढ़ में बालेसर थाना इलाके के एक सरकारी स्कूल का मामला ही ले लीजिए। यहां दो टीचरों ने कक्षा 6 में पढ़ने वाली एक मासूम के साथ ऐसी घिनौनी हरकत कर दी जिसके बारे में जान आपका भी खून खौल उठेगा।

दरअसल सुरजाराम नाम के एक टीचर ने करीब तीन महीने पहले अपनी क्लास 6 की एक छात्रा को जबरन स्कूल में रोक लिया था। 13 वर्षीय लड़की के साथ उसका छोटा भाई भी था। हालांकि टीचर ने भाई को डरा धमकाकर भगा दिया। इसके बाद वह टीचर बच्ची के सतह स्कूल के कमरे में दुष्कर्म करने लगा। उसने बच्ची को फैल करने की धमकी दी और बदले में उसका रेप करने लगा। इस मामले में हैरत वाली बात ये थी कि आरोपी सुरजाराम जब अपनी स्टूडेंट की इज्जत लूट रहा था तो उसका एक सहयोगी टीचर बाहर खड़ा होकर पहरेदारी कर रहा था। उसने भी अपने साथी टीचर की इस शर्मनाक हरकत में पूरे साथ दिया।

सुरजाराम की यह हैवानियत यहीं खत्म नहीं हुई। वह अब हर महीने 6 से 7 बार बच्ची के साथ यही हरकत करता था। बीते 5 जून को जब बच्ची घर आई तो उसकी तबीयत बिगड़ने लगी। ऐसे में उसके पिता अपनी बेटी को अस्पताल ले गए। यहां जब डॉक्टरों ने उसका चेकअप किया तो लड़की के गर्भवती होने की बात सामने आई। अपनी फूल सी नाजुक बेटी के प्रेग्नेंट होने की बात सुनकर माता पिता के होश उड़ गए। जब उन्होंने बच्ची से इस बारे में पूछा तो उसने रोते हुए पूरी कहानी सुनाई। उसने बताया कि कैसे सुरजाराम सर मेरे साथ गंदा काम करते हैं। मना करो तो जान से मारने की धमकी देते हैं। बच्ची ने रोते हुए कहा कि वह अब कभी स्कूल नहीं जाएगी।

victim girl

बच्ची की दर्दभरी कहानी सुन माता पिता का कलेजा फट आया। वह तुरंत बच्ची को लेकर पुलिस के पास गए और बालेसर थाना में आरोपी टीचर के खिलाफ शिकायत दर्ज करवा दी। पुलिस ने भी इस मामले को गंभीरता से लिया और दोनों शिक्षकों के खिलाफ पोक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया। हालांकि जब वे आरोपियों को पकड़ने उनके घर गए तो वे फरार निकले। फिलहाल पुलिस जगह जगह छापेमारी कर आरोपीयों को ढूंढने की कोशिश कर रही है।

ये बहुत शर्मनाक बात है कि गुरु समान शिक्षक इस तरह से अपने ही स्टूडेंट को अपनी हवस का शिकार बना रहे हैं। आज का जमाना बहुत खराब है। इसलिए आप सभी को अपने बचकों को इस बारे में पहले से सतर्क करना चाहिए। उन्हें बताना चाहिए कि ऐसी कोई भी घटना हो तो इसकी जानकारी तुरंत माता पिता या पुलिस को दें। ऐसी चीजों को चुपचाप सहन न करें।

Show More
Back to top button