बॉलीवुड

केआरके ने चली चाल सलमान खान और गोविंदा को आपस में लड़ाया, गोविंदा को देनी पड़ी सफाई

कमाल आर खान इन दिनों किसी भी सेलिब्रिटी से ज्यादा सुर्ख़ियों में है. क्योंकि उन्होने बॉलीवुड के भाई सलमान खान से पन्गा लिया है. सलमान ने उन पर केस भी लगाया हुआ है. बावजूद इसके केआरके बाज़ नहीं आ रहे है. अब केआरके ने इस मामले में अभिनेता गोविंदा को भी ले लिया है. आपको बताते है आखिर क्या है ये मामला. केआरके ने सबसे पहले सलमान खान की फिल्म राधे के बारे में बुराई की. ‘राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ का रिव्यू करना उन्हें काफी भारी पड़ गया है. इसके बाद सलमान खान ने उनके खिलाफ मुंबई हाईकोर्ट में मानहानि का केस ठोक दिया हैं.

krk salman

इस केस के होने के बाद उन्हें समझ में आ गया कि सलमान से पंगा लेना उनके लिए काफी हानिकारक हो सकता हैं. इसलिए उन्होंने बाद में लाइन पर आते हुए सलमान के पिता और लेखक सलीम ख़ान से रिक्वेस्ट कर डाली कि वो सलमान को मनाएं और केस को आगे न बढ़ाये. इसके साथ ही केआरके ने कहा कि, अब वह कभी जिंदगी में सलमान की फिल्मों का रिव्यु नहीं करेंगे साथ उनके जितने भी पुराने वीडियो है वह उन सब को डिलीट भी कर देंगे.


इस ट्वीट के बाद उन्होंने अपने सफाई देते हुए ट्वीट में लिखा, मैंने कई बार कहा कि मैं कभी किसी प्रोड्यूसर, अभिनेता की फिल्म की समीक्षा नहीं करता अगर वह मुझसे समीक्षा नहीं करने के लिए कहते है. राधे फिल्म की समीक्षा के लिए सलमान खान ने मेरे ऊपर मानहानि का मुकदमा दायर किया यानी वह मेरी समीक्षा से आहत हुए हैं. इसलिए मैं अब उनकी फिल्मों की समीक्षा नहीं करूंगा. मेरा आखिरी वीडियो आज रिलीज हो रहा है.

इतना सब होने के बाद केआरके ने एक बार फिर रंग बदला और बाद में ट्वीट कर कहा मैं सलमान खान से नहीं डरता साथ ही उन्होंने अरिजीत सिंह, विवेक ओबेरॉय का जिक्र भी किया. उन्होंने कहा कि अब तक सलमान का मेरे जैसे किसी से पन्गा नहीं हुआ है. वह सीधे लोगों को ही डराते आ रहा है. अब उन्होंने गोविंदा को इस मामले में लेते हुए उनक सपोर्ट करने के लिए शुक्रिया कहा है. लेकिन आपको बता दें यही कमाल खान कुछ समय पहले गोविंदा को मेंटली डिस्टर्ब और अनप्रोफेशनल तक कह चुके हैं.

krk salman govinda

केआरके ने दो दिन पहले एक ट्वीट में गोविंदा के लिए लिखा- गोविंदा भाई, आपके प्यार और सपोर्ट का शुक्रिया. मैं आपको कभी निराश नहीं करूंगा.अलग-अलग समय में केआरके ने गोविंदा के लिए पोस्ट लिखी थी. पहले ट्वीट में लिखा, गोविंदा अपने समय के सबसे अनप्रोफेशनल अभिनेता थे. उन्होंने कई प्रोड्यूसर्स को डूबा दिया. यहां तक कि अपने ब्रदर इन लॉ को भी नहीं छोड़ा. आज वे खुद को भी कंगाल कर चुके हैं. साथ ही बॉलीवुड का कोई इंसान उनसे बात करना चाहता है. जैसी करनी वैसी भरनी, गॉड इंसाफ दुनिया में ही कर देता है.


हालांकि इस मामले में अब गोविंदा ने भी अपनी सफाई पेश की है. गोविंदा ने कहा, मैंने कुछ खबरे सुनी है कि मैंने केआरके का सपॉर्ट किया है. मैं आपको बता दूं कि मैं सालों से केआरके से संपर्क में नहीं हूं किस भी तरह से. केआरके मेरे बारे में भी गलत कह चुका है.

Back to top button