बॉलीवुड

इंस्टाग्राम पर वापसी के साथ पलक तिवारी ने बढ़ाया पारा, शेयर की तस्वीर। जिन्हें देखकर हो जाएंगे मदहोश…

पलक तिवारी ने इंटरनेट पर मचाया धूम। लोग कमेंट कर कह रहें, "तुम्हें देख मोमबत्ती की तरह पिघल रहा हूं"

टीवी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) इन दिनों स्टंट शो ‘खतरों के खिलाड़ी 11’ को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। वहीं वो कुछ दिनों पहले अपने पति अभिनव कोहली और बेटे की वजह से भी चर्चा में थी। इतना ही नहीं जब श्वेता तिवारी और उनके पति के बीच विवाद चल रहा था उस दौरान श्वेता (Shweta Tiwari) की बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने अपना सोशल मीडिया अकाउंट हटा दिया था, लेकिन अब वो फिर से वापसी कर चुकी हैं और लगातार अपनी हॉट और बोल्ड तस्वीरें शेयर करके इंटरनेट का पारा गर्म करती नज़र आ रही हैं।

जी हां टीवी की दुनिया से ज़्यादा अपने निजी जीवन की वज़ह से चर्चा में रहने वाली श्वेता तिवारी की बेटी पलक अब इंटरनेट पर अपने हुस्न के जादू से आग लगा रही है। जिसे देखकर अच्छे-अच्छे पिघल जाएं। बता दें कि इन दिनों श्वेता तिवारी (Shweta Tiwari) तो “खतरों के खिलाड़ी 11” शो में हिस्सा लेने के लिए केप टाउन में हैं और वहीं शूटिंग में बिजी हैं, लेकिन उनकी बेटी पलक तिवारी (Palak Tiwari) हॉट एंड ब्यूटीफुल पिक्चर्स की वजह से इंटरनेट पर छाई हुई है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)


बता दें कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) की डेब्यू फिल्म ‘रोजी- द सैफ्रॉन चैप्टर’ इसी महीने रिलीज होने वाली है। उसके पहले ही वह जबरदस्त तरीक़े से सोशल मीडिया पर धूम मचा रही है। पलक तिवारी (Palak Tiwari) एक के बाद एक कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर रही है। जिसमें वह काफी स्टाइलिश आउटफिट कैरी किए हुए दिख रही है। जिसके बाद फैंस उनकी जमकर तारीफ़ कर रहें हैं। बता दें कि पलक तिवारी के सोशल मीडिया प्लेटफार्म इंस्टाग्राम 4.59 मिलियन फॉलोअर हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)


पलक तिवारी के स्टाइलिश आउटफिट वाले लुक को देखकर लोग अलग-अलग तरीक़े से कमेंट कर अपनी भावनाएं व्यक्त कर रहें हैं। जहां कुछ लोग कमेंट में कह रहे हैं कि, “मां से भी आगे” तो वहीं कुछ लोग लिख रहे हैं कि, “नजरें नहीं हट रहीं।” वहीं एक ने तो यह तक कह डाला कि, “तुम्हें देख मोमबत्ती की तरह पिघल रहा हूं।” बता दें कि इन तस्वीरों में पलक का बोल्ड लुक देख फैंस उनके दीवाने हुए जा रहें हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii)


मालूम हो कि पलक तिवारी (Palak Tiwari) ने ये फ़ोटो हालिया दौर में ही फोटोशूट करवाई है। जिसमें वह अलग-अलग तस्वीरों में अलग-अलग अंदाज में पोज देती नजर आ रही। वहीं पलक तिवारी के फ़िल्म में डेब्यू की बात करें तो उनकी आने वाली फ़िल्म को विशाल मिश्रा ने निर्देशित किया है, जबकि विवेक ओबेरॉय, प्रेरणा वी अरोड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है।


पलक के निजी जीवन से जुड़ी बात करें। तो पलक; श्वेता तिवारी और उनके पहले पति राजा चौधरी की बेटी हैं। श्वेता और राजा की शादी 1998 में हुई थी और अक्टूबर 2000 में पलक का जन्म हुआ था। शादी के 7 साल बाद 2007 में श्वेता ने राजा चौधरी पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए डाइवोर्स फाइल कर दिया था। 2013 में श्वेता ने अभिनव कोहली से दूसरी शादी की और नवंबर 2016 में उनके बेटे रेयांश का जन्म हुआ।


रिपोर्ट्स की मानें तो रेयांश के जन्म के एक साल बाद ही श्वेता और अभिनव के रिश्ते में भी दरार आ गई थी। 2019 में श्वेता ने आरोप लगाया कि अभिनव उनके और उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट करते हैं। इसके बाद अभिनव को पुलिस कस्टडी में लिया गया था। हालांकि, बाद में पलक ने सोशल मीडिया के जरिए सफाई दी थी कि अभिनव ने उन्हें फिजिकली नहीं, बल्कि वर्बली एब्यूज किया।

Back to top button