अध्यात्म

तेज रफ्तार ट्रेन भी इस चमत्कारी मंदिर के आगे करती है प्रणाम… देखें वीडियो!

हम हमेशा यही कहते हैं कि आजकल का युग आधुनिक युग हो गया है। समय चाहे बहुत आगे निकल आया है। उसके बावजूद हर व्यक्ति पत्थर की मूर्ति पर आंख बंद करके भरोसा करता है। जब उसके पास सभी रास्ते बंद हो जाते हैं तो वह उस पत्थर की मूर्ति के पास एक आश लेकर आता है और हाथ जोड़कर यही प्रार्थना करता है कि भगवान आप मेरे सारे दुख हर लो और मुझे खुशियां प्रदान करो।

बस यही आश उस पत्थर की मूर्ति में जान डाल देती है और इस आधुनिक युग में भी इस बात का एहसास दिलाती है कि भगवान हर जगह मौजूद हैं। चाहे हम पत्थर की मूर्ति को ही भगवान क्यों न मान ले वह उसमें भी मौजूद है।

ट्रेन भी धीमी हो जाती है :

आपने बहुत सारे चमत्कारी मंदिरों के बारे में सुना होगा। जहां आपको भगवान की शक्ति दिखाई देती है। आज हम आपको एक ऐसे चमत्कारी मंदिर के बारे में बताने जा रहे हैं। जहां इंसान तो इस बात को मानता ही है कि यह मंदिर चमत्कारी है। बल्कि उस मंदिर के आगे जब कोई तेज रफ्तार से ट्रेन आती है। वह भी धीमी हो जाती है। मानो ऐसा लगता है कि वह ट्रेन रुक कर उस मंदिर को प्रणाम कर रही हो।

चमत्कारी हनुमान मंदिर :

इस तरह का उदाहरण आपको मध्यप्रदेश के शाजापुर स्थित बोलाई गांव में देखने को मिलेगा। यहां पर एक हनुमान जी का मंदिर स्थित है यहां पर तेज रफ्तार से आने वाली ट्रेन भी धीमी हो जाती है। इसके अलावा इस मंदिर से भविष्य में होने वाली घटनाओं के संकेत भी लोगों को पहले से मिल जाते हैं। इस मंदिर को श्री सिद्ध वीर खेड़ापति हनुमान मंदिर के नाम से भी लोग जानते हैं। आप भी इस चमत्कारी मंदिर के दर्शन के लिए जरूर जाएं और श्रद्धा के साथ उनके चमत्कार को भी देखेंगे।

देखें वीडियो- 

Show More

Related Articles

प्रातिक्रिया दे

आपका ईमेल पता प्रकाशित नहीं किया जाएगा.

Back to top button
Close