बॉलीवुड

तारा सुतारिया की यह तस्वीर आपको भी बना देगी दीवाना, सूरज की किरण पड़ने पर आ जाती है उनके चेहरे पर अनूठी चमक

तारा की तीन फिल्में जल्द ही हैं आने वाली जिसमें ‘तड़प’, ‘एक विलेन 2’ और ‘हीरोपंती 2' है शामिल ...

तारा सुतरिया किसी पहचान की मोहताज़ नहीं। तारा एक भारतीय एक्ट्रेस, सिंगर और डांसर हैं। जिन्हें टीवी पर बड़ा मौका डिज्नी चैनल के शो “बिग बड़ा बूम” से मिला था। इस शो के बाद तारा ने अपनी अदाकारी का जलवा कई सारे टीवी शो में दिखाए। जिनमें “सुइट लाइफ ऑफ़ करण एन्ड कबीर” और “ओए जस्सी” शामिल हैं। बता दें कि शो “ओए जस्सी” में तारा ने जस्सी का लीड रोल निभाया था। तो वहीं तारा ने एक और शो “म्यूजिकल ग्रीज़” में भी लीड रोल निभाया था।

तारा सुतरिया (Tara Sutaria) एक बार फिर सुर्खियों में है। अभिनेत्री तारा सुतारिया ने बीते दिनों सनकिस्ड तस्वीर को अपने प्रशंसकों के साथ शेयर किया था। जिसमें वह एक सुनहरी ओस की चमक दिखाती हुई दिखाई दे रही है। जब उनके चेहरे पर सूरज की किरणें पड़ती हैं, तो उनकी त्वचा में निखार आता है। साथ ही उन्होंने अपनी पोस्ट के कैप्शन में लिखा कि, “थ्रोबैक टू स्लीपिंग मॉर्निंग इन गोवा।” जिसके बाद सोशल मीडिया पर उनकी इस तस्वीर को यूज़र्स काफ़ी पसन्द कर रहें हैं।

Tara Sutaria

 

View this post on Instagram

 

A post shared by TARA? (@tarasutaria)


बता दे कि तारा की तीन फिल्में आ रही हैं। जिसमें ‘तड़प’, ‘एक विलेन 2’ और ‘हीरोपंती 2’ शामिल है। ‘तड़प’ मिलन लुथरिया की तेलुगु हिट ‘आरएक्स 100’ की रीमेक है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान बॉलीवुड में डेब्यू कर रहे हैं। मोहित सूरी की ‘एक विलेन 2’ में, जॉन अब्राहम, दिशा पटानी और आदित्य रॉय कपूर के साथ सह-कलाकार हैं। उन्हें ‘हीरोपंती’ की दूसरी किस्त के लिए भी चुना गया है। वहीं इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ भी हैं और इसका निर्देशन अहमद खान ने किया है।

Tara Sutaria shares photos of Sleepy Morning In Goa

इसके अलावा अभिनेत्री, जो कथित तौर पर अभिनेता अदर जैन को डेट कर रही है, उन्होंने टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे की सह-कलाकार ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ से बॉलीवुड में शुरूआत की। वह एक्शन फिल्म ‘मरजावां’ में भी नजर आई थीं। वहीं तारा के कैरियर की शुरुआत की बात करें तो इन्होंने अपने करियर की शुरुआत बेहद ही कम उम्र से कर दी थी। तारा मात्र 7 साल की उम्र में एक प्रोफेशनल सिंगर बन चुकी थी। वह दुनिया की नजर में पहली बार तब आई जब उन्होंने सोनी चैनल के शो “एंटरटेनमेंट के लिए कुछ भी करेगा” जिसे अन्नू मालिक और फरहा खान जज करते थे में भाग लिया था। उन्होंने इस शो में अपनी सिंग्गिंग के साथ-साथ एक मजे हुए कलाकार के रूप में नजर आई। शो के दौरान इन्हें कई सारे स्टैंडिंग ओवेशन भी मिले।

वहीं तारा सुतारिया के जन्म की बात करें। तो इनका जन्म 19 नवम्बर 1995 को मुंबई में हुआ था। इनके पिता का नाम हिमांशु सुतारिया और माता का नाम टीना सुतारिया है। तारा के परिवार में उनके अलावा उनकी एक बहन पिया सुतारिया भी हैं। बता दें कि तारा ने अपनी पढाई अपने गृहनगर यानि मुंबई से ही की। तारा ने अपनी प्रारंभिक शिक्षा मुंबई के स्कूल ऑफ़ क्लासिकल बैलेट से की। इसके बाद उन्होंने सेंट एंड्रयू कॉलेज ऑफ़ आर्ट्स एंड कॉमर्स से अपना ग्रेजुएशन पूरा किया।

Back to top button