बॉलीवुड

पार्टनर की तलाश में भटक रही है अर्शी खान, बताया किस तरह के लड़के से करेगी शादी

टीवी के मशहूर रियलिटी शो बिग बॉस से खूब सुर्खियां बटोर चुकी अर्शी खान अक्सर सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अंदाज के लिए जानी जाती है. कभी वे अपनी तस्वीरों तो कभी हॉट वीडियो को लेकर चर्चा में आ जाती है. वहीं उनके बयान भी अक्सर सुर्खियां बटोरते रहते हैं.

arshi khan

अर्शी खान सुर्ख़ियों में रहने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ती है. अर्शी खान ने बिग बॉस के घर में जितनी सुर्खियां बटोरी थी, वह घर से बाहर आने के बाद भी उतनी ही सुर्ख़ियों में बनी रहती है. आए दिन किसी न किसी वजह से अर्शी लाइम लाइट में आ जाती है.

arshi khan

फिलहाल अर्शी अपने एक हालिया साक्षात्कार को लेकर सुर्ख़ियों में बनी हुई है. जिसमें उन्होंने निजी जिंदगी से जुड़ी चीजों को लेकर बातें की है.

arshi khan

आपको बता दें कि, 28 साल की अर्शी खान सिंगल है. बेशक उनका नाम अब तक कई लोगों के साथ जुड़ा है, लेकिन उन्होंने बताया है कि, उन्हें साथी की तलाश है. वे अपने जीवन में साथी को कितना मिस कर रही हैं.

arshi khan

हाल ही में एक साक्षात्कार में अर्शी खान ने मजाकिया अंदाज में अरेंज मैरिज के जरिए अपने पार्टनर को खोजने की बात कही है और उन्होंने इसके पीछे का कारण भी बताया है.

arshi khan

अर्शी खान का ऐसा मानना है कि, भाग्य हमें उससे शादी करने की अनुमति नहीं देता है, जिस इंसान से हम प्यार करते हैं.

मॉडल, अभिनेत्री और इंटरनेट सेलिब्रिटी अर्शी खान के मुताबिक़, “हां, जिस समय मुझे लगता है कि इसे व्यवस्थित किया जाएगा. मैं लव मैरिज नहीं करना चाहती (हंसते हुए), मुझे लगता है कि आजकल ज्यादातर रिश्ते केवल मनोरंजन के लिए हैं. भावनाएं भी नहीं हैं. लोग अपने समय का आनंद लेने के लिए मिलते हैं.”

arshi khan

अर्शी खान ने आगे कहा कि, उन्हें शादी के लिए किसी सज्जन आदमी की तलाश है. दरअसल, अर्शी से सवाल किया गया था कि, उनके ड्रीम मैन में कौन से गुण हैं, जिसकी उन्हें तलाश है, तो इसके जवाब में उन्होंने कहा कि, “मुझे एक सज्जन व्यक्ति की जरूरत है. मेरे मिजाज को कौन संभाल सकता है. जो मेरा खर्च उठाने को तैयार हो और सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि, वह उबाऊ नहीं होना चाहिए.”

arshi khan

इससे पहले अर्शी खान एक और साक्षात्कार का हिस्सा बनी थी. जहां उन्होंने कहा था कि, ‘मैं दो साल में शादी करने और घर बसाने की सोच रही हूं.’ बता दें कि, अर्शी खान बिग बॉस’ के सीजन 11 में प्रतियोगी के रूप में शामिल हुई थी. उन्होंने बिग बॉस के घर में रहते हुए लोगों को अपने बेबाक अंदाज से दीवाना बनाया था. उनके खेल को भी काफी पसंद किया गया था.

arshi khan

अर्शी खान को ‘सावित्री देवी कॉलेज एंड हॉस्पिटल’, ‘इश्क में मरजावां’ और ‘विश’ जैसे टेलीविजन शो के जरिए भी जाना जाता है. वहीं बिग बॉस में कदम रखने के बाद वे देशभर में मशहूर हो गई थी. 11वें सीजन के बाद वे बिग बॉस के 14वें सीजन में भी देखने को मिली थी.

arshi khan

अर्शी खान मूल रूप से अफ़ग़ानिस्तान की है. उनका जन्म अफगानिस्तान में ही हुआ था. बाद में वे भारत आ गई थी और मध्यप्रदेश के भोपाल में रहने लगी थी.

arshi khan

Back to top button