ब्रेकिंग न्यूज़राजनीति

सुशील कुमार को हो रहा पछतावा, पूछताछ में बार-बार कह रहा पता नहीं कैसे हो गया, सुना रहा यह कहानी

ओलिंपियन सुशील कुमार की मुश्किलें दिन ब दिन बढ़ती ही जा रही है. उन पर युवा पहलवान सागर राणा हत्या का आरोप लगा है. इस मामले में पुलिस ने उसे रोहिणी कोर्ट में पेश कर रिमांड 3 दिन तक बढ़ाने की मांग की थी. जिसके बाद कोर्ट ने आरोपी सुशील कुमार को 4 दिन की न्यायिक हिरासत में भेजने का फैसला लिया है. इसी दौरान अभियोजक पक्ष के वकील अतुल श्रीवास्तव ने कोर्ट में सुशील पर जांच में सहयोग नहीं देने का आरोप भी लगाया है.

sushil kumar

अतुल श्रीवास्तव ने कोर्ट में अपन पक्ष रखते हुए कहा कि, पूछताछ में सुशील कुमार कह रहा कि पता नहीं मुझसे यह कैसे हो गया. सब बर्बाद हो गया. श्रीवास्तव ने इसके साथ ही कोर्ट में कहा कि मारपीट का वीडियो इस मामले में अहम बड़ा सबूत है. इस वीडियो को उस समय बनाने का मुख्य उद्देश्य अन्य लोगों के बीच अपनी धाक जमाना था. यह वीडियो सभी लोगों के साथ शेयर करने के लिए बनाया गया था. ताकि बाद में सुशील कुमार अन्य लोगों को डरा सकें.

sushil kumar

इसके साथ ही दिल्ली पुलिस ने अपना पक्ष रखते हुए कहा कि वारदात के समय सुशील कुमार ने जो कपडे पहने थे वह अभी भी हासिल नहीं हुए है. उसका मोबाइल भी नहीं मिला है. इन सब चीजों के बारे में पता करने के लिए सुशील की कस्टडी चाहिए. आरोपी को आगे की पूछताछ के लिए भटिंडा और हरीद्वार लेकर जाना है. वहां पर काफी अहम सबूत हासिल किए जा सकते है. सुशील ने कहा है कि उसका ये सब सामान वहां हो सकता है.

sushil kumar

आपको बता दें कि इस मामले में कोर्ट में सुशील का डिस्क्लोजर स्टेटमेंट भी पेश किया गया था. इसके साथ ही कोर्ट में जांच अधिकारी ने यह कहा था कि सुशील ने बताया था कि यह संपत्ति विवाद का मसला था. इन दोनों का झगड़ा फ्लैट खाली कराने को लेकर हुआ था. साथ ही उन्होंने सवाल भी उठाया कि इतना बड़ा नामी पहलवान महज़ 25 हजार रुपये के लिए अपना इतना बड़ा करियर क्यों ख़राब करेगा.

sushil kumar

ज्ञात हो कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में पहलवान सागर धनखड़ की हत्या के बाद से फरार ओलंपियन पहलवान सुशील कुमार की तलाश जारी थी. उन पर इस हत्या में शामिल होने के आरोप लगे है. स्पेशल सीपी-स्पेशल सेल नीरज ठाकुर ने पहलवान सुशील कुमार और उसके साथी अजय की गिरफ्तारी की पुष्टि की. पहलवान सागर धनखड़ की हत्या में आरोपी बनाए जाने के बाद चार मई से ही सुशील पुलिस को चकमा दें रहे थे. सुशील के बारे में सुचना देने वाले को भी दिल्ली पुलिस ने एक लाख रुपये के नकद पुरस्कार देने की घोषणा की थी.

sushil kumar

आपको बता दने कि दिल्ली के छत्रसाल स्टेडियम में 4 मई की रात कुछ पहलवानों के बीच हाथापाई की खबरें सुनने को मिली थी. इनमे से कई पहलवानों को गंभीर चोटें आई थी. इसके बाद उन सभी को अस्पताल में ले जाया गया था. इन्ही में से एक की इलाज़ के दौरान मौत हो गई थी. मरने वाले पहलवान का नाम सागर था. मरने वाला पहलवान भी जूनियर नेशनल चैंपियन था.

Show More
Back to top button