बॉलीवुड

बिपासा को इस NRI लड़की की वजह से धोखा दिया था जॉन अब्राहम ने, करोडों की मालकिन है उनकी पत्नी

बॉलीवुड के अभिनेता और हैंडसम हंक जॉन अब्राहम (John Abraham) और प्र‍िया रुंचाल (Priya Runchal) आज अपनी शादी की सालगिरह मना रहे है. दोनों की शादी को आज सात साल (7Years) पूरे हो चुके है. जॉन और प्रिया ने 2014 में शादी की थी. अभिनेता जॉन ने प्र‍िया संग बिलकुल एक सीक्रेट मैर‍िज की थी. इन दोनों की इस सीक्रेट शादी की खबर कानों कान किसी को नहीं हुई थी. जॉन की पत्नी लाइम लाइट से अक्सर दूर ही रहती है. उन्होंने अपने पति जॉन को बेहद ही खास अंदाज़ में बधाई दी है. जॉन अब्राहम की वाइफ प्रिया रुंचाल ने अपने इंस्टाग्राम अकॉउंट पर एक खूबसूरत सी पोस्ट शेयर की है.

john abraham wife

इस तस्वीर में जॉन और प्रिया एक साथ खड़े नज़र आ रहे है. इन दोनों की ये तस्वीर काफी पुरानी है. प्रिया ने इसका कैप्शन काफी अच्छा दिया है. जिसे काफी पसंद और शेयर किए जा रहा है. इस तस्वीर में दोनों ब्लैक कलर के ऑउटफिट में नज़र आ रहे है. इस तस्वीर को जैसे ही प्रिया ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर शेयर किया लोगों ने दोनों को बधाइयां देना शुरू कर दिया. आपको बता दें कि जॉन और प्रिया की शादी काफी चर्चा में रही थी क्योंकि ये एक सीक्रेट मैरिज थी.

john abraham wife

जॉन की पत्नी प्रिया लाइमलाइट से हमेशा ही दूरी बनाकर रखती है. लेकिन जब भी ये दोनों कही साथ में नज़र आते है तो दोनों की शानदार केमेस्ट्री नज़र आती है. इन दोनों की मुलाकात 2013 दिसंबर में हुई थी. यह पहली बार एक जिम में मिले थे. प्रिया रूचंल एक NRI है. दोनों ने 2014 में शादी की थी. इस शादी की खबर लोगों को उस समय लगी जब 2014 में जॉन ने नए साल की बधाई देते हुए ट्विटर पर अपने नाम के साथ गर्लफ्रेंड प्रिया रूंचल को प्रिया अब्राहम मेंशन किया. आपको बता दें कि जॉन की पत्नी प्रिया ने लंदन के बिजनेस स्कूल से पढ़ाई की थी. वह लॉस एंजेलिस में रहती थी.

john abraham wife

प्रिया की इस इंस्टाग्राम पोस्ट पर एक यूजर ने लिखा है, हैप्पी एन‍िवर्सरी भाभी तो वहीं एक दूसरे यूज़र ने दोनों की जोड़ी को शानदार बताया है. फैंस के इस शानदार प्यार भरे रिएक्शन से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्र‍िया और जॉन की यह तस्वीर फैंस को कितनी पसंद आ रही है. कुछ यूजर्स ने उन्हें बेस्ट कपल भी करार दिया है. जॉन की पत्नी प्र‍िया फाइनेंश‍ियल एनालिस्ट और इन्वेस्टमेंट बैंकर हैं. दोनों की मुलाकात 2010 में मुंबई में हुई थी. दोनों ने एक दूसरे को शादी से पहले कई सालों तक डेट किया.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Priya Abraham (@priyarunchal)


प्रिया के जॉन की जिंदगी में आने से पहले उनकी जिंदगी में बिपाशा बसु थी. बिपाशा बसु और जॉन का रिश्ता करीब 10 सालों तक रिलेशनशिप में रहा. आज जॉन अपनी पत्नी प्रिया के साथ बेहद ही खुश है. आज दोनों एक दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते है. आने वाले प्रोजेक्ट्स की बात करें तो जॉन जल्द अपनी फिल्म ‘सत्यमेव जयते 2’ में नजर आने वाले हैं. उनके साथ इस फिल्म में दिव्या कुमार खोसला नज़र आएँगी. इस फिल्म का निर्देशन मिलाप जावेरी द्वारा किया जा रहा है. ‘सत्यमेव जयते 2’ 2018 में रिलीज फिल्म सत्यमेव जयते का सीक्वल है.

john abraham wife

Back to top button