बॉलीवुड

जानिए कब से चल रहा था यामी-आदित्य के बीच इश्क का चक्कर, ऐसे शुरू हुई थी प्रेम कहानी

बॉलीवुड की ख़ूबसूरत अदाकारा यामी गौतम भी अब एक से दो हो गई है. यामी ने बॉलीवुड निर्देशक आदित्य धर से शादी कर ली है. 4 जून को दोनों ने गुपचुप तरीके से शादी रचा ली. जहां दोनों की शादी काफी सीक्रेट थी, वहीं इससे भी अधिक हैरानी की बात यह रही कि कभी दोनों ने किसी को अपने प्यार की भनक ही नहीं लगने दी.

yami gautam and aditya dhar 1

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yami Gautam (@yamigautam)


अचानक शादी करने से भी अधिक चौंकाने वाली बात यह रही कि दोनों की प्रेम कहानी से हर कोई अनजान था. 4 जून को जब यामी और आदित्य शादी के बंधन में बंधे तो यामी गौतम ने खुद सोशल मीडिया के माध्यम से अपनी शादी की जानकारी अपने तमाम फैंस के साथ साझा की. उनकी शादी की तस्वीरों पर फैंस ने खूब प्यार लूटाया था.

aditya dhar and yami gautam 6

शादी की तस्वीर साझा करते हुए यामी ने लिखा कि, ”तेरी रोशनी में, मैं प्यार करना सीखती हूं- रूमी. अपने परिवार के आशीर्वाद से आज हम एक इंटीमेट वेडिंग सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध गए हैं. बहुत ही निजी लोग होने के नाते, हमने इस खुशी के अवसर को अपने परिवार के साथ मनाया. हमने अब प्यार और दोस्ती की यात्रा शुरू कर दी है, हम आपका आशीर्वाद और शुभकामनाएं चाहते हैं. लव, यामी और आदित्य.”

yami gautam

सोशल मीडिया पर दो दिनों से यामी गौतम और आदित्य की शादी की तस्वीरें खूब वायरल हो रही हैं. फैंस ने तो इन तस्वीरों को खूब पसंद किया ही है. वहीं बॉलीवुड के कई कलाकारों द्वारा भी दोनों को शादी की शुभकामनाएं दी गई है. बता दें कि, आदित्य यामी और विक्की कौशल द्वारा अभिनीत फिल्म ‘उरी : द सर्जिकल स्ट्राइक’ (Uri: Ther Surgical Strike) का अनिर्देशन कर चुके हैं. आइए आपको यामी और आदित्य की प्रेम कहानी के बारे में बताते हैं…

yami gautam

साल 2019 में फिल्म ‘उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक’ आई थी. यह इस साल की बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म साबित हुई थी. यामी के करियर को इस फिल्म से नई पहचान मिली. जबकि इस फिल्म ने विक्की कौशल को बेस्ट एक्टर का खिताब दिलाया था. वहीं आदित्य के निर्देशन की भी खूब सराहना हुई थी. बताया जाता है कि, इसी फिल्म के सेट के दौरान आदित्य और यामी पहली बार मिले थे. हालांकि दोनों इससे पहले एक दूसरे के टच में जरूर थे.

yami gautam

फिल्म उरी यामी और आदित्य के लिए प्यार की बहार लेकर आई. फिल्म में साथ काम करने के दौरान दोनों कलाकार एक दूसरी के काफी करीब आ गए थे और दोनों का प्यार समय के साथ परवान चढ़ने लगा. लेकिन दोनों के प्यार की किसी को कानोंकान खबर तक नहीं लगी. दोनों ने भी कभी अपने रिश्ते को लेकर कुछ नहीं कहा.

yami gautam

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक सूत्र ने बताया कि, ”वास्तव में नहीं! लेकिन ‘उरी’ के सेट पर पहले दिन से ही चिंगारी उठ गई थी. वे भरोसा नहीं कर पा रहे हैं कि, दोनों ‘उरी’ के दिनों में एक-दूसरे के प्यार में थे, जबकि ऐसा बिल्कुल नहीं लगा. दोनों ने अपनी फीलिंग्स को इस कदर छुपाकर रखा कि, यूनिट में किसी को भी दोनों की नजदीकियों के बारे में नहीं पता चल सका.’

 

Back to top button