बॉलीवुड

अनुपमा : कोई आर्मी में तो कोई पुलिस बनकर करता देश सेवा, सामने आया कलाकारों का ड्रीम करियर

साल 2020 में शुरु हुआ ‘धारावाहिक’ अनुपमा अक्सर सुर्ख़ियों में बने रहता है. यह धारावाहिक TRP लिस्ट में अक्सर कमाल करते रहता है. अपने बेहतरीन कॉन्सेप्ट और कहानी के दम पर यह शो दर्शकों को काफी पसंद आ रहा है. इसके सितारें अक्सर अपने काम को लेकर चर्चा में बने रहते हैं. हालांकि इस बार हम आपको शो के कलाकारों के ड्रीम करियर के बारे में बताने जा रहे हैं. अगर ये सितारें एक्टिंग की दुनिया में न होते तो फिर ये क्या कर रहे होते ?

सुधांशु पांडे…

Sudhanshu Pandey

सुधांशु पांडे शो के मुख्य कलाकारों में से एक हैं. वे शो में वनराज शाह का किरदार निभाते हैं. सुधांशु पांडे बताते हैं कि, वे आर्मी ऑफिसर बनकर देश की सेवा करना चाहते थे. उनकी पढ़ाई नैनीताल के आर्मी स्कूल से पूरी हुई है. लेकिन बाद में उन्होंने मॉडलिंग की दुनिया में कदम रखा और फिर वे छोटे पर्दे पर काम करने लगे.

पारस कलनावत…

paras kalnawat

शो में समर शाह का किरदार निभाने वाले अभिनेता पारस कलनावत का कहना है कि वे एक्टर नहीं होते तो फिर वे किसी स्पेशल सर्विस में अपना करियर बनाते. फिर चाहे वो आईपीएस हो या आईएएस. पारस के मन में देश सेवा की इच्छा थी, हालांकि वे अब छोटे पर्दे के तहत लोगों का मनोरंजन कर रहे हैं.

मदालसा शर्मा…

madalsa sharma

अभिनेत्री मदालसा शर्मा फ़िल्मी घराने से संबंध रखती है. मदालसा शर्मा का कहना है कि वे अभिनेत्री न होती तो फिर वे डांस में करियर बनाती. उन्हें डांस करना बहुत पसंद है. मदालसा कहती हैं कि, मेरे पापा डायरेक्टर, राइटर, प्रोड्यूसर हैं और मेरी मां एक्ट्रेस हैं. मैंने भी एक्ट्रेस बनने का ही सपना देखा था. अगर ऐसा न होता तो फिर डांस में हाथ आजमाती. बता दें कि, मदालसा हिंदी सिनेमा के दिग्गज़ अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती की बहू है. मदालसा की शादी साल 2018 में मिथुन के बड़े बेटे महाक्षय से हुई थी.

तसनीम शेख…

Tassnim-Sheikh

तसनीम शेख अनुपमा में राखी दवे नाम का किरदार निभाती है. वे बताती है कि, अगर वे अभिनेत्री न होती तो फिर वे नेचुरोपैथी या आयुर्वेदा का हिस्सा होती. उनके मुताबिक़ उन्हें दादी मां के नुस्खे की बहुत जानकारी है. उन्होंने इस बारे में कहा कि, जब मैं कोरोना वायरस से संक्रमित हुई थी तो उस दौरान मैंने आयुर्वेदिक वास्तु का ज्यादा इस्तेमाल किया था. जबकि दवाईयां कम से कम ली थी. साथ ही उन्होंने बताया कि मैं अपनी शैक्षणिक योग्यता के अनुसार इंजीनियर भी बन सकती थी. हालांकि उन्हें इंजीनियरिंग का कोर्स करने के दौरान इस क्षेत्र में कोई रूचि नहीं थी.

निधि शाह…

nidhi shah

शो में किंजल शाह नामक किरदार को निधि शाह अदा करती हैं. निधि शाह ने भी अपने ड्रीम करियर को लेकर बात की है. वे कहती है कि अगर वे एक्ट्रेस न होती तो वे फैशन की फील्ड में एक्टिव होती. उन्होंने एक साल का फैशन डिजाइनिंग कोर्स भी किया हुआ है.

रुषाद राणा….

rushad rana

शो में अनिरुद्ध सिंह का किरदार निभाने वाले रुषाद राणा का कहना है कि वे एक्टर न होते तो वे एक फोटोग्राफर होते. हालांकि उन्होंने आगे कहा कि, किस्मत में कैमरे के पीछे नहीं बल्कि कैमरे के आगे रहना लिखा हुआ था. रुषाद को फोटोग्राफी करने का शौक है.

Back to top button