बॉलीवुड

सालों पहले तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर चुके हैं ये सितारें, लेकिन अब भी साथ आते हैं नजर, जानें क्यों ?

बॉलीवुड में कई ऐसे स्टार्स है जो तलाक लें चुके हैं, लेकिन इसके बावजूद वे ख़ास मौकों पर मिलते रहते हैं. इसके पीछे की वजह है उनके बच्चे. वे अक्सर अपने बच्चे को बेहतर परवरिश देने के कारण साथ आते रहते हैं. तो आइए आज आपको ऐसे ही कुछ तलाकशुदा नामों के बारे में बताते हैं…

ऋतिक रोशन और सुजैन खान…

Sussanne Khan

बॉलीवुड सुपरस्टार ऋतिक रोशन ने साल 2000 में अभिनेता संजय खान की बेटी सुजैन खान से शादी की थी. दोनों दो बेटों ऋहान और ऋदान के माता-पिता बने. कपल का साल 2014 में तलाक हो गया था, हालांकि अब भी दोनों दोस्ती का रिश्ता रखते हैं. अक्सर ऋतिक रोशन और सुजैन खान को बेटों की खातिर साथ देखा जाता है. कभी दोनों को पिकनिक, कभी वेकेशन तो कभी आउटिंग पर एक साथ स्पॉट किया जाता है.

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान…

malaika arora and arbaaz khan

मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान साल 1998 में शादी के बंधन में बंधे थे. इससे पहले दोनों कलाकारों ने एक दूसरे को करीब चार साल तक डेट किया था. दोनों ने शादी के बाद साथ में करीब 19 साल गुजारे. साल 2017 में मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से तलाक लेकर रिश्ता खत्म कर लिया था. दोनों एक बेटे अरहान के माता-पिता हैं. मलाइका अपने बेटे के साथ रहती है, हालांकि अक्सर अरबाज भी बेटे से मिलते रहते हैं.

आमिर खान और रीना दत्ता…

aamir khan and reena dutta

बॉलीवुड में चर्चित अभिनेता आमिर खान ने दो शादी की है. आज उनकी पत्नी किरण राव है जिनसे उन्होंने साल 2005 में शादी की थी. इससे पहले एक्टर ने साल 1986 में रीना दत्ता संग ब्याह रचाया था. दोनों दो बच्चों आयरा खान और जुनैद खान के माता-पिता बने थे. साल 2002 में दोनों का तलाक हो गया था. बच्चों की कस्टडी रीना के हिस्से में आई. लेकिन बच्चों की खातिर अक्सर रीना और आमिर को एक साथ देखा गया.

फरहान अख्तर और अधुना…

farhan akhtar and adhuna bhabani

बहुमुखी प्रतिभा के धनी अभिनेता फरहान अख्तर ने साल 2000 में अधुना से शादी की थी. दोनों ने करीब 16 साल का समय साथ में बिताया. फरहान और अधुना दो बेटियों के माता-पिता बने. शादी के 16 सालों के बाद दोनों के रिश्ते का साल 2017 में तलाक के साथ अंत हो गया था. तलाक के बाद बेटियों की कस्टडी अधुना को मिली थी. हालांकि फरहान भी अपनी बेटियों से दूर नहीं हैं. वे अपनी पूर्व पत्नी के साथ मिलकर बेटियों की को-पेरेंटिंग में पूरा सहयोग करते हैं. बता दें कि, तलाक के बाद से फ़रहान अभिनेत्री शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं.

अर्जुन रामपाल और मेहर जेसिया​​​​​​​​​​​​​​…

arjun rampal and jessica mehar

जाने माने अभिनेता अर्जुन रामपाल ने 1998 में पूर्व मिस इंडिया और सुपर मॉडल मेहर जेसिया संग सात फेरे लिए थे. दोनों दो बेटियों के माता-पिता बने. लेकिन 21 साल पुरानी यह शादी साल 2019 में टूट गई थी. दोनों ने साल 2018 में आपसी सहमति से अलग होने की घोषणा कर दी थी. वहीं साल 2019 में बांद्रा फैमिली कोर्ट से उन्हें तलाक मिल गया था. लेकिन अब भी दोनों अपनी बेटियों की को-पेरेंटिंग कर रहे हैं. फिलहाल अर्जुन गैब्रिएला डेमेट्रिएड्स के साथ रिश्ते में हैं. बिना शादी किए ही दोनों एक बेटे के माता-पिता बन चुके हैं.

Back to top button