बॉलीवुड

मोहित रैना ने एक्ट्रेस सारा पर लगाया केस, एक्ट्रेस ने कहा था सुशांत की तरह ये भी सुसाइड करेगा

एंड टीवी में आज से कुछ सालों पहले शो ‘देवों के देव महादेव’ (Devon Ke Dev Mahadev) आया करता था. इस शो ने देश भर में एक बड़ी लोकप्रियता हासिल की थी. इस शो में अभिनेता मोहित रैना (Mohit Raina) ने लीड किरदार निभाया था. इस शो में महादेव बने उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. उनकी आवाज़ उनकी बॉडी लैंग्वेज के कारण उन्होंने भगवान शंकर को बखूबी अपने अंदर उतारा था. यह शो इतना लोकप्रिय हुआ था कि कई सालों बाद किसी धार्मिक धारावाहिक को इतनी TRP हासिल हुई थी.

mohit raina

अब हालिया मोहित रैना ने मुंबई के गोरेगांव पुलिस स्टेशन में चार लोगों के खिलाफ एक मामला दर्ज कराया है. दरअसल बीते दिनों सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हुई थी जिसमें ‘मोहित बचाओ मिशन’ की बात शुरू की गई थी. ये अभियान अभिनेता मोहित की कथित शुभचिंतक सारा शर्मा द्वारा शुरू किया था. आपको बात दें कि सारा एक स्ट्रगलिंग अभिनेत्री हैं जिन्होंने साउथ के कुछ प्रोजेक्ट्स में काम भी किया है. सारा शर्मा ने अपने साथियों परवीन शर्मा, आशिव शर्मा और मितिलेश तिवारी के साथ मिलकर मोहित रैना को लेकर सोशल मीडिया पर मोहित बचाओ अभियान चलाया था.

mohit raina

मोहित कर सकते है आत्महत्या?
सारा ने अपनी सोशल मीडिया पोस्ट में इस बात का जिक्र किया था कि मोहित की जान को खतरा है और वह दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) की तरह ही आत्महत्या कर सकते हैं. बात जब ज्यादा ही आगे बढ़ गई तो मोहित रैना खुद अपने परिवार के साथ आगे आए और उन्हें सफाई देनी पड़ी. उन्होंने कहा कि वह बिलकुल फिट हैं और उनके फैंस के लिए फिक्र की कोई बात नहीं है. इस घटना के होने के बाद मोहित बोरीवली कोर्ट पहुंचे थे.

सारा शर्मा
सारा शर्मा

जानें क्या क्या लगे हैं आरोप?
मोहित के शिकायत करने पर कोर्ट ने इस मामले में पुलिस को शिकायत दर्ज करने और घटना की जांच शुरू करने के लिए कहा है. बता दें कि मोहित रैना (Mohit Raina) देवों के देव महादेव के बाद उरी द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी बड़ी फिल्म में नज़र आ चुके है. मोहित द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस ने सारा के साथ-साथ तीन और लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. इन लोगों पर आपराधिक साजिश रचने, पुलिस को गलत सूचना देने, धमकी एवं फिरौती का मामला लगाया गया है.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mohit Raina (@merainna)


इस मामले में क्या बोले अभिनेता मोहित रैना?
कुछ ज्ञात सूत्रों की माने तो मोहित रैना (Mohit Raina) ने कहा है कि, ‘मेरी तरफ से इस बात की पुष्टि की जाती है कि मैं कानूनी लड़ाई लड़ रहा हूं. इस मामले में मैंने एक एफआईआर और एक केस दर्ज़ किया है. हालिया अब ये मामला बॉम्बे हाई कोर्ट के समक्ष है, इसलिए मैं इस केस से जुडी ज्यादा जानकारी नहीं दे सकता. मगर मैं आप सभी के मिल रहे सपोर्ट और धैर्य के लिए आभारी हूँ.

mohit raina

अभिनेता के प्रोफेशनल वर्क फ्रंट की बात करें तो मोहित रैना ‘मिसेज किलर’, ‘भौकाल’ और ‘ए वायरल वेडिंग’ वेब सीरीज में नजर आ चुके है. वह फिल्म ‘उड़ी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ में भी नजर आए थे. फिलहाल इस समय अभिनेता मोहित रैना फिल्म ‘शिद्दत’ में बिजी हैं.

Back to top button