समाचार

मोदी को जान से मारने की धमकी देने वाला सलमान खान हुआ गिरफ्तार, वजह जान पुलिस हुई हैरान

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को हाल ही में जान से मारने की धमकी दी गई थी। फोन पर मिली इस धमकी के बाद से पुलिस आरोपी शख्स की तलाश में लगी हुई थी। वहीं अब दिल्ली पुलिस को कामयाबी मिली है और आरोपी को पकड़ लिया गया है। धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की जा रही है। आरोपी को दिल्ली पुलिस ने राजधानी के खजूरी इलाके से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार करने के बाद जब इससे ऐसा करने की वजह पूछी गई। तो जवाब सुन पुलिस दंग रहे गई।

क्या है पूरा मामला

pm modi

कुछ दिनों पहले ही इस आरोपी ने पुलिस को फोन किया था और पीएम मोदी को मारने की बात कही थी। जिसके बाद से पुलिस इसकी खोज में जुट गई थी। पुलिस के अनुसार आरोपी ने फोन कर कहा था कि मुझे मोदी को मारना है। पड़ताल करने पर पुलिस को पता चला कि आरोपी दिल्ली के खजूरी इलाके में रहता है। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर इसे गिरफ्तार कर लिया और पूछताछ के लिए थाने ले आई।

police

थाने लाने के बाद पुलिस ने जब इससे ऐसी करने की वजह पूछी। तो इसने बताया कि जेल जाने के लिए उसने ये सब किया। पुलिस के अनुसार आरोपी लड़के का नाम सलमान खान है और इसकी आयु महज 22 साल की है। सलमान लंबे समय से जेल में बंद था और हाल ही में ये बेल पर बाहर आया था। पुलिस के अनुसार सलमान पर कई केस पहले से दर्ज हैं। वहीं जेल से बाहर आने पर इसका मन नहीं लग रहा था। इसलिए वापस से जेल जाने के लिए उसने ये रास्ता निकाला और पुलिस को फोन कर पीएम मोदी को मारने की धमकी दी।

अभी भी की जा रही है पूछताछ

arrest

सलमान अभी भी पुलिस की हिरासत में है। जहां उससे पूछताछ की जारी है। ये पूछताछ पुलिस के बड़े अधिकारियों द्वारा की जा रही है और ये सच पता लगाने में लगे हुए हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले भी पीएम मोदी को धमकी भरा फोन आया था और साल 2020 में एक शख्स ने फोन कर मोदी को मारने की धमकी दी थी। जिसके बाद पुलिस ने इस आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। पूछताछ के दौरान इस आरोपी ने कहा था कि उसने गलती से फोन किया था। आरोपी का कहना था कि उसने काफी शराब पी ली थी। जिससे उसे नशा चढ़ गया था और नशे में ही उसने यह धमकी भरा फोन भी किया था।

Back to top button