बॉलीवुड

विराट-अनुष्का की बेटी की पहली तस्वीर आई सामने, एयरपोर्ट पर गलती से दिख गई झलक

आखिरकार सामने आ ही गई विराट की बेटी की फोटो, अनुष्का नहीं छिपा सकी 'वामिका' का चेहरा

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और बॉलीवुड अदाकारा अनुष्का शर्मा की जोड़ी काफी चर्चित जोड़ी में से एक है. दोनों को चाहने वालों की संख्या करोड़ों में हैं. विराट कोहली और अनुष्का अक्सर चर्चा में बने रहते हैं. वहीं बेटी के जन्म के बाद से अक्सर दोनों अपनी बेटी के साथ नज़र आते हैं, हालांकि अभी तक कपल ने अपनी बेटी का चेहरा नहीं दिखाया है.

virat kohli and anushka sharma

कुछ दिनों पहले ही विराट कोहली ने अपने फैंस से सोशल मीडिया पर सवाल जवाब सेशन के तहत बात की थी. इस दौरान उनसे एक फैन ने सवाल किया था कि, क्या विराट अपनी बेटी की झलक दिखाएंगे. जवाब में विराट ने कहा था कि, उन्होंने और अनुष्का ने फ़ैसला लिया है कि वे अपनी बेटी को सोशल मीडिया पर नहीं दिखाएंगे. विराट ने बताया था कि वे तब तक अपनी बेटी की तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट नहीं करेंगे तब तक वो खुद यह न समझ लें कि सोशल मीडिया क्या होता है. हालांकि हाल ही में विराट की बेटी की एक झलक सोशल मीडिया पर वायरल हुई है.

virat kohli and anushka sharma

दरअसल, हाल ही में पत्नी और बेटी के साथ विराट को हवाई अड्डे पर स्पॉट किया गया था. विराट जहां सामान उठाते दिखे, तो वहीं अनुष्का अपनी बेटी को गोद में लिए हुए थी. अनुष्का ने बेटी को पूरा कवर कर रखा था, इसके बावजूद कपल की बेटी ‘वामिका’
पैपराजी के कैमरे में कैद हो गई.

virat kohli and anushka sharma 2

बता दें कि, 2 जून को भारतीय टीम इंग्लैंड के लिए रवाना हुई है. भारत को 18 जून को लॉर्ड्स के मैदान में वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप में न्यूजीलैंड के साथ दो-दो हाथ करना है. इस सिलसिले में विराट कोहली अपने परिवार के साथ रवाना हुए तो वे एयरपोर्ट पर स्पॉट किए गए. इस दौरान अनुष्का बस से उतर रही थीं और उन्होंने अपनी बेटी को छुपाने की काफी कोशिश की, हालांकि पैपराजी ने उनकी बेटी की एक झलक को अपने कैमरे में कैद कर ही लिया.

virat kohli and anushka sharma 3

सोशल मीडिया पर ‘वामिका’ की ये तस्वीरें वायरल हो गई है. वामिका हूबहू अपने पिता विराट कोहली की कार्बन कॉपी लग रही है. फैंस इन तस्वीरों पर खूब कमेंट्स कर रहे हैं और वामिका की तुलना विराट कोहली से कर रहे हैं.

virat kohli and anushka sharma 4

बेटी का पिता बनने के बाद विराट कोहली ने अपने एक साक्षात्कार में खा था कि, ”चीजें काफी तेजी से बदलती हैं. आपके द्वारा इस्तेमाल की जाने वाली हर चीज बदल जाती है. आपको एक और जीवन की देखभाल करने के लिए गठबंधन करना होता है, जो मुख्य रूप से मां पर निर्भर होता है, लेकिन यह जिम्मेदारी पिता पर भी होती है. माता-पिता दोनों मिलकर बच्चे की देखभाल करते हैं. अब माहौल पूरी तरह बदल गया है, जो हम दोनों (मुझे और अनुष्का) को पसंद आ रहा है.”

virat kohli

विराट बताते हैं कि, ”यह एक ऐसा संबंध है, जो उन सभी अनुभव से अलग है, जो हमने पहले लिए हैं. बस अपने बच्चे को मुस्कुराते हुए देखने के लिए, उसे शब्दों में नहीं बताया जा सकता है. मैं बता नहीं सकता हूं कि, मुझे अंदर से कैसा फील होता है. यह बहुत ही अमेजिंग समय है.”

virat and anushka daughter

Back to top button