बॉलीवुड

रिहा होते ही पत्नी निशा पर भड़कें करण मेहरा, सभी आरोप बताए झूठे, बोले- वो उल्टा मुझे मारती थी

पत्नी की मारपीट से तंग आकर सुसाइड करने वाले थे करण, रिहा होने के बाद किया बड़ा ख़ुलासा

टीवी इंडस्ट्री के सबसे चर्चित और लोकप्रिय कपल में से एक माने जाने वाले करण मेहरा और निशा रावल का रिश्ता टूटने के कगार पर खड़ा है. घर की चार दीवारी के भीतर की बातें अब पुलिस, आम लोगों और सोशल मीडिया तक पहुंच चुकी है. दोनों के बीच की अनबन से अब हर कोई वाक़िफ़ हो चुका है. निशा द्वारा कई तरह के आरोप करण पर लगाए जाने के बाद अब करण ने एक साक्षात्कार में आपबीती सुनाई है.

karan mehra and nisha rawal

अभिनेता करण मेहरा हाल ही में एक साक्षात्कार का हिस्सा बने थे. इस दौरान उन्होंने निशा से बिगड़े रिश्तों पर काफी कुछ कहा है. उन्होंने यह कहकर सभी को चौंका दिया है कि, निशा ने उनके साथ मारपीट की थी, जबकि निशा ने भी करण पर मारपीट का आरोप लगाया था और उनके सिर से खून बहती हुई तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर ख़ूब चर्चा में रही है.

karan mehra and nisha rawal

करण मेहरा ने अपने हालिया साक्षात्कार में बताया है कि, उन्होंने अपनी पत्नी निशा पर कभी हाथ नहीं उठाया. जबकि वे खुद शारीरिक प्रताड़ना (Physical abuse) का शिकार हो चुके हैं. करण इन चीजों से काफी परेशान रहते थे. उनके मुताबिक़, उनके मन में आत्महत्या करने के ख्याल भी कई बार आए हैं. निशा पर आरोप लगते हुए करण ने कहा कि, निशा ने ही उल्टा उन पर हाथ उठाया है.

karan mehra and nisha rawal

करण ने बताया कि, ”वह हमेशा से ही गुस्सैल रही है. उसको गुस्सा आता है तो वो हाथ पैर चलाने लगती है. चीज़ें उठाकर फेंकना और तोड़ना शुरु कर देती है. उसे कुछ समझ नहीं आता. मुझे लगा था कि यह सब ठीक हो जाएगा और कुछ हद तक ऐसा हुआ भी था. लेकिन फिर वो एक्टिवेट होने लगा. बीते चार-पांच साल से चींजे बेहद खराब हो गई थीं. वह मुझे शारीरिक रुप से प्रताड़ित करती थी. एक समय ऐसा आया था जब मेरे मन में खुदकुशी के ख्याल आने लगे थे.”

nisha rawal and karan mehra

बता दें कि, करण और निशा का एक बेटा है जिसका नाम ‘कविश’ है. बेटे को लेकर करण ने कहा कि, ”मुझे लगता है कि मेरा बेटा कविश अब निशा के साथ सुरक्षित नहीं है. पहले मैं खुशी-खुशी कविश को निशा के साथ रहने देता था. लेकिन अब मुझे ऐसा नहीं लगता. मुझे उसकी चिंता हो रही है. वो जो भी देख रहा है वह बेहद दुखद है.”

karan mehra and nisha rawal

निशा ने करण पर 31 मई को मारपीट का इल्ज़ाम लगाया था और थाने में शिकायत दर्ज कराई थी. इसके बाद पुलिस ने टीवी अभिनेता को गिरफ़्तार कर लिया था. बाद में निशा ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस आयोजित की थी जिसमें उन्होंने करण पर यह आरोप भी लगाया था कि करण का किसी के साथ एक्स्ट्रा मैरिटल अफ़ेयर चल रहा है, हालांकि करण ने ऐसी बातों से इंकार कर दिया था.

karan mehra and nisha rawal

करण मेहरा को 1 जून को जमानत पर रिहा कर दिया गया था. इसके बाद उन्होंने निशा द्वारा उन पर लगाए गए सभी आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया था. बता दें कि, नवंबर 2012 में करण और निशा ने सात फेरे लिए थे, हालांकि अब 8 सालों के बाद दोनों की शादीशुदा जिंदगी टूटने के कगार पर खड़ी है.

karan mehra and nisha rawal

Back to top button