बॉलीवुड

बड़ी एक्ट्रेस ने पैसों के लिए वेश्यावृत्ति की राह पकड़ ली, पुलिस की दबिश में उजागर हुए बड़े चेहरे

देश में कोरोना वायरस के कारण हाहाकार मचा हुआ है. हर कोई इस वायरस से परेशान है. देश में कोरोना की दूसरी लहर ने आम लोगों का जीवन अस्त-व्यस्त किया हुआ है. इस बार हजारों लोगों ने अपनी जान गवा दी. वहीं लाखों लोगों के जीवन पर इसका असर भी पड़ा है. देश में कोरोना के बढ़ते मामले देखते हुए सरकार ने एक बार फिर से लॉकडाउन लगा दिया था. इस लॉकडाउन के बाद एक बार फिर सभी लोगों के काम धन्दे बंद हो गए. इसका असर न सिर्फ आम आदमी पर पड़ा बल्कि इस बार इस लॉकडाउन ने मुंबई के कई सेलिब्रिटी की कमर भी तोड़ी है.

SEX RACKET

लॉकडाउन की वजह से फिल्म और टीवी इंडस्ट्री पूरी तरह से ठप हो चुकी है. ऐसे में कलाकरों के पास काम की भी कमी हो गई है. वहीं इसकी वजह से कई सेलेब्स को आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है. ऐसे में अब अपना गुजारा करने के लिए कई लोग ऐसे काम भी करने लगे है जो गैरकानूनी भी है. ऐसे में एक ऐसी खबर भी आई है जिस पर आपको शायद यकीन नहीं होगा. इंडस्ट्री पर ताला लगने कि वजह से दो अभिनेत्रियां जिस्‍मफरोशी के धंधे में आ चुकी है.

SEX RACKET

इस मामले में क्राइम ब्रांच की टीम ने मुंबई से सटे ठाणे में पाचपाखडी स्थित एक अपार्टमेंट में छापा मारकर इस रैकेट को पकड़ा है. इस मामले में पुलिस ने दो अभिनेत्रियों, दो महिला दलाल और एक पुरुष दलाल सहित कुल पांच लोगों को अपनी हिरासत में लिया है. पूछताछ में इन लोगों ने पुलिस को अपना ये बयान दिया कि, लॉकडाउन में काम नहीं मिला तो इन्होनें वेश्यावृत्ति का काम शुरू कर दिया था.

SEX RACKET

इस मामले में क्राइम ब्रांच के बड़े अफसर ने कहा कि, गुप्‍त सूचना के आधार पर यूनिट-1 की टीम ने इस अपार्टमेंट पर छापा मार कार्यवाही की थी. इस दौरान यहाँ से इस सेक्स रैकेट का पर्दाफाश कर पाचं लोगों को हिरासत में लिया गया था. इस मामले में अधिकारी ने बताया कि दोनों अभिनेत्रियां मुंबई की ही रहने वाली हैं और एक बड़े देह व्‍यापार रैकेट के एक बड़े एजेंट से कई दिनों से कॉन्टेक्ट में थी. साथ ही जानकारी दी कि, इन लोगों ने पुलिस से बचने के लिए ठाणे को अपना अड्डा बनाया था. यहाँ से रहते हुए वह पूरे महाराष्‍ट्र, दिल्‍ली, हैदराबाद, भोपाल और यूपी में लड़कियां सप्लाई करते थे.

SEX RACKET

इस अधिकारी ने बताया कि पुलिस ने नकली ग्राहक बनकर इस दलाल को पकड़ा था. उसे फोन किया गया था. उसने फोन पर एक रात की कीमत 2 लाख रुपए बताई थी. इसके बाद बात करने पर यह पूरा सौदा 1 लाख 80 हजार रुपए में फिक्स हुए थे. इसके बाद दोनों एक्ट्रेस तय समय पर ही सोसायटी में इंटर हुई थी. इसके बाद क्राइम ब्रांच यूनिट-1 के सीनियर इंस्पेक्टर ने मौके पर पहुंच कर दबिश दे दी. इस रेड के दौरान पुलिस ने दो अभिनेत्री समेत दो महिला एजेंट और एक पुरुष दलाल समेत पांच लोगों को अपनी हिरासत में लिया था. अब पुलिस द्वारा मामला दर्ज कर आगे की जाँच शुरू कर दी गई है. इस मामले में कई और बड़े नाम भी सामने आने की उम्मीद है.

Back to top button