दिलचस्प

रंगीले मिजाज के निकले बूढ़े दादू, 28 बीवियों के सामने की 37वीं शादी, देखें Video

शादी एक पवित्र बंधन होता है। इसे करने के बाद इंसान यही सोचता है कि उसका ये रिश्ता उसकी अंतिम सांसों तक चलता रहे। इस बीच वह दूसरा रिश्ता बनाने के बारे में नहीं सोचता है। वैसे कुछ देश और धर्मों में एक से अधिक शादी करने की अनुमति होती है। लेकिन आमतौर पर लोग एक से अधिक शादी करते भी हैं तो दो चार बार। क्योंकि आज के जमाने में 1 बीवी और 2 बच्चे को संभालना ही बड़ा मुश्किल काम हो जाता है। ऐसे में आज हम आपको एक ऐसे बूढ़े दादू से मिलाने जा रहे हैं जिन्होंने एक दो नहीं बल्कि पूरे 37 बार शादी की है।

old-man-did-37th-marriage-in-front-of-his-28-wife

37 बार शादी के बंधन में बंधना कोई मजाक नहीं होता है। लेकिन कुछ गिने चुने लोग ऐसे होते हैं जो एक के बाद एक लगातार शादी करते ही जाते हैं। आज हम आपको जिस अनोखी शादी के बारे में बताने जा रहे हैं उसकी एक झलक देख आप भी दंग रह जाएंगे। इसलिए शादी का वीडियो देखने के लिए खबर के अंत तक जरूर बने रहिए। दरअसल इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो बड़ा वायरल हो रहा है।

इस वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे एक बूढ़ा शख्स कुछ लोगों की उपस्थिति में यंग लड़की से शादी रचाता है। इस शादी को देख वहां मौजूद लोग बड़े खुश दिखाई देते हैं। अब दिलचस्प बात ये है कि शादी में जीतने भी लोग खड़े हैं वाह उस बूढ़े शख्स का परिवार ही है। इसमें उसकी 28 बीवियाँ भी शामिल है। जी हाँ आप ने सही पढ़ा। इस शख्स ने अपनी 28 पत्नियों के सामने 37वीं बार शादी की।

old-man-did-37th-marriage-in-front-of-his-28-wife

28 पत्नियों के अलावा इस शादी में बूढ़े शख्स के 35 बच्चे और 126 पोते-पोतियां भी शामिल हुए। इस अनोखी शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर बहुत पसंद किया जा रहा है। इसे देख लोग मजेदार कमेंट्स भी कर रहे हैं। मसलन एक यूजर ने लिखा कि ‘यार यहां 1 बीवी नहीं मिल रही और ये बूढ़े अंकल 37वीं बार शादी कर रहे हैं।’ फिर एक शख्स ने लिखा ‘अंकल इतनी सारी शादी करने का राज क्या है? हमे भी बता दो।’

एक अन्य कमेंट आता है कि ‘यार मैं तो अपनी एक बीवी को ही नहीं संभाल पा रहा हूँ, ये दादू इतनी सारी पत्नियों को कैसे हैंडल कर रहे हैं।’ एक अन्य कमेंट में बंदा पूछता है कि ‘ये बूढ़े दादू खाते क्या हैं? इतनी सारी पत्नियों को अकेले कैसे खुश रखते हैं? हमे भी अपना राज बताओ।’ एक सिंगल यूजर अपना दुख व्यक्त करते हुए कहता है ‘इन अंकल की इतनी शादियां देख सिंगल लोग तो सुसाइड ही कर लेंगे।’ बस इसी तरह के और भी कई मजेदार कमेंट्स आने लगे।


इस वीडियो को ट्विटर पर आईपीएस रूपीन शर्मा ने साझा किया है। इस वीडियो को शेयर करते हुए उन्होंने कैप्शन में लिखा है – अब तक का सबसे बहादुर इंसान जो अपनी 28 पत्नियों, 35 बच्चों और 126 पोते-पोतियों के सामने 37वीं शादी कर रहा है।


वैसे इस अनोखी शादी के बारे में आपकी क्या राय है हमे कमेंट कर जरूर बताएं।

Back to top button