बॉलीवुड

आख़िर टीएमसी सांसद नुसरत जहां ने क्यों कहा कि, “वह ऐसी औरत नहीं जो मुँह बंद करके रहेगी।”

नुसरत जहां ने कहा कि निखिल से उनके संबंध क़ानूनी रूप से जायज़ नहीं, फिर सवाल यही बच्चा किसका? जिसकी उड़ रही अफवाह...

nusrat jahan

लगातार सुर्खियों में बनी रहने वाली टीएमसी सांसद और बंगाली फ़िल्म अभिनेत्री नुसरत जहां ने अब निखिल जैन के साथ अपनी शादी टूटने की वज़ह से चर्चा में हैं। बुधवार को नुसरत जहां ने अपनी शादी का सच दुनिया के सामने रखते हुए ऐलान किया कि निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं है। बता दें कि इस दौरान उन्होंने यश दासगुप्ता के साथ अपने सम्बन्धों और प्रेग्नेंसी को लेकर कोई बात नहीं कही।

nusrat jahan

गौरतलब हो कि वर्ष 2019 में तुर्की में निखिल जैन के साथ नुसरत जहां ने शादी की थी। जिसके बाद वह बीते दिनों प्रेगनेंसी की ख़बर की वज़ह से सुर्खियों में आई। तब नुसरत के पति निखिल जैन ने कहा कि वह क़रीब छह महीने से नुसरत जहां से अलग रह रहें, ऐसे में नुसरत अगर प्रेग्नेंट है तो इसके बारे में उन्हें नहीं पता। अब इसी बीच निखिल जैन के साथ अपने सम्बन्धों को लेकर टीएमसी सांसद ने खुलकर अपनी बात रख दी है। जिसमें उन्होंने कहा कि, “निखिल के साथ शादी मान्य नहीं।” इतना ही नहीं उन्होंने आगे कहा कि वह अपने पति निखिल जैन से काफ़ी समय से अलग रह रही है। बता दें कि पिछले काफ़ी समय से इन दोनों के अलग रहने की खबरें मीडिया का हिस्सा बन रही थी। जिसकी अब दोनों ने पुष्टि भी कर दी है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

नुसरत ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “मैं उस औरत के रूप में याद नहीं रखी जाऊंगी जो अपना मुंह बंद रखती हैं… और मुझे इस बात से कोई परेशानी नहीं है।” इतना ही नहीं नुसरत ने निखिल जैन पर आरोप लगाते हुए कहा कि वह उनके पैसों का ग़लत इस्तेमाल कर रहें थे और उनकी मर्जी और जानकारी के बिना उनके अकाउंट से छेड़छाड़ कर रहें थे। इसके अलावा नुसरत ने अपने बयान में कहा कि विदेश में शादी करने और भारत मे स्पेशल मैरिज एक्ट के अंतर्गत रजिस्ट्रेशन न करवाने की वज़ह से निखिल जैन संग उनकी शादी मान्य नहीं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

साथ ही साथ उन्होंने कहा कि उनके पारिवारिक ज़ेवर, कपड़े और अन्य चीज़े निखिल और उनके घरवालों के पास ही है। वही नुसरत जहां ने निखिल जैन के साथ अपनी शादी से जुड़ी सभी तस्वीरें भी सोशल मीडिया (ट्विटर) से डिलीट कर दी है। ऐसे में अब सवाल यही खड़ा होता है अगर नुसरत जहां सचमुच का प्रेग्नेंट है। तो फ़िर वह किसके बच्चे की मां बनने वाली है। वह अपने आप में सवाल है? वैसे आने वाले समय मे यह राज जरूर खुल जाएगा। तब तक करिए आप इंतजार। वैसे यश दासगुप्ता के साथ अब टीएमसी सांसद नुसरत जहां की नजदीकियों को और बल मिल गया है, क्योंकि इन बातों पर कहीं न कहीं नुसरत जहां ने अभी भी चुप्पी साधे रखी है। वहीं अब टीएमसी सांसद ट्रोलर्स के चंगुल में फंसती जा रही है। कई सोशल मीडिया यूजर उन्हें ट्रोल कर रहें हैं। एक ने लोकसभा में शपथ लेने के दौरान की वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि, “जब शादी ही नहीं हुई तो फ़िर वह जहां से जैन कैसे हो गई। ”

इसके अलावा यश दासगुप्ता की बात करें तो वह भाजपा पार्टी के निशान तले विधायक का चुनाव लड़ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने नेशनल टीवी से अपने करियर की शुरुआत की। वो हिंदी शो बसेरा, बंदिनी, ना आना इस देश में, मेरी लाडो, अदालत और महिमा शनिदेव ने नजर आ चुके हैं। इसके अलावा उन्होंने रितुर मेला झूम तेरा रा रा में भी हिस्सा लिया था। उन्होंने बंगाली शो बोझेना से बोझेना में भी काम किया। इसके बाद उन्होंने बंगाली फिल्म मून जाने ना और एसओएस कोलकात्ता में काम किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yash (@yashdasgupta)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

Back to top button