बॉलीवुड

विक्की कौशल के कुछ ज्यादा ही नज़दीक हुई कैटरीना कैफ, विक्की को इंटिमेट सीन देने से मना किया

बॉलीवुड में हर दिन किसी न किसी के ब्रेकअप की खबरे सामने आती रहती है. या फिर कहीं किसी के नए पेचअप की खबरे. यहाँ आए दिन हमें नए कपल देखने को मिलते है. हमारे स्टार्स को हर बार किसी न किसी से प्यार होता ही रहता है. या यूँ कहे उनका प्यार बदलता रहता है. इन दिनों बॉलीवुड की खूबसूरत दिवा और देश के लाखों युवाओं के दिल की धड़कन कैटरीना कैफ(Katrina Kaif) और विक्की कौशल(Vicky Kaushal) अपने रिश्ते को लेकर चर्चा में बने हुए है. दोनों को कई बार एक साथ स्पॉट किया गया हैं. कभी ये दोनों पार्टीज, इवेंट्स में साथ नज़र आते हैं तो कभी एक-दूसरे के घर जाते हुए दिखतें है.

katrina kaif and vicky kaushal

आज तक ये दोनों अपने रिलेशन की खबरों पर रिएक्ट करने से बचते थे और एक-दूसरे को काफी अच्छा दोस्त बताते थे, लेकिन अब जो ताज़ा खबरे सामने आ रही है उसके मुताबिक ये दोनों ही अपने इस रिश्ते को सभी के सामने स्वीकार करने वाले हैं. एक निजी अखबार की खबर की माने तो कैटरीना और विक्की एक कपल के रूप में सभी के सामने आने के लिए अब तैयार हैं. इसके साथ ही यह भी लिखा है कि दोनों जल्द ही सोशल मीडिया पर पोस्ट करके सभी को इस बारे में इन्फॉर्म करने वाले है. लेकिन अभिनेता के पिता नहीं चाहते है कि विक्की इस समय ऐसा कदम उठाये. उनके पिता ने उन्हें ऐसा करने से पहले सोचने को कहा है.

katrina kaif and vicky kaushal

इसके साथ ही इस अख़बार की खबर में यह भी लिखा है कि, कैटरीना नहीं चाहतीं कि विक्की अपनी को स्टार्स के साथ किसी तरह का इंटीमेट सीन्स दें. विक्की कौशल इससे पहले मनमर्जियां और लव पर स्क्वेयर फीट में इंटिमेट सीन्स कर चुके है. वहीं उनकी कथित गर्लफ्रेंड कैटरीना नहीं चाहतीं कि आगे विक्की आगे से इस तरह का सीन करें. इससे पहले ये भी कहा गया था कि दोनों ने अपने भाई और बहन के साथ न्यू ईयर सेलिब्रेट किया था. ऐसा इसलिए कहा गया था क्योंकि उस समय कैटरीना ने एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की थी जिसमे उनकी बहन भी नज़र आई थी.

katrina kaif and vicky kaushal

इस तस्वीर में एक शीशा भी था जिसमे विक्की कौशल भी नजर आ रहे थे. इस तस्वीर के वायरल होने के बाद कुछ सवाल आने के बाद कैटरीना ने इसे डिलीट कर दिया था. इसके कुछ दिन बाद ही अभिनेत्री की एक तस्वीर ट्विटर पर काफी तेज़ी से वायरल हो रही थी. इसे शेयर करते हुए यूज़र का कहना था कि कैटरीना ने विक्की को हग किया हुआ है. इस तस्वीर के साथ इन दोनों के फैंस ने हैशटैग विककैट भी शेयर किया था.

katrina kaif and vicky kaushal

वहीं अभिनेत्री कैटरीना की प्रोफेशनल लाइफ के बारे में बात करें तो उनकी आगामी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में उनके साथ अक्षय कुमार मुख्य किरदार में है. इस फिल्म के अलावा अभिनेत्री कैटरीना फोन भूत और टाइगर 3 में भी नजर आने वाली है. फोन भूत में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी अभिनय कर रहे हैं. वहीं कैटरीना कैफ के साथ भाईजान सलमान खान लीड रोल में हैं. वहीं विक्की सरदार उद्यम सिंह में नजर आने वाले हैं.

Back to top button