बॉलीवुड

टीवी में आपको नज़र आने वाले ये एक्टर-एक्ट्रेस असल जिंदगी में है सगे भाई बहन, देखें उनके नाम

बॉलीवुड से लेकर टीवी के स्टार्स तक हम सभी चेहरों को जानते है. क्योंकि ये चेहरे अपना काम बखूबी करते है. ये सभी हमें एंटरटेन करते है. इन लोगों ने हमें इनकी कलाओं से जोड़ें रखा है. इनके साथ ही कई ऐसे जोडिया भी है जो कि टीवी स्क्रीन पर एक साथ नजर आती है. लेकिन इनमे से कई जोड़ियों का रियल लाइफ में भी कुछ रिलेशन है, शायद आपको इनके बीच का रिश्ता पता नहीं होगा. आपने टीवी पर कई तरह की जोड़ी देखीं होगी, भाई बहन या कुछ और. आज हम आपको टीवी की मशहूर जोड़ियों के बीच का रिश्ता बताने वाले है.

मिहिका वर्मा – मिश्कत वर्मा

mihika verma

मिहिका वर्मा और मिश्कत वर्मा ये दोनों ही टीवी इंडस्ट्री के दो जानें माने चेहरे है. मिहिका वर्मा टीवी सीरियल ये है मोहब्बतें में नज़र आई थी. इस नाटक में उन्होंने मिहिका नाम का किरदार निभाया था, जो रियल जिंदगी में भी उनका नाम है. वहीं मिश्कत वर्मा टीवी एक्ट्रेस मिहिका वर्मा के छोटे भाई है. यह भी इस इंडस्ट्री के जाना पहचाना चेहरा है. इन्हे ‘निशा और उसके कजिन’ सीरियल में काफी सराहा गया था. इसके अलावा मिस्कत इच्छा प्यारी नागिन में भी एक्टिंग कर चुके है.

महर विज – पीयूष सहदेव

meher vij piyush sahdev

महर विज टीवी के साथ ही कई बॉलीवुड फिल्मों का भी हिस्सा रह चुकी है. बॉलीवुड के भाई सलमान खान की सबसे सुपरहिट फिल्म बजरंगी भाइजान में उन्होंने मुन्नी की अम्मी का रोल अदा किया था. इसके साथ ही वह आमिर खान के फिल्म सीक्रेट सुपरस्टार में भी नज़र आई थी. इस फिल्म में वह Zaira वसीम की अम्मी का किरदार निभाते दिखी थी. महर विज-पीयूष सहदेव दोनों भाई बहन हैं.

तनुश्री दत्ता – इशिता दत्ता

tanushsre dutta ishita dutta

बंगाल ब्यूटी के नाम से मशहूर तनुश्री ने कई फिल्मों में शानदार काम किया है. तनुश्री दत्ता ने 2004 में फेमिना मिस इंडिया यूनिवर्स का खिताब अपने नाम किया था. उन्होंने बॉलीवुड में कुछ खास कमल तो नहीं किया. तनुश्री की छोटी बहन इशिता दत्ता भी एक्टिंग में एक्टिव है.

आलोक नाथ – विनीता मलिक

alok nath vineeta malik

बॉलीवुड फिल्मों की दुनिया में संस्कारी बाबूजी के नाम से प्रसिद्ध हो चुके आलोक नाथ कई सुपरहिट फिल्मों और उसके बाद सीरियल्स में नज़र आ चुके है. अपने एक्टिंग करियर में आलोक नाथ ने कई शानदार यादगार किरदार अदा किये है. मगर क्या आपको पता है आलोक नाथ और विनीता मलिक एक दूसरे के भाई बहन है. विनीता मलिक ने ये रिश्ता क्या कहलाता है में अक्षरा सिंघानिया की दादी का किरदार प्ले किया था.

रिद्धि डोगरा – अच्छा डोगरा

riddhi dongra

मर्यादा लेकिन कब तक नाम के इस सीरियल में लोगों ने पहली बार रिद्धि डोगरा को देखा था. रिद्धि डोगरा अक्षय डोगरा की बहन है. रिद्धि डोगरा के भाई अक्षय डोगरा भी बहन की तरह टीवी इंडस्ट्री में एक्टिंग करते है. वह इस प्यार को क्या नाम दूं और उसके बाद करोल बाग सीरियल में भी एक्टिंग कर चुके है.

अलका कौशल – वरुण बडोला

alka kaushal varun badola

वरुण बडोला का नाम टीवी की दुनिया में काफी पहचाना हुआ है. उन्होंने टीवी के साथ कई फिल्मों में बेहतरीन अभिनय भी किया है. अलका कौशल वरुण बडोला की बड़ी बहन है. अलका कौशल को आपने कई टीवी सीरियल्स में नेगेटिव किरदार निभाते देखा होगा. स्वरागिनी जोड़ें रिश्तों के सुर और उसके बाद उन्हें आपने Qabool है में देखा होगा.

Back to top button