बॉलीवुड

आपस में दुश्मनी निभाते है बॉलीवुड के ये बड़े सितारे, एक दूसरे की शक्ल तक नहीं पसंद

बॉलीवुड एक ऐसी इंडस्ट्री जिसके अंदर कई गहरे काले राज़ है. ऐसे राज़ जो हमें सामने से नज़र नहीं आते है. ये सितारे जिस तरह से पर्दे पर नज़र आते है वैसे ये अपनी रियल लाइफ में नहीं रहते है. हमें पर्दे और टीवी पर ये बड़े ही गर्मजोशी के साथ एक-दूसरे से मिलते हुए नज़र आते है. मगर अंदर ही अंदर ये एक दूसरे के लिए दुश्मनी रखते है. आज हम आपको ऐसे सितारो के बारे में बताने जा रहे है जो वर्षों से एक-दूसरे के लिए अपने मन में दुश्मनी रखते है. इनमे फिल्मों से लेकर उनकी निजी जिंदगी तक शामिल है. ये खबरे आपको टीवी और अख़बारों में भी देखने को नहीं मिलेगी.

सलमान खान और विवेक ओबेरॉय

salman and vivek

बॉलीवुड के दबंग खान सलमान खान और विवेक ओबेरॉय के बीच की दुश्मनी एक दशक से ज्यादा पुरानी हो चुकी है. इन दोनों के बीच की दुश्मनी की वजह सलमान खान की एक्स गर्लफ्रेंड ऐश्वर्या रॉय थीं. सलमान खान से ब्रैकअप के बाद ऐश्वर्या का नाम विवेक ओबेरॉय से जुड़ा था. इसी वजह से सलमान और विवेक में कहासुनी हुई थी. विवेक ने सलमान खान पर आरोप लगाए थे कि सलमान ने उन्हें फोन कर गाली- गलौच की और धमकी भी दी है.

सलमान खान और अरिजीत

salman and arijit

सलमान खान और अरिजीत सिंह के बीच का विवाद ज्यादा पुराना नहीं है. इन दोनों के बीच ये विवाद एक मजाक की बात को लेकर शुरू हुआ था. लेकिन इस मजाक ने दोनों के बिहस दूरिया ला दी थी. सलमान एक शो को होस्ट कर रहे थे, जब गायक अरिजीत को अवार्ड देने के लिए उन्होंने बुलाया तो उनकी धीमी वॉक को लेकर सलमान ने मजाक में कहा कि ” सर सुला दिया आपने”. इतनी सी बात को लेकर दोनों के बीच टकराव हो गया. बॉलीवुड से जुड़े कुछ लोगों का मानना है कि, सिंगर अरिजीत को ज्यादा काम न मिलने की वजह भी सलमान खान ही हैं.

करीना कपूर और बॉबी देओल

kareena and bobby deol

करीना कपूर और बॉबी देओल की दुश्मनी का किस्सा किसी को पता नहीं है. ये उस समय की बात है जब करीना कपूर-शाहिद कपूर के प्यार में पागल हुआ करती थी. दोनों ने बड़े पर्दे पर एक-दूसरे के साथ काम किया है. जब डायरेक्टर इम्तियाज अली ‘जब वी मेट’ फिल्म बना रहे थे. तब उनकी पहली पसंद इस फिल्म के लिए बॉबी देओल थे. लेकिन बाद में करीना ने बॉबी देओल को इस फिल्म से हटवा दिया था.

सनी देओल और आमिर खान

sunny deol and aamir khan

बॉलीवुड के मिस्टर एंग्री मैन सनी देओल और मिस्टर परफेक्टनिंस्ट आमिर खान के बीच इस लड़ाई को 20 साल से ज्यादा का समय हो चुका है. यह विवाद के फिल्म की रिलीज़ से लेकर शुरू हुआ था. साल 2001 में आमिर खान की फिल्म लगान और सनी की फिल्म गदर एक साथ रिलीज हुई थी. सनी देओल की फिल्म को लोगों के बीच काफी शानदार रेस्पॉन्स देखने को मिला. जिसकी वजह से आमिर की फिल्म को नुकसान उठाना पड़ा. आज भी आमिर खान और सनी देओल एक दूसरे से बात नहीं करते है.

करीना कपूर- बिपाशा बासु

kareena and bipasha

करीना कपूर और बिपाशा की लड़ाई सबसे बड़ी कैट फाइट में से एक है. वर्ष 2001 में आई फिल्म अज़नबी में करीना- बिपाशा बासु ने एक साथ काम किया था. ये फिल्म अब्बास- मस्तान के निर्देशन में बनाई गई थी. अज़नबी के सेट पर इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हुआ था. बताया जाता है कि करीना ने बिपाशा बासु को थप्पड़ जड़ दिया था. तब से ये दोनों नज़रे तक नहीं मिलाती.

Back to top button