बॉलीवुड

शाहिद ने चोरी छिपे कर दिया ऐसा काम, सरेआम मीरा बोल पड़ी ‘आई लव यूं’, तस्वीर हुई वायरल

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेताओं में शाहिद कपूर भी अपना स्थान रखते हैं. शाहिद कपूर करीब 18 सालों से बॉलीवुड में काम कर रहे हैं. शाहिद को इन सालों में हिंदी सिनेमा में अच्छी खासी सफ़लता हाथ लगी है. शाहिद को चाहने वाले देशभर में मौजूद है. शाहिद ने फिल्मों में रोमांटिक किरदारों के साथ ही एक्शन और गंभीर किरदार निभाकर भी फैंस का दिल जीता है.

shahid kapoor

शाहिद कपूर फ़िल्मी पर्दे पर ही नहीं बल्कि असल ज़िंदगी में भी बेहद रोमांटिक है. अक्सर सोशल मीडिया पर ऐसा देखने को मिलता है. शाहिद अपनी पत्नी मीरा राजपूत से बेहद प्यार करते हैं, वहीं मीरा भी शाहिद पर जान छिड़कती है. कपल को अक्सर एक दूसरे के प्रति प्यार जताते हुए देखा जाता है. हाल ही में एक बार फिर दोनों के बीच के अटूट प्रेम का नजारा देखने को मिला है.

shahid kapoor

दरअसल, हाल ही में अभिनेता शाहिद कपूर ने मीरा को सरप्राइज करते हुए फूलों का गुलदस्ता भेंट किया था. शाहिद से मिले इस सरप्राइज से मीरा को काफी खुशी मिली और उन्होंने तुरंत ही सोशल मीडिया के माध्यम से पति द्वारा मिले सरप्राइज की फोटो साझा कर दी. साथ ही उन्होंने शाहिद के प्रति अपना प्यार भी जाहिर किया.

shahid kapoor

हाल ही में मीरा राजपूत ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम एकाउंट से यह एक फोटो साझा की है. फोटो में आप देख सकते हैं कि, गुलदस्ता नज़र आ रहा है जो मीरा को शाहिद कपूर ने भेंट किया है. इसे इंस्टा पर साझा करते हुए मीरा ने कैप्शन में लिखा है कि, ”इस तरह से तुम मेरा दिल जीत लेते हो, शाहिद कपूर मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं.”

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mira Rajput Kapoor (@mira.kapoor)

मीरा द्वारा यह तस्वीर साझा करते ही फैंस के कमेंट्स की बाढ़ आ गई. इस तस्वीर को अब तक ढेरों फैंस ने लाइक किया है. वहीं फैंस कमेंट्स के माध्यम से भी अपनी बात कह रहे हैं. एक यूजर ने कमेंट में लिखा है कि, ”आप खुशकिस्मत हैं”. जबकि एक ने लिखा कि, ‘वाह, ये कितनी रोमांटिक बात है.” आगे एक और यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि, ‘शाहिद आप बहुत प्यारे हैं.” एक यूजर ने यह भी लिख दिया कि, ‘दूसरों को भी ऐसी ही शिक्षा दीजिए.”

shahid kapoor

इंस्टाग्राम पर हिट हैं मीरा राजपूत…

बता दें कि, 26 साल की मीरा राजपूत अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें और वीडियो साझा करती रहती हैं. सोशल मीडिया पर उन्होंने मजबूत पकड़ बना रखी है. इंस्टाग्राम पर मीरा राजपूत को 26 लाख (2.6 मिलियन) से भी अधिक लोग फॉलो करते हैं. मीरा अपनी खूबसूरती और फिटनेस के चलते बॉलीवुड हसीनाओं को भी टक्कर देती है.

shahid mira

2015 में हुई थी शादी…

मीरा राजपूत ने महज 21 साल की उम्र में शाहिद कपूर की दुल्हन बनना स्वीकार किया था. साल 2015 में शाहिद कपूर और मीरा राजपूत की शादी धूमधाम से संपन्न हुई थी. शादी के दौरान मीरा की उम्र महज 21 साल थी, वहीं शाहिद उस समय करीब 35 साल के थे. बता दें कि, शाहिद अपनी पत्नी मीरा से करीब 14 साल बड़े हैं. लेकिन दोनों के बीच अटूट प्यार और विश्वास है. शाहिद कपूर और मीरा राजपूत दोनों दो बच्चों बेटी मीशा और बेटे जैन के माता-पिता हैं.

mira rajput and shahid kapoor

Back to top button