बॉलीवुड

शिल्पा के दिल से बहुत बुरी तरह खेले थे ‘अक्षय’, एक्ट्रेस ने कहा-मेरा 2 बार इस्तेमाल किया और..

हिंदी सिनेमा में कई ऐसे कलाकार रहे हैं जिनकी प्रेम कहानी अधूरी रही है. इस सूची में हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता अक्षय कुमार और बॉलीवुड की फिट एवं हिट अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी का नाम भी शामिल है. बॉलीवुड के सेंसेशनल ब्रेकअप्स (Sensational breakups of Bollywood) की लिस्ट में दोनों की प्रेम कहानी भी आती है.

akshay kumar and shilpa shetty

हिंदी सिनेमा में एक समय ऐसा था जब अक्षय और शिल्पा शेट्टी के इश्क के चर्चे ख़ूब हुआ करते थे. अक्षय कुमार का नाम हिंदी सिनेमा की करीब आधा दर्जन अभिनेत्रियों के साथ जुड़ा है. आज शिल्पा शेट्टी और अक्षय कुमार दोनों ही अपनी शादीशुदा ज़िंदगी में बेहद खुश है. लेकिन 90 के दशक में दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर ख़ूब सुर्खियां बटोरी थी.

akshay kumar and shilpa shetty

बता दें कि, अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी के प्रेम प्रसंग की शुरुआत साल 1994 में हुई थी. इस साल फिल्म ‘मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी’ रिलीज हुई थी और दोनों इस फिल्म के सेट पर मिले थे. हालांकि तब अक्षय जानी मानी और खूबसूरत एक्ट्रेस रवीना टंडन के साथ रिश्ते में थे. उस समय शिल्पा और रवीना भी एक दूसरे की बहुत अच्छी दोस्त थी.

akshay kumar and shilpa shetty

मीडिया रिपोर्ट्स में यह दावा किया जाता है कि, अक्षय और रवीना ने चोरी छिपे मंदिर में सगाई भी कर ली थी. लेकिन शादी तक बात पहुंचती इससे पहले ही अक्षय कुमार शिल्पा शेट्टी के हो गए और रवीना टंडन के साथ उनके रिश्ते का अंत हो गया.

akshay kumar and shilpa shetty

अक्षय और शिल्पा के अफ़ेयर की खबरें फ़िल्मी गलियारें, अखबार और मैग्जीन्स आदि सब जगह फ़ैल चुकी थी. बता दें कि, दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया था. लेकिन इसके बाद रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. आगे जाकर अक्षय की ज़िंदगी में अभिनेत्री ट्विंकल खन्ना की एंट्री हो गई. इसी के साथ अक्षय और शिल्पा के रिश्ते का अंत हो गया था. इससे अभिनेत्री को बहुत बड़ा झटका लगा था.

akshay kumar and shilpa shetty

अक्षय से ब्रेकअप ने शिल्पा को बुरी तरह तोड़कर रख दिया था. अभिनेत्री ने इस मामले पर बात करते हुए अक्षय कुमार को लेकर कहा था कि, ”अक्षय ने मुझे ट्विंकल खन्ना के लिए धोखा दिया. उन्होने मेरा दो बार इस्तेमाल किया. शादी का वादा किया और फिर वादे से मुकर गए. उन्होने टू टाइमिंग की थी.” आगे अभिनेत्री ने कहा था कि, ”सिर्फ वही एकमात्र इंसान हैं, जिससे मैं खफा हूं, क्‍योंकि उन्‍होंने मुझे धोखा दिया. मुझे पूरा भरोसा है कि समय इसका हिसाब रखेगा.”

akshay kumar and shilpa shetty

अक्षय की डेटिंग हेबिट को लेकर भी शिल्पा ने बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि, ”अक्षय कुमार अपनी हर गर्लफ्रेंड को भरोसे में लेने के लिए देर रात उसे मंदिर में ले जाते थे. भगवान को साक्षी मानकर शादी करने का वादा करते थे, लेकिन जैसे ही उनकी जिंदगी में कोई नई लड़की आती, वो अपने सारे वादे भूल जाते थे. शादी से भी साफ मुकर जाते थे.”

akshay kumar and shilpa shetty

बता दें कि, शिल्पा से नाता तोड़ने के बाद अक्षय ने साल 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी कर ली थी. वहीं साल 2009 में शिल्पा शेट्टी ने मशहूर बिजनेसमैन राज कुंद्रा संग सात फेरे लेकर अपना घर बसा लिया था.

akshay kumar twinkle khanna and shilpa shetty raj kundra

Back to top button